VT Update
रीवा में भी देखि गई हैदराबाद एनकाउंटर की ख़ुशी, जीडीसी की छात्रा ने कहा- आरोपियों को भी जलना था जिंदा रीवा-सतना के जिला अध्यक्षों की सूची में अटका पेंच, भाजपा विधायक और सांसद की नहीं बन पा रही सहमति, कार्यकर्ताओं के साथ आपने वर्चस्व के लिए लड़ रहे नेता पवई विधायक प्रहलाद लोधी केस पर मध्यप्रदेश सरकार को झटका, सुप्रीम कोर्ट ने खारिज की मध्यप्रदेश सरकार की याचिका फरार जीतू सोनी पर एक लाख रुपए का इनाम, सोनी की शिकायत सुनने के लिए बने तीन सेल, पुलिस ने गठित की टीम रेलवे ने 32 अधिकारियों को किया जबरन रिटायर, पीएमओ ने भ्रष्टाचार में लिप्त अधिकारियों के लिए अपनाया सख्त रुख
Thursday 6th of December 2018 | 13 दिसंबर से शुरु होगी एपीएस में प्रॉयवेट सेमेस्टर की परीक्षाऐं

13 दिसंबर से शुरु होगी एपीएस में प्रॉयवेट सेमेस्टर की परीक्षाऐं


रीवा. अवधेश प्रताप सिंह विश्वविद्यालय प्रबंधन ने प्रायवेट सेमेस्टर परीक्षा की तिथि घोषित कर दी है  तथा अब ये परीक्षाएं 13 दिसंबर से शुरू हो रही हैं. प्राइवेट बीए, बीएसी, बीकाम, बीएचएससी तथा एमए , एमएससी गणित, एमकाम. द्वितीय, चतुर्थ, छठवें सेमेस्टर के परीक्षा कार्यक्रम जारी कर दिए गए हैं.

बीए, बीएससी, बीकाम, बीएचएससी छठवें सेमेस्टर की परीक्षा 13 दिसंबर से शुरू हो रही है. इसी प्रकार बीए चतुर्थ सेमेस्टर, बीएससी चतुर्थ सेमेस्टर, बीकाम चतुर्थ सेमेस्टर, बीएचएससी चतुर्थ सेमेस्टर की परीक्षा 14 दिसंबर से शुरू हो रही है.

इसके साथ ही नियमित छात्रों के परीक्षा फार्म भरने की तिथि बढ़ाकर 14 दिसंबर कर दी गई है। अब छात्र - छात्राएं बिना बिलंब शुल्क के 14 दिसंबर तक परीक्षा के आवेदन फार्म भर सकते हैं। पहले यह तिथि पांच दिसंबर तक थी। दिसंबर 2018 परीक्षा के अंतर्गत बीए, बीएससी, बीएचएससी, बीलिव साइंस, बीकाम, बीए आनर्स, बीएससी आनर्स, बीकाम आनर्स सहित अन्य पाठ्यक्रमों में अध्ययनरत छात्र - छात्राओं को इससे सहूलियत मिलेगी।


आवारा पशु और अनाज की कालाबाजारी है बड़ी समस्या – लक्ष्मण तिवारी

5 जनवरी को बालिका मैराथन का होगा आयोजन


 VT PADTAL