VT Update
पूर्व प्राचार्य पर दर्ज F.I.R रद्द करने की उठी मांग, प्राध्यापको ने की बैठक ब्रम्हण समाज ने सौपा एस.पी को ज्ञापन R.P.F के D.I.G विजय कुमार खातरकर रेलवे ने रेलवे अफसर की पत्नी के साथ की छेड़छाड़, नरसिंहपुर के पास ओवरनाइट एक्सप्रेस मे वारदात,F.I.R दर्ज इंदौर का देवी अहिल्याबाई होल्कर एयरपोर्ट अब बन गया अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट, सोमवार को पहली बार इंदौर से दुबई के लिए अंतरराष्ट्रीय फ्लाइट ने भरी उड़ान राहुल के इस्तीफे के 50 दिन बाद भी अब तक किसी को नहीं चुना गया कांग्रेस अध्यक्ष , कर्नाटक विवाद सुलझने के बाद फैसले की उम्मीद भारतीय नौसेना की बढ़ाई जा रही ताकत, जल्द खरीदी जा सकती हैं 100 टारपीडो मिसाइल, 2000 करोड़ का टेंडर जारी
Monday 24th of December 2018 | छात्र के अपहरणके बाद दहशत का मौहाल

राजधानी भोपाल से हुआ छात्र का अपहरण,मचा हडकंप


राजधानी के एशबाग इलाके से बी.कॉम प्रथम वर्ष के छात्र के अपहरण का सनसनीखेज मामला सामने आया है। अपहरणकर्ता छात्र के मोबाइल फोन से ही उसे कॉल कर लाखों रूपये की फिरौती की मांग कर रहे हैं। हालांकि पुलिस का कहना है कि छात्र के अहम सुराग हाथ लगे हैं। पुलिस टीम लगातार उसकी लोकेशन को ट्रेस कर रही है। लड़के को जल्द ही मुक्त करा लिया जाएगा।

सीएसपी सलीम खान के अनुसार 20 वर्षीय युवक एशबाग का रहने वाला है। वह निजि कॉलेज से बी.कॉम प्रथम वर्ष की पढ़ाई कर रहा है। उसके पिता प्राइवेट ड्रायवरी करते हैं। करीब दस दिन पहले घर से बिन बताए निकला था। इसके बाद से ही रहस्यमय हालातों में लापता हो गया। उसकी गुमशुदगी परिजनों द्वारा दर्ज कराई गई थी। वहीं पुलिस सूत्रों की अगर माने तो पिछले करीब तीन दिनों से लड़के के मोबाइल से अज्ञात अपहरणकर्ताओं द्वारा उसके परिजनों को कॉल किया जा रहा है। उनसे लाखों रूपए की फिरौती की मांग की जा रही है। बीती रात करीब आठ बजे भी उसके पिता के मोबाइल पर फिरौती के लिए अपहरणकर्ताओं ने कॉल किया। जिसके बाद में पुलिस टीम एक्टिव हुई और अपहृत को मुक्त कराने के प्रयासों में जुट गई। एसपी राहुल कुमार लोढ़ा के निर्देशों अनुसार स्टेशन बजरिया,जहांगीराबाद और ऐशबाग थाने के स्कॉड के पुलिसकर्मी थाना ऐशबाग में एकत्र हो गए थे। इसी के साथ सीएसपी सलीम खान और तीनों थानों के प्रभारी भी इसी थाने में नेत्रित्व कर रहे थे। एक संभावित ठिकाने पर दबिश दी गई थी। हलांकि वहां अपहत और आरोपी दोनों नहीं मिले। देर रात एसपी राहुल कुमार लोढ़ा भी ऐशबाग थाने पहुंचे थे। जहां से वह टीम को अहम आदेश और निर्देश देकर रात करीब 11:30 बजे थाने से रवाना हो गए थे।

 


कांग्रेस कार्यकर्ता ने बीजेपी के बुज़ुर्ग समर्थक को उतरा मौत के घाट, गोली मार

शादी के जोड़े मे ही सिरफिरे की शिकायत करने पुलिस स्टेशन पहुंची दुल्हन


 VT PADTAL