VT Update
ओंकारेश्वर बांध विस्थापितों को मिली सुप्रीम कोर्ट से राहत, कोर्ट ने सरकार को दिया आदेश विस्थापितों को उपलब्ध कराएं बेहतर भूमि। प्रदेश के भिंड में चार लोगों की हत्या करने वाले आरोपी को कोर्ट ने सुनाई फांसी की सजा। शहडोल उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी रही हिमाद्री सिंह ने आज कांग्रेस का हाथ छोड़ थामा भाजपा का दामन कमलनाथ सरकार को जबलपुर हाईकोर्ट से तगड़ा झटका, ओबीसी को 27 फीसदी आरक्षण देने पर लगाई रोक। टिकट को लेकर भाजपा में मचा घमासान, दावेदारों ने प्रदेश कार्यालय के सामने की नारेबाजी।
Saturday 7th of October 2017 | फीफा U17 वर्ल्‍डकप

फीफा U17 वर्ल्‍डकप: पहले मैच में भारत की 3-0 हार ।


नई दिल्ली। फीफा अंडर 17 वर्ल्‍डकप के अपने पहले मैच में भारतीय टीम को निराशा हाथ लगी है। जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम में खेले गए इस मैच में अमेरिका ने भारतीय टीम को 3-0 से हरा दिया। अमेरिकी टीम के खिलाड़ी जोश सार्जेंट, क्रिस डार्किन और एंड्रयू कार्लटन अच्छा प्रदर्शन कर अपने टीम के जीत के लिए गोल बनाए। मैच के दौरान अमेरिकी टीम भार्तीय टीम पर ज्यादातर समय अपना दबाव बनाए रख्खा। जिस वजह अमेरिकी टीम भारतीय टीम पर मैच के दौरान लगातार हावी रह कर खेली। प्रतियोगिता में भारतीय टीम का मैच देखने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जवाहर लाल नेहरू स्‍टेडियम पहुंचे थे। भारतीय फुटबॉल जगत के दिग्‍गज खिलाड़ि‍यों (पूर्व और वर्तमान) को उन्‍होंने सम्‍मानित किया। पीएम मोदी और खेल मंत्री राज्‍यवर्धन राठौर ने मैच फीफा ऑफिशियल्‍स से भी मुलाकात की। बड़ी संख्‍या में भारतीय फुटबॉलप्रेमी अपनी टीम का हौसला बढ़ाने के लिए मैच देखने पहुंचे थे। 
वैसे, भारतीय टीम ने इस मैच में हारने के बावजूद अपने हार न मानने वाले जज्बे से दर्शकों का दिल जीता और इतिहास के पन्नों में अपना नाम भी दर्ज करा लिया जो अब किसी फीफा टूर्नामेंट में भाग लेने वाली पहली भारतीय टीम बन गई है।
  


दुसरे वनडे मैच में भारत ने 90 रनों से दर्ज की बड़ी जीत

जानिए टेस्ट में किस दिग्गजी रिकॉर्ड के बराबर पहुचे एंडरसन


 VT PADTAL