VT Update
ओंकारेश्वर बांध विस्थापितों को मिली सुप्रीम कोर्ट से राहत, कोर्ट ने सरकार को दिया आदेश विस्थापितों को उपलब्ध कराएं बेहतर भूमि। प्रदेश के भिंड में चार लोगों की हत्या करने वाले आरोपी को कोर्ट ने सुनाई फांसी की सजा। शहडोल उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी रही हिमाद्री सिंह ने आज कांग्रेस का हाथ छोड़ थामा भाजपा का दामन कमलनाथ सरकार को जबलपुर हाईकोर्ट से तगड़ा झटका, ओबीसी को 27 फीसदी आरक्षण देने पर लगाई रोक। टिकट को लेकर भाजपा में मचा घमासान, दावेदारों ने प्रदेश कार्यालय के सामने की नारेबाजी।
Monday 24th of December 2018 | छात्र के अपहरणके बाद दहशत का मौहाल

राजधानी भोपाल से हुआ छात्र का अपहरण,मचा हडकंप


राजधानी के एशबाग इलाके से बी.कॉम प्रथम वर्ष के छात्र के अपहरण का सनसनीखेज मामला सामने आया है। अपहरणकर्ता छात्र के मोबाइल फोन से ही उसे कॉल कर लाखों रूपये की फिरौती की मांग कर रहे हैं। हालांकि पुलिस का कहना है कि छात्र के अहम सुराग हाथ लगे हैं। पुलिस टीम लगातार उसकी लोकेशन को ट्रेस कर रही है। लड़के को जल्द ही मुक्त करा लिया जाएगा।

सीएसपी सलीम खान के अनुसार 20 वर्षीय युवक एशबाग का रहने वाला है। वह निजि कॉलेज से बी.कॉम प्रथम वर्ष की पढ़ाई कर रहा है। उसके पिता प्राइवेट ड्रायवरी करते हैं। करीब दस दिन पहले घर से बिन बताए निकला था। इसके बाद से ही रहस्यमय हालातों में लापता हो गया। उसकी गुमशुदगी परिजनों द्वारा दर्ज कराई गई थी। वहीं पुलिस सूत्रों की अगर माने तो पिछले करीब तीन दिनों से लड़के के मोबाइल से अज्ञात अपहरणकर्ताओं द्वारा उसके परिजनों को कॉल किया जा रहा है। उनसे लाखों रूपए की फिरौती की मांग की जा रही है। बीती रात करीब आठ बजे भी उसके पिता के मोबाइल पर फिरौती के लिए अपहरणकर्ताओं ने कॉल किया। जिसके बाद में पुलिस टीम एक्टिव हुई और अपहृत को मुक्त कराने के प्रयासों में जुट गई। एसपी राहुल कुमार लोढ़ा के निर्देशों अनुसार स्टेशन बजरिया,जहांगीराबाद और ऐशबाग थाने के स्कॉड के पुलिसकर्मी थाना ऐशबाग में एकत्र हो गए थे। इसी के साथ सीएसपी सलीम खान और तीनों थानों के प्रभारी भी इसी थाने में नेत्रित्व कर रहे थे। एक संभावित ठिकाने पर दबिश दी गई थी। हलांकि वहां अपहत और आरोपी दोनों नहीं मिले। देर रात एसपी राहुल कुमार लोढ़ा भी ऐशबाग थाने पहुंचे थे। जहां से वह टीम को अहम आदेश और निर्देश देकर रात करीब 11:30 बजे थाने से रवाना हो गए थे।

 


अपहरण की घटना से फिर दहला सतना, मासूम का अपहरण के बाद हत्या कर बोरे में भर कर न

​​​​​​​लगातार बढ़ रही अपहरण की घटनाओं के बाद एसपी को हटाने की मांग हुई तेज


 VT PADTAL