VT Update
वाराणसीः CM योगी ने चंद्रशेखर आजाद की प्रतिमा का अनावरण किया छत्तीसगढ़ः दंतेवाड़ा में IED विस्फोट में पांच जवान शहीद, 2 घायल रेलवे मैदान में होगा सद्भावना सम्मेलन, सतपाल जी महराज देगें उद्वबोधन रीवा व्यंकट भवन में विश्व संग्रहालय दिवस के उपलक्ष्य में लगाई गई प्रदर्शनी एमपी बोर्ड 10वीं और 12वीं रिजल्ट घोषित, मेरिट में छात्राओं का रहा दबदबा
फीफा U17 वर्ल्‍डकप

फीफा U17 वर्ल्‍डकप: पहले मैच में भारत की 3-0 हार ।


नई दिल्ली। फीफा अंडर 17 वर्ल्‍डकप के अपने पहले मैच में भारतीय टीम को निराशा हाथ लगी है। जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम में खेले गए इस मैच में अमेरिका ने भारतीय टीम को 3-0 से हरा दिया। अमेरिकी टीम के खिलाड़ी जोश सार्जेंट, क्रिस डार्किन और एंड्रयू कार्लटन अच्छा प्रदर्शन कर अपने टीम के जीत के लिए गोल बनाए। मैच के दौरान अमेरिकी टीम भार्तीय टीम पर ज्यादातर समय अपना दबाव बनाए रख्खा। जिस वजह अमेरिकी टीम भारतीय टीम पर मैच के दौरान लगातार हावी रह कर खेली। प्रतियोगिता में भारतीय टीम का मैच देखने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जवाहर लाल नेहरू स्‍टेडियम पहुंचे थे। भारतीय फुटबॉल जगत के दिग्‍गज खिलाड़ि‍यों (पूर्व और वर्तमान) को उन्‍होंने सम्‍मानित किया। पीएम मोदी और खेल मंत्री राज्‍यवर्धन राठौर ने मैच फीफा ऑफिशियल्‍स से भी मुलाकात की। बड़ी संख्‍या में भारतीय फुटबॉलप्रेमी अपनी टीम का हौसला बढ़ाने के लिए मैच देखने पहुंचे थे। 
वैसे, भारतीय टीम ने इस मैच में हारने के बावजूद अपने हार न मानने वाले जज्बे से दर्शकों का दिल जीता और इतिहास के पन्नों में अपना नाम भी दर्ज करा लिया जो अब किसी फीफा टूर्नामेंट में भाग लेने वाली पहली भारतीय टीम बन गई है।
  


आईपीएल के 11वें संस्करण की नीलामी शुरू , अबतक में बेन स्टोक्स पर लगी 12.5 करोड़ की

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सेंचुरियन टेस्ट में भारत की करारी हार 151 रनों पर हुई


 VT PADTAL