VT Update
वाराणसीः CM योगी ने चंद्रशेखर आजाद की प्रतिमा का अनावरण किया छत्तीसगढ़ः दंतेवाड़ा में IED विस्फोट में पांच जवान शहीद, 2 घायल रेलवे मैदान में होगा सद्भावना सम्मेलन, सतपाल जी महराज देगें उद्वबोधन रीवा व्यंकट भवन में विश्व संग्रहालय दिवस के उपलक्ष्य में लगाई गई प्रदर्शनी एमपी बोर्ड 10वीं और 12वीं रिजल्ट घोषित, मेरिट में छात्राओं का रहा दबदबा
PRO KABADDI

PRO KABADDI LEAGUE: गुजरात फॉर्च्यून जायंट्स की शानदार जीत।


जयपुर। शुक्रवार को जयपुर में गुजरात फॉर्च्यून जायंट्स और जयपुर पिंक पैंथर्स के बीच खेले गए रोमांचक कबड्डी मैच में गुजरात फॉर्च्यून जायंट्स ने शानदार प्रदर्शन करते हुए जयपुर पिंक पैंथर्स को 29-23  से हराकर प्रो कबड्डी लीग के प्ले ऑफ में जगह बना ली है। गुजरात की 19 मैचों में ये 12वीं जीत है जिस वजह से अब गुजरात फॉर्च्यून जायंट्स के जोन-ए में 72 अंक हो गए हैं।
वहीं मैच हार के बाद दूसरी तरफ जयपुर को 16 मैचों में आठवीं हार का सामना करना पड़ा है। जयपुर 45 अंकों के साथ पांचवें स्थान पर है। जयपुर को प्लेऑफ के लिए शेष मैचों में शानदार प्रदर्शन कर वापसी करनी होगी।
सवाई मानसिंह स्टेडियम में खेले गए इस मुक़ाबले में गुजरात के लिए चंद्रन रंजीत ने सात और सचिन ने छह अंक जुटाए। जयपुर के लिए जसवीर सिंह ने पांच और पवन कुमार ने चार अंक बनाए। गुजरात ने रेड से 15 और डिफेन्स से 11 अंक बटोरे।


आईपीएल के 11वें संस्करण की नीलामी शुरू , अबतक में बेन स्टोक्स पर लगी 12.5 करोड़ की

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सेंचुरियन टेस्ट में भारत की करारी हार 151 रनों पर हुई


 VT PADTAL