VT Update
देश के हर घर को बिजली देने की कोशिश हो रही है: राष्ट्रपति कोविंद सरकार ने गरीबों के लिए बैंकिंग सुविधा को आसान किया: राष्ट्रपति कोविंद रामगढ़ उपचुनाव: कांग्रेस की साफिया खान जीतीं J-K:अनंतनाग में पुलिस स्टेशन पर ग्रेनेड से हमला, 3 नागरिक और 1 जवान घायल गोपाल भार्गव बने नेता मप्र.विधानसभा नेता प्रतिपक्ष
Friday 6th of October 2017 | चक्काजाम ।

डिग्री कॉलेज के सामने ABVP का चक्काजाम।



सतना। सेमेस्टर प्रणाली समाप्त न किए जाने और छात्रसंघ चुनाव की तिथि घोषित न करने से नाराज अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद सरकार के विरोध में उतर आई है। शुक्रवार को एबीवीपी कार्यकर्ताओं ने मामले को लेकर चक्काजाम कर दिया। वहीं प्रदर्शन की सूचना मिलने पर प्रभारी सीएसपी गजेन्द्र सिंह कंवर, कोलगवां थाना टीआई हेमंत विष्णु बर्वे पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस अधिकारियों के पहुंचने के बाद कार्यकर्ताओं ने सीएसपी को ज्ञापन सौंपकर कालेजों में छात्रसंघ चुनाव कराने की मांग की। ज्ञापन लेने के बाद सीएसपी ने कार्यकर्ताओं की समस्याओं को शासन-प्रशासन तक पहुंचाने का आश्वासन दिया।
चक्काजाम प्रदर्शन के दौरान एबीवीपी के जिला सह संयोजक अनुराग दीक्षित ने बताया कि प्रदेश सरकार छात्रों के साथ दोहरा रवैया अपना रही है। हाल में प्रदर्शन के दौरान उच्च शिक्षा मंत्री जयभान सिंह पवैया ने छात्रों के बीच आकर सेमेस्टर सिस्टम बंद करने एवं छात्रसंघ चुनाव बहाल होने की घोषणा की थी। इस घोषणा को रद्दी टोकरी में डाल दिया गया है। सरकार की कथनी और करनी में अंतर साफ समझ में आने लगा है। एबीवीपी के पदाधिकारियों ने कहा कि सरकार ने घोषणा वीर की तरह छात्रसंघ चुनाव बहाल तो किया लेकिन एक साल बाद भी छात्रसंघ चुनाव की तिथि घोषित नहीं कर पाई। न ही कोई सकारात्मक आश्वासन दिया जा रहा है।
एबीवीपी के कार्यकर्ताओं ने बताया कि गहरानाला स्थित डिग्री कालेज में समस्याओं को अंबार लगा हुआ है। जिसकी वजह से दूर दराज से आने वाले छात्रों को काफी मुसीबत का सामना करना पड़ता है। कार्यकर्ताओं ने कहा कि जिलेभर के कालेजों में व्याप्त समस्याओं को लेकर कई बार धरना प्रदर्शन किया गया। लेकिन कालेज प्रबंधन द्वारा आजतक समस्या का निराकरण नहीं किया गया।


नए साल में प्रधानमन्त्री मोदी ने ट्विटर में किया रीवा के बीजेपी नेता गौरव ति

मजदूर को मिला 18.13 कैरेट का हीरा, करोड़ों में बताई जा रही कीमत


 VT PADTAL