VT Update
ओंकारेश्वर बांध विस्थापितों को मिली सुप्रीम कोर्ट से राहत, कोर्ट ने सरकार को दिया आदेश विस्थापितों को उपलब्ध कराएं बेहतर भूमि। प्रदेश के भिंड में चार लोगों की हत्या करने वाले आरोपी को कोर्ट ने सुनाई फांसी की सजा। शहडोल उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी रही हिमाद्री सिंह ने आज कांग्रेस का हाथ छोड़ थामा भाजपा का दामन कमलनाथ सरकार को जबलपुर हाईकोर्ट से तगड़ा झटका, ओबीसी को 27 फीसदी आरक्षण देने पर लगाई रोक। टिकट को लेकर भाजपा में मचा घमासान, दावेदारों ने प्रदेश कार्यालय के सामने की नारेबाजी।
Saturday 7th of October 2017 | PRO KABADDI

PRO KABADDI LEAGUE: गुजरात फॉर्च्यून जायंट्स की शानदार जीत।


जयपुर। शुक्रवार को जयपुर में गुजरात फॉर्च्यून जायंट्स और जयपुर पिंक पैंथर्स के बीच खेले गए रोमांचक कबड्डी मैच में गुजरात फॉर्च्यून जायंट्स ने शानदार प्रदर्शन करते हुए जयपुर पिंक पैंथर्स को 29-23  से हराकर प्रो कबड्डी लीग के प्ले ऑफ में जगह बना ली है। गुजरात की 19 मैचों में ये 12वीं जीत है जिस वजह से अब गुजरात फॉर्च्यून जायंट्स के जोन-ए में 72 अंक हो गए हैं।
वहीं मैच हार के बाद दूसरी तरफ जयपुर को 16 मैचों में आठवीं हार का सामना करना पड़ा है। जयपुर 45 अंकों के साथ पांचवें स्थान पर है। जयपुर को प्लेऑफ के लिए शेष मैचों में शानदार प्रदर्शन कर वापसी करनी होगी।
सवाई मानसिंह स्टेडियम में खेले गए इस मुक़ाबले में गुजरात के लिए चंद्रन रंजीत ने सात और सचिन ने छह अंक जुटाए। जयपुर के लिए जसवीर सिंह ने पांच और पवन कुमार ने चार अंक बनाए। गुजरात ने रेड से 15 और डिफेन्स से 11 अंक बटोरे।


दुसरे वनडे मैच में भारत ने 90 रनों से दर्ज की बड़ी जीत

जानिए टेस्ट में किस दिग्गजी रिकॉर्ड के बराबर पहुचे एंडरसन


 VT PADTAL