VT Update
रीवा में बाथरूम में मिला एएसपी के चालक की पत्नी का शव, परिजनों ने लगाया दहेज हत्या का आरोप पुलिस ने शुरू की जांच। रीवा नगर निगम की स्कीम नंबर 6 की जमीन का मामला, नगर निगम के हाथ से निकल गई 99 एकड़ जमीन, रजिस्ट्री पर लगाई रोक। रीवा में फॉल्ट सुधारते वक्त चालू की गई बिजली,लाइनमैन की मौत विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र के अनंतपुर की घटना। मप्र. में150 यूनिट तक बिजली खर्च तो बिल भी 150 रुपए, कैबिनेट में आज प्रस्ताव,70 लाख उपभोक्ताओं को सस्ती बिजली देने की तैयारी में कमलनाथ सरकार। मप्र के सतना के अमरपाटन में अपहरण के बाद मासूम की हत्या, घुमाने के बहाने ले जाकर की हत्या फिर परिजनों के साथ तलाश में लगा रहा हत्यारा, चचेरे भाई ने ही दिया वारदात को अंजाम।
Monday 24th of December 2018 | उपभोक्ता दिवस पर मांगी गई लोगों की समस्याओ की जानकारी

उपभोक्ता दिवस पर मांगी गई लोगों की समस्याओ की जानकारी, हल कराने दिये निर्देश


रीवा । उपभोक्ता दिवस के अवसर पर आज शहर के कलेक्ट्रेट कार्यालय भवन में खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति विभाग के द्वारा बैठक का आयोजन किया गया जिसमें उपभोक्ताओं को मिलने वाले लाभ पर जानकारी दी गई.

रीवा सहित देशभर में आज उपभोक्ता दिवस मनाया गया. जिसमें प्रत्येक स्थानों पर उपभोक्ताओं को मिलने वाले लाभ की जानकारी दी गई तथा उनकों कोई समस्या ना हो सके इसके लिए जतन किये गए इसी कड़ी में उपभोक्ता दिवस के अवसर रीवा में कलेक्ट्रेट कार्यालय भवन में उपभोक्ता दिवस पर खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति विभाग के द्वारा बैठक का आयोजन किया गया जिसमें जिले भर से आए उपभोक्ता समस्या को सुलझाने वाले समस्त कर्मचारी मौजूद रहे.

इस दौरान उपभोक्ताओं को आने वाली समस्याओं पर बात रखी गई तथा वरिष्ठ अधिकारियों ने उसे जल्द सुलझाने के निर्देश दिये. वहीं इस संबंध में उपभोक्ताओं को लगातार होने वाली समस्या के सिलसिले में आगमी दिनों प्रत्येक तहसील वा ग्राम केंद्रों पर अधिकारियों के निर्देशन में बैठक की योजना भी बनाई गई


जिले के 45 गांवों को शहर से जोड़ने की कवायद, जल्द शुरू होगी प्रक्रिया

बदलेगी रीवा के पुराने मंदिर की तस्वीर, बनाया जाएगा आस्था व पर्यटन का केंद्र


 VT PADTAL