VT Update
पूर्व प्राचार्य पर दर्ज F.I.R रद्द करने की उठी मांग, प्राध्यापको ने की बैठक ब्रम्हण समाज ने सौपा एस.पी को ज्ञापन R.P.F के D.I.G विजय कुमार खातरकर रेलवे ने रेलवे अफसर की पत्नी के साथ की छेड़छाड़, नरसिंहपुर के पास ओवरनाइट एक्सप्रेस मे वारदात,F.I.R दर्ज इंदौर का देवी अहिल्याबाई होल्कर एयरपोर्ट अब बन गया अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट, सोमवार को पहली बार इंदौर से दुबई के लिए अंतरराष्ट्रीय फ्लाइट ने भरी उड़ान राहुल के इस्तीफे के 50 दिन बाद भी अब तक किसी को नहीं चुना गया कांग्रेस अध्यक्ष , कर्नाटक विवाद सुलझने के बाद फैसले की उम्मीद भारतीय नौसेना की बढ़ाई जा रही ताकत, जल्द खरीदी जा सकती हैं 100 टारपीडो मिसाइल, 2000 करोड़ का टेंडर जारी
Saturday 7th of October 2017 | PRO KABADDI

PRO KABADDI LEAGUE: गुजरात फॉर्च्यून जायंट्स की शानदार जीत।


जयपुर। शुक्रवार को जयपुर में गुजरात फॉर्च्यून जायंट्स और जयपुर पिंक पैंथर्स के बीच खेले गए रोमांचक कबड्डी मैच में गुजरात फॉर्च्यून जायंट्स ने शानदार प्रदर्शन करते हुए जयपुर पिंक पैंथर्स को 29-23  से हराकर प्रो कबड्डी लीग के प्ले ऑफ में जगह बना ली है। गुजरात की 19 मैचों में ये 12वीं जीत है जिस वजह से अब गुजरात फॉर्च्यून जायंट्स के जोन-ए में 72 अंक हो गए हैं।
वहीं मैच हार के बाद दूसरी तरफ जयपुर को 16 मैचों में आठवीं हार का सामना करना पड़ा है। जयपुर 45 अंकों के साथ पांचवें स्थान पर है। जयपुर को प्लेऑफ के लिए शेष मैचों में शानदार प्रदर्शन कर वापसी करनी होगी।
सवाई मानसिंह स्टेडियम में खेले गए इस मुक़ाबले में गुजरात के लिए चंद्रन रंजीत ने सात और सचिन ने छह अंक जुटाए। जयपुर के लिए जसवीर सिंह ने पांच और पवन कुमार ने चार अंक बनाए। गुजरात ने रेड से 15 और डिफेन्स से 11 अंक बटोरे।


ब्रैंडन मैक्कुलम की ICC वर्ल्ड कप 2019 को लेकर भविष्यवाणी

क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 के रंग में रंगा गूगल का डूडल  


 VT PADTAL