VT Update
पूर्व प्राचार्य पर दर्ज F.I.R रद्द करने की उठी मांग, प्राध्यापको ने की बैठक ब्रम्हण समाज ने सौपा एस.पी को ज्ञापन R.P.F के D.I.G विजय कुमार खातरकर रेलवे ने रेलवे अफसर की पत्नी के साथ की छेड़छाड़, नरसिंहपुर के पास ओवरनाइट एक्सप्रेस मे वारदात,F.I.R दर्ज इंदौर का देवी अहिल्याबाई होल्कर एयरपोर्ट अब बन गया अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट, सोमवार को पहली बार इंदौर से दुबई के लिए अंतरराष्ट्रीय फ्लाइट ने भरी उड़ान राहुल के इस्तीफे के 50 दिन बाद भी अब तक किसी को नहीं चुना गया कांग्रेस अध्यक्ष , कर्नाटक विवाद सुलझने के बाद फैसले की उम्मीद भारतीय नौसेना की बढ़ाई जा रही ताकत, जल्द खरीदी जा सकती हैं 100 टारपीडो मिसाइल, 2000 करोड़ का टेंडर जारी
Sunday 9th of December 2018 | एग्जिट पोल के बाद अब प्लान बी पर विमर्श करेगी भाजपा

एग्जिट पोल के बाद अब प्लान बी पर विमर्श करेगी भाजपा, दिल्ली तलब हुए सांसद


विधानसभा चुनाव का एग्जिट पोल आने के बाद भाजपा को तगड़ा झटका लगा है. तथा मध्यप्रदेश समेत राजस्थान और छत्तीसगढ़ में भी भाजपा को डर सता रहा है. पार्टी को हार या फिर बहुमत से दूर का आंकड़ा मिलने की स्थिति में क्या रणनीति अपनाना है इसके लिए अब प्रदेश के दिग्गज नेता और सांसद की परेड दिल्ली तक होनी शुरू हो गई है. पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने शनिवार को बंगाल का दौरा भी रद्द कर दिया और अब केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर और सांसद प्रभात झा को दिल्ली तलब किया है. सूत्रों के मुताबिक शाह दोनों नेताओं से मुलाकत कर एग्डिट पोल के बाद उपजे हालातों का फीडबैक लेंगे. शाह प्लान बी पर भी दोनों नेताओं से चर्चा करेंगे.

दरअसल, केन्द्रीय मंत्री और भाजपा चुनाव प्रबंधन समिति के संयोजक नरेन्द्र सिंह तोमर दिल्ली रवाना हुए है. वे शनिवार रात भोपाल के बीजेपी कार्यालय में बैठक में शामिल होने यहां पहुंचे थे. देर शाम उन्होंने मुख्यमंत्री शिवराज, प्रदेशाध्यक्ष राकेश सिंह और तमाम खास मंत्रियों की एग्जिट पोल के नतीजों और प्रत्याशियों को लेकर चर्चा की. इस दौरान उन्होंने अबतक की स्थिति का फीडबैक भी लिया. वही प्लान बी और सरकार बनाने की रणनीति पर भी सहमति जताई. अब वे दिल्ली पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह से मिलने पहुंचे है, उनके साथ उपाध्यक्ष प्रभात झा भी दिल्ली गए है. खबर है कि आज वे अमित शाह से मिलकर अबतक का फीडबैक देंगें और उसी के आधार पर आगे की रणनिति तैयार करेगें.

आपको बतादें आज मुख्यमंत्री शिवराज ने ऑडियो कांफ्रेंस मीटिंग के जरिए प्रत्याशियों से क्षेत्र का फीडबैक लिया और मतगणना के लिए कई खास टिप्स भी दिए. सीएम शिवराज ने कहा कि बीजेपी पर किसी तरीके का दबाव नहीं है. कांग्रेस काउंटिंग के दौरान बाधा पैदा करेगी, इसीलिए सभी प्रत्याशियों और कार्यकर्ताओं को काउंटिग में सावधानी रखनी जरूरी है. कांग्रेसी बौखलाहट में है इसलिए अनर्गल बात कर रहे है और वह मतगणना के दिन भी मुसीबत खड़ी कर सकते हैं.


बोले बीजेपी नेता- प्रदेश को नहीं चाहिए रोतेला मुख्यमंत्री, कांग्रेस राज में

नवनिर्वाचित सांसद डामोर विधानसभा को कहेंगे अलविदा, रतलाम विधानसभा में होगा


 VT PADTAL