VT Update
ओंकारेश्वर बांध विस्थापितों को मिली सुप्रीम कोर्ट से राहत, कोर्ट ने सरकार को दिया आदेश विस्थापितों को उपलब्ध कराएं बेहतर भूमि। प्रदेश के भिंड में चार लोगों की हत्या करने वाले आरोपी को कोर्ट ने सुनाई फांसी की सजा। शहडोल उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी रही हिमाद्री सिंह ने आज कांग्रेस का हाथ छोड़ थामा भाजपा का दामन कमलनाथ सरकार को जबलपुर हाईकोर्ट से तगड़ा झटका, ओबीसी को 27 फीसदी आरक्षण देने पर लगाई रोक। टिकट को लेकर भाजपा में मचा घमासान, दावेदारों ने प्रदेश कार्यालय के सामने की नारेबाजी।
Wednesday 19th of December 2018 | कमलनाथ की प्रशासनिक सर्जरी, रीवा कमिश्नर को हटाया

मुख्यमंत्री बनने के बाद कमलनाथ का पहला प्रशासनिक फेर बदल


 

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री बनते ही कमलनाथ एक्शन मोड पर आ गए हैं। कांग्रेस की सरकार बनने के बाद राज्य का पहला प्रशासनिक फेरबदल किया गया है। छिंदवाड़ा एसपी अतुल सिंह को हटाकर मनोज राय को छिंदवाड़ा एसपी बनाया गया है। रीवा कमिश्नर महेश चौधरी को हटाया गया है। उन्हें मंत्रालय में ओएसडी का प्रभार दिया गया है। वहीं शहडोल कमिश्नर जेके जैन को अतिरिक्त प्रभार दिया गया है। दोपहर डेढ़ बजे मुख्यमंत्री कमलनाथ पुलिस मुख्यालय में सुरक्षा व्यवस्था को लेकर आला अधिकारी से बैठक करेंगे।

इससे पहले कमलनाथ ने मध्‍य प्रदेश के सीएम बनने के बाद तीन बड़े पदों पर नई नियुक्ति की है। उन्‍होंने राजेन्द्र तिवारी को एमपी का महाधिवक्ता और अजय गुप्ता को अतिरिक्त महाधिवक्ता बनाया है। इसके अलावा शशांक शेखर भी अतिरक्त महाधिवक्ता बनाए गए हैं। बता दें मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ अब अपनी नई टीम गठित करने की तैयारी में हैं।

कमलनाथ को यह तमाम फैसले 29 दिसंबर तक ही लेने होंगे। क्योंकि इसके तुरंत बाद मतदाता पुनरीक्षण का काम शुरू हो रहा है और उसके बाद आला अफसरों को चुनाव आयोग की मंजूरी के बिना नहीं हटाया जा सकेगा

 


सगरा में अपहरणकर्ताओं ने किया युवक को अगवा करने की कोशिश, पुलिस ने दर्ज किया

जनपद सीईओ के साथ अराजकतत्व ने की मारपीट, मीटिंग की तैयारी में जुटे थे जनपद सी


 VT PADTAL