VT Update
उज्जैन सांसद चिंतामणि ने किया दावा, लोकसभा चुनाव में भाजपा जीतेगी प्रदेश की 29 सीटें। मनोहर पर्रिकर के निधन के बाद शुरू हुई उलटफेर की राजनीति, कांग्रेस ठोक रही सरकार बनाने के दावा, कामत को नया सीएम बनाने की चर्चा तेज भिंड जिले के खड़ेरीपुर में मामूली विवाद में चली गोली, दो लोगों की मौत आधा दर्जन से अधिक लोग घायल। लोकसभा चुनाव को लेकर जारी उठा-पटक, दिग्गी ने स्वीकार किया सीएम नाथ का चैलेंजे, बोले- पार्टी जहां से बोले वहां से लडूंगा चुनाव। कार्रवाई का लेखाजोखा पेश न करने वाले प्रदेश के दस जिलों के थाने आयोग की रडार पर, लापरवाही बरतने पर थाना प्रभारियों पर गिर सकती है गाज
Saturday 22nd of December 2018 | बैटरी से हुआ विस्फोट, नाबालिक बच्चे का हाथ उड़ा

टार्च की बैटरी फटने से घायल हुए पिता- पुत्र, बेटे का हाथ धड़ से अलग


 

 

प्रदेश के पन्ना जिले में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां टॉर्च की बैटरी फटने से पिता तथा नाबालिक पुत्र बुरी तरह से जख्मी हो गए बताया जा रहा है की टार्च की बैटरी बम बन गई, जिसमें विस्फोट हो गया। बैटरी में विस्फोट की वजह से 6 साल के बच्चे का एक हाथ के चिथड़े उड़ गए वहीं उसके पिता भी बुरी तरह जख्मी हो गए हैं। दोनों को पन्ना जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां प्राथमिक इलाज के बाद बच्चे को गंभीर हालत में रीवा रेफर कर दिया गया है।

 

जानकारी के अनुसार, हादसा पन्ना जिले से 25 किलोमीटर दूर दमचुआ गांव में हुआ है। यहां एक 6 साल के मासूम बच्चे ने खेल-खेल में टॉर्च की बैटरी को आग में डाल दिया। आग में डालने की वजह से बैटरी में विस्फोट हो गया। बैटरी में विस्फोट होने की वजह से पास में मौजूद बच्चे के हाथ का धड़ से अलग हो गया। इस घटना में बच्चे के पिता अखिलेश वर्मा भी गंभीर रूप से झुलस गए।

 

घटना के बाद परिजनों ने तत्काल दोनों को जिला अस्पताल पहुंचाया। यहां डॉक्टरों ने बच्चे के हाथ की सर्जरी की लेकिन उसकी हालत गंभीर बनी हुई थी जिसकी वजह से उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। वहीं थोड़ी सी लापरवाही की वजह से हुई इस घटना ने लोगों को एक बार फिर बच्चों के क्रियाकलापों पर सोचने के लिए मजबूर कर दिया है।

 


सुंदरलाल की शव यात्रा निकाल कराया गया अंतिम दर्शन, तिवनी में किया गया अंतिम

लोकसभा: देखिये विन्ध्य की सीटों में कब-कब होगा मतदान


 VT PADTAL