VT Update
मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए आप लगातार विंध्य 24 से जुड़े रहे हम आपको ताजा अपडेट देते रहेगें अभी प्रत्येक विधानसभाओं में मतगणना आरंभ हुई हैं तथा बैलेट पेपर की गिनती शुरु हो चुकी है MP चुनावः शिवराज सिंह चौहान बोले-कांग्रेस के सहयोगी हताश हैं विजय माल्या केस की सुनवाई के सिलसिले में CBI और ED के ऑफिसर लंदन रवाना J-K: किश्तवाड़ पुलिस ने आतंकी रियाज अहमद को गिरफ्तार किया विजय माल्या केस की सुनवाई के सिलसिले में CBI और ED के ऑफिसर लंदन रवाना
Saturday 7th of October 2017 | PRO KABADDI

PRO KABADDI LEAGUE: गुजरात फॉर्च्यून जायंट्स की शानदार जीत।


जयपुर। शुक्रवार को जयपुर में गुजरात फॉर्च्यून जायंट्स और जयपुर पिंक पैंथर्स के बीच खेले गए रोमांचक कबड्डी मैच में गुजरात फॉर्च्यून जायंट्स ने शानदार प्रदर्शन करते हुए जयपुर पिंक पैंथर्स को 29-23  से हराकर प्रो कबड्डी लीग के प्ले ऑफ में जगह बना ली है। गुजरात की 19 मैचों में ये 12वीं जीत है जिस वजह से अब गुजरात फॉर्च्यून जायंट्स के जोन-ए में 72 अंक हो गए हैं।
वहीं मैच हार के बाद दूसरी तरफ जयपुर को 16 मैचों में आठवीं हार का सामना करना पड़ा है। जयपुर 45 अंकों के साथ पांचवें स्थान पर है। जयपुर को प्लेऑफ के लिए शेष मैचों में शानदार प्रदर्शन कर वापसी करनी होगी।
सवाई मानसिंह स्टेडियम में खेले गए इस मुक़ाबले में गुजरात के लिए चंद्रन रंजीत ने सात और सचिन ने छह अंक जुटाए। जयपुर के लिए जसवीर सिंह ने पांच और पवन कुमार ने चार अंक बनाए। गुजरात ने रेड से 15 और डिफेन्स से 11 अंक बटोरे।


राष्ट्रमंडल खेल 2018 में भारत का सुनहरा सफर जारी

शमी को BCCI की क्लीन चिट, फिक्सिंग के आरोपों से किया बरी


 VT PADTAL