VT Update
वाराणसीः CM योगी ने चंद्रशेखर आजाद की प्रतिमा का अनावरण किया छत्तीसगढ़ः दंतेवाड़ा में IED विस्फोट में पांच जवान शहीद, 2 घायल रेलवे मैदान में होगा सद्भावना सम्मेलन, सतपाल जी महराज देगें उद्वबोधन रीवा व्यंकट भवन में विश्व संग्रहालय दिवस के उपलक्ष्य में लगाई गई प्रदर्शनी एमपी बोर्ड 10वीं और 12वीं रिजल्ट घोषित, मेरिट में छात्राओं का रहा दबदबा
जड्डूस फूड्स फील्‍ड

रेस्त्रां पर पड़ा छापा, जडेजा कि बड़ी मुशकिल। 


नई दिल्ली। टीम से बाहर चल रहे ऑल राउंडर रवींद्र जडेजा एक और मुसीबत में फंसते नजर आ रहे हैं। इस बार उनकी मुसीबत का कारण उनका रेस्त्रा हैं। दरअसल जडेजा के शहर राजकोट में पिछले कई दिनों से स्‍वास्‍थ्‍य विभाग अलग-अलग होटल और रेस्त्रां में छापा मारकर खाने की चीजों की क्‍वालिटी चेक कर रहा है। शुक्रवार को रवींद्र जडेजा के रेस्त्रां पर भी छापा डाला गया। इसी दौरान छापा मारने वाली टीम को बासी सब्जियां मिलीं। इसके अलावा फ्रिज में मंचूरियन, नूडल्स और पास्ता आदि रखे मिले। ये रेस्त्रां रवींद्र जडेजा की बहन चलाती हैं। बासी चीजों को स्वास्थ्य विभाग की टीम ने नष्ट कर दिया।
विभाग की टीम ने जडेजा के रेस्त्रां के नाम पर नोटिस जारी किया है। जडेजा का ये रेस्त्रां राजकोट में जड्डूस फूड्स फील्‍ड रेस्टोरेंट के नाम से चलता है। जड्डुस रेस्त्रां राजकोट में काफी फेमस है। इसे रवींद्र जडेजा ने शुरू किया था। यह रेस्त्रां वर्ष पिछले साल दिसंबर में भी तब गलत कारणों से सुर्खियों में आया था जब महानगरपालिका की एक टीम ने इसके पीछे गलत ढंग से किए गए निर्माण कार्य को तोड़ दिया था।


आईपीएल के 11वें संस्करण की नीलामी शुरू , अबतक में बेन स्टोक्स पर लगी 12.5 करोड़ की

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सेंचुरियन टेस्ट में भारत की करारी हार 151 रनों पर हुई


 VT PADTAL