VT Update
पूर्व प्राचार्य पर दर्ज F.I.R रद्द करने की उठी मांग, प्राध्यापको ने की बैठक ब्रम्हण समाज ने सौपा एस.पी को ज्ञापन R.P.F के D.I.G विजय कुमार खातरकर रेलवे ने रेलवे अफसर की पत्नी के साथ की छेड़छाड़, नरसिंहपुर के पास ओवरनाइट एक्सप्रेस मे वारदात,F.I.R दर्ज इंदौर का देवी अहिल्याबाई होल्कर एयरपोर्ट अब बन गया अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट, सोमवार को पहली बार इंदौर से दुबई के लिए अंतरराष्ट्रीय फ्लाइट ने भरी उड़ान राहुल के इस्तीफे के 50 दिन बाद भी अब तक किसी को नहीं चुना गया कांग्रेस अध्यक्ष , कर्नाटक विवाद सुलझने के बाद फैसले की उम्मीद भारतीय नौसेना की बढ़ाई जा रही ताकत, जल्द खरीदी जा सकती हैं 100 टारपीडो मिसाइल, 2000 करोड़ का टेंडर जारी
Sunday 8th of October 2017 | जड्डूस फूड्स फील्‍ड

रेस्त्रां पर पड़ा छापा, जडेजा कि बड़ी मुशकिल। 


नई दिल्ली। टीम से बाहर चल रहे ऑल राउंडर रवींद्र जडेजा एक और मुसीबत में फंसते नजर आ रहे हैं। इस बार उनकी मुसीबत का कारण उनका रेस्त्रा हैं। दरअसल जडेजा के शहर राजकोट में पिछले कई दिनों से स्‍वास्‍थ्‍य विभाग अलग-अलग होटल और रेस्त्रां में छापा मारकर खाने की चीजों की क्‍वालिटी चेक कर रहा है। शुक्रवार को रवींद्र जडेजा के रेस्त्रां पर भी छापा डाला गया। इसी दौरान छापा मारने वाली टीम को बासी सब्जियां मिलीं। इसके अलावा फ्रिज में मंचूरियन, नूडल्स और पास्ता आदि रखे मिले। ये रेस्त्रां रवींद्र जडेजा की बहन चलाती हैं। बासी चीजों को स्वास्थ्य विभाग की टीम ने नष्ट कर दिया।
विभाग की टीम ने जडेजा के रेस्त्रां के नाम पर नोटिस जारी किया है। जडेजा का ये रेस्त्रां राजकोट में जड्डूस फूड्स फील्‍ड रेस्टोरेंट के नाम से चलता है। जड्डुस रेस्त्रां राजकोट में काफी फेमस है। इसे रवींद्र जडेजा ने शुरू किया था। यह रेस्त्रां वर्ष पिछले साल दिसंबर में भी तब गलत कारणों से सुर्खियों में आया था जब महानगरपालिका की एक टीम ने इसके पीछे गलत ढंग से किए गए निर्माण कार्य को तोड़ दिया था।


ब्रैंडन मैक्कुलम की ICC वर्ल्ड कप 2019 को लेकर भविष्यवाणी

क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 के रंग में रंगा गूगल का डूडल  


 VT PADTAL