VT Update
केजरीवाल ने दिया शिवराज को प्रस्ताव शिक्षा में सुधार करना हो तो मनीष को भेज दूँ मध्यप्रदेश सीएम फेस की अटकलों पर शिवराज ने लगाया विराम, कहा कि मेरे ही नेतृत्व में बनेगी भाजपा की अगली सरकार वार्ड क्र 16 में मुख्यमार्ग से परेशान रहवासी, मार्ग का नहीं हो रहा निर्माण, 4 बार किया जा चुका है भूमिपूजन दिल्ली मैट्रो को सितम्बर से बिजली सप्लाई करेगा, बदबार का अल्ट्रामेगा सोलर पावर प्लांट गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र के धोबखरी गांव में भाई की जान बचाने नहर में कूदी बहन, हुई मौत
PRO KABADDI

PRO KABADDI LEAGUE: गुजरात फॉर्च्यून जायंट्स की शानदार जीत।


जयपुर। शुक्रवार को जयपुर में गुजरात फॉर्च्यून जायंट्स और जयपुर पिंक पैंथर्स के बीच खेले गए रोमांचक कबड्डी मैच में गुजरात फॉर्च्यून जायंट्स ने शानदार प्रदर्शन करते हुए जयपुर पिंक पैंथर्स को 29-23  से हराकर प्रो कबड्डी लीग के प्ले ऑफ में जगह बना ली है। गुजरात की 19 मैचों में ये 12वीं जीत है जिस वजह से अब गुजरात फॉर्च्यून जायंट्स के जोन-ए में 72 अंक हो गए हैं।
वहीं मैच हार के बाद दूसरी तरफ जयपुर को 16 मैचों में आठवीं हार का सामना करना पड़ा है। जयपुर 45 अंकों के साथ पांचवें स्थान पर है। जयपुर को प्लेऑफ के लिए शेष मैचों में शानदार प्रदर्शन कर वापसी करनी होगी।
सवाई मानसिंह स्टेडियम में खेले गए इस मुक़ाबले में गुजरात के लिए चंद्रन रंजीत ने सात और सचिन ने छह अंक जुटाए। जयपुर के लिए जसवीर सिंह ने पांच और पवन कुमार ने चार अंक बनाए। गुजरात ने रेड से 15 और डिफेन्स से 11 अंक बटोरे।


राष्ट्रमंडल खेल 2018 में भारत का सुनहरा सफर जारी

शमी को BCCI की क्लीन चिट, फिक्सिंग के आरोपों से किया बरी


 VT PADTAL