VT Update
केजरीवाल ने दिया शिवराज को प्रस्ताव शिक्षा में सुधार करना हो तो मनीष को भेज दूँ मध्यप्रदेश सीएम फेस की अटकलों पर शिवराज ने लगाया विराम, कहा कि मेरे ही नेतृत्व में बनेगी भाजपा की अगली सरकार वार्ड क्र 16 में मुख्यमार्ग से परेशान रहवासी, मार्ग का नहीं हो रहा निर्माण, 4 बार किया जा चुका है भूमिपूजन दिल्ली मैट्रो को सितम्बर से बिजली सप्लाई करेगा, बदबार का अल्ट्रामेगा सोलर पावर प्लांट गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र के धोबखरी गांव में भाई की जान बचाने नहर में कूदी बहन, हुई मौत
जड्डूस फूड्स फील्‍ड

रेस्त्रां पर पड़ा छापा, जडेजा कि बड़ी मुशकिल। 


नई दिल्ली। टीम से बाहर चल रहे ऑल राउंडर रवींद्र जडेजा एक और मुसीबत में फंसते नजर आ रहे हैं। इस बार उनकी मुसीबत का कारण उनका रेस्त्रा हैं। दरअसल जडेजा के शहर राजकोट में पिछले कई दिनों से स्‍वास्‍थ्‍य विभाग अलग-अलग होटल और रेस्त्रां में छापा मारकर खाने की चीजों की क्‍वालिटी चेक कर रहा है। शुक्रवार को रवींद्र जडेजा के रेस्त्रां पर भी छापा डाला गया। इसी दौरान छापा मारने वाली टीम को बासी सब्जियां मिलीं। इसके अलावा फ्रिज में मंचूरियन, नूडल्स और पास्ता आदि रखे मिले। ये रेस्त्रां रवींद्र जडेजा की बहन चलाती हैं। बासी चीजों को स्वास्थ्य विभाग की टीम ने नष्ट कर दिया।
विभाग की टीम ने जडेजा के रेस्त्रां के नाम पर नोटिस जारी किया है। जडेजा का ये रेस्त्रां राजकोट में जड्डूस फूड्स फील्‍ड रेस्टोरेंट के नाम से चलता है। जड्डुस रेस्त्रां राजकोट में काफी फेमस है। इसे रवींद्र जडेजा ने शुरू किया था। यह रेस्त्रां वर्ष पिछले साल दिसंबर में भी तब गलत कारणों से सुर्खियों में आया था जब महानगरपालिका की एक टीम ने इसके पीछे गलत ढंग से किए गए निर्माण कार्य को तोड़ दिया था।


राष्ट्रमंडल खेल 2018 में भारत का सुनहरा सफर जारी

शमी को BCCI की क्लीन चिट, फिक्सिंग के आरोपों से किया बरी


 VT PADTAL