VT Update
विंध्य के सबसे बड़े अस्पताल संजय गांधी की सुरक्षा व्यवस्था पर उठे सवाल, अस्पताल के पार्किंग से चोरी हुई बोलेरो वाहन रीवा मेडिकल कॉलेज में लगेगा रूफटाफ का प्रदेश का सबसे बड़ा सोलर प्रोजेक्ट मतदाता जागरूकता के लिए रवाना हुई बुलेट रैली, कलेक्टर प्रीति मैथिल ने दिखाई हरी झंडी मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले में घटिया पुल निर्माण पर गिरी गाज, पीडब्लयूडी के चार अफसर सस्पेंड रीवा सहित प्रदेश भर में हर्षोल्लास के साथ मनायी गई कृष्ण जन्माष्टमी, शिल्पी प्लाजा में हुआ मटकी फोड़ने का भव्य आयोजन
Saturday 7th of October 2017 | फीफा U17 वर्ल्‍डकप

फीफा U17 वर्ल्‍डकप: पहले मैच में भारत की 3-0 हार ।


नई दिल्ली। फीफा अंडर 17 वर्ल्‍डकप के अपने पहले मैच में भारतीय टीम को निराशा हाथ लगी है। जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम में खेले गए इस मैच में अमेरिका ने भारतीय टीम को 3-0 से हरा दिया। अमेरिकी टीम के खिलाड़ी जोश सार्जेंट, क्रिस डार्किन और एंड्रयू कार्लटन अच्छा प्रदर्शन कर अपने टीम के जीत के लिए गोल बनाए। मैच के दौरान अमेरिकी टीम भार्तीय टीम पर ज्यादातर समय अपना दबाव बनाए रख्खा। जिस वजह अमेरिकी टीम भारतीय टीम पर मैच के दौरान लगातार हावी रह कर खेली। प्रतियोगिता में भारतीय टीम का मैच देखने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जवाहर लाल नेहरू स्‍टेडियम पहुंचे थे। भारतीय फुटबॉल जगत के दिग्‍गज खिलाड़ि‍यों (पूर्व और वर्तमान) को उन्‍होंने सम्‍मानित किया। पीएम मोदी और खेल मंत्री राज्‍यवर्धन राठौर ने मैच फीफा ऑफिशियल्‍स से भी मुलाकात की। बड़ी संख्‍या में भारतीय फुटबॉलप्रेमी अपनी टीम का हौसला बढ़ाने के लिए मैच देखने पहुंचे थे। 
वैसे, भारतीय टीम ने इस मैच में हारने के बावजूद अपने हार न मानने वाले जज्बे से दर्शकों का दिल जीता और इतिहास के पन्नों में अपना नाम भी दर्ज करा लिया जो अब किसी फीफा टूर्नामेंट में भाग लेने वाली पहली भारतीय टीम बन गई है।
  


राष्ट्रमंडल खेल 2018 में भारत का सुनहरा सफर जारी

शमी को BCCI की क्लीन चिट, फिक्सिंग के आरोपों से किया बरी


 VT PADTAL