VT Update
ओंकारेश्वर बांध विस्थापितों को मिली सुप्रीम कोर्ट से राहत, कोर्ट ने सरकार को दिया आदेश विस्थापितों को उपलब्ध कराएं बेहतर भूमि। प्रदेश के भिंड में चार लोगों की हत्या करने वाले आरोपी को कोर्ट ने सुनाई फांसी की सजा। शहडोल उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी रही हिमाद्री सिंह ने आज कांग्रेस का हाथ छोड़ थामा भाजपा का दामन कमलनाथ सरकार को जबलपुर हाईकोर्ट से तगड़ा झटका, ओबीसी को 27 फीसदी आरक्षण देने पर लगाई रोक। टिकट को लेकर भाजपा में मचा घमासान, दावेदारों ने प्रदेश कार्यालय के सामने की नारेबाजी।
Sunday 8th of October 2017 | जड्डूस फूड्स फील्‍ड

रेस्त्रां पर पड़ा छापा, जडेजा कि बड़ी मुशकिल। 


नई दिल्ली। टीम से बाहर चल रहे ऑल राउंडर रवींद्र जडेजा एक और मुसीबत में फंसते नजर आ रहे हैं। इस बार उनकी मुसीबत का कारण उनका रेस्त्रा हैं। दरअसल जडेजा के शहर राजकोट में पिछले कई दिनों से स्‍वास्‍थ्‍य विभाग अलग-अलग होटल और रेस्त्रां में छापा मारकर खाने की चीजों की क्‍वालिटी चेक कर रहा है। शुक्रवार को रवींद्र जडेजा के रेस्त्रां पर भी छापा डाला गया। इसी दौरान छापा मारने वाली टीम को बासी सब्जियां मिलीं। इसके अलावा फ्रिज में मंचूरियन, नूडल्स और पास्ता आदि रखे मिले। ये रेस्त्रां रवींद्र जडेजा की बहन चलाती हैं। बासी चीजों को स्वास्थ्य विभाग की टीम ने नष्ट कर दिया।
विभाग की टीम ने जडेजा के रेस्त्रां के नाम पर नोटिस जारी किया है। जडेजा का ये रेस्त्रां राजकोट में जड्डूस फूड्स फील्‍ड रेस्टोरेंट के नाम से चलता है। जड्डुस रेस्त्रां राजकोट में काफी फेमस है। इसे रवींद्र जडेजा ने शुरू किया था। यह रेस्त्रां वर्ष पिछले साल दिसंबर में भी तब गलत कारणों से सुर्खियों में आया था जब महानगरपालिका की एक टीम ने इसके पीछे गलत ढंग से किए गए निर्माण कार्य को तोड़ दिया था।


दुसरे वनडे मैच में भारत ने 90 रनों से दर्ज की बड़ी जीत

जानिए टेस्ट में किस दिग्गजी रिकॉर्ड के बराबर पहुचे एंडरसन


 VT PADTAL