VT Update
उज्जैन सांसद चिंतामणि ने किया दावा, लोकसभा चुनाव में भाजपा जीतेगी प्रदेश की 29 सीटें। मनोहर पर्रिकर के निधन के बाद शुरू हुई उलटफेर की राजनीति, कांग्रेस ठोक रही सरकार बनाने के दावा, कामत को नया सीएम बनाने की चर्चा तेज भिंड जिले के खड़ेरीपुर में मामूली विवाद में चली गोली, दो लोगों की मौत आधा दर्जन से अधिक लोग घायल। लोकसभा चुनाव को लेकर जारी उठा-पटक, दिग्गी ने स्वीकार किया सीएम नाथ का चैलेंजे, बोले- पार्टी जहां से बोले वहां से लडूंगा चुनाव। कार्रवाई का लेखाजोखा पेश न करने वाले प्रदेश के दस जिलों के थाने आयोग की रडार पर, लापरवाही बरतने पर थाना प्रभारियों पर गिर सकती है गाज
Sunday 8th of October 2017 | 'केदारनाथ'

'केदारनाथ' फर्स्ट लुक रिलीज ।


मुंबई। 2013 में उत्तराखंड में आई बाढ़ त्रासदी पर आधारित फिल्म 'केदारनाथ' का फस्ट लुक रिलीज हो गया है। इसमें सारा-सुशांत की अनोखी लव स्टोरी भी देखने को मिलेगी। फिल्म के डायरेक्टर अभिषेक कपूर ने एक इंटरव्यू में कहा था कि, हमारी फिल्म की कहानी में एक पैशनेट लव स्टोरी है, जो तीर्थयात्रा से जुड़ी हुई है। फिल्म जून 2018 तक रिलीज होगी। सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान फिल्म 'केदारनाथ' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं। फिल्म की शूटिंग लगभग एक महीने से केदारनाथ में चल रही थी। पहले शेड्यूल का शूट खत्म हो चुका है और स्टार-कास्ट मुंबई लौट आई है। फिल्म से सारा अली खान का फर्स्ट लुक भी रिलीज हो गया है। डायरेक्टर अभिषेक कपूर ने इंस्टाग्राम पर सुशांत और सारा के साथ फोटो शेयर कर पहले शेड्यूल के खत्म होने की जानकारी दी थी। फोटो में केदारनाथ की टीम काफी खुश नजर आ रही है। 
एकता कपूर की बालाजी मोशन पिक्चर्स और क्रिअर्ज एंटरटेनमेंट मिलकर इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं। हाल ही में फिल्म के सेट से सारा अली खान के नखरें दिखाने की खबरें आई थीं। कहा गया कि सैफ की लाडली सारा के नखरों की वजह से उनकी डेब्यू फिल्म का पूरा क्रू परेशान हो गया है। वह अपने ड्रेस और लुक को लेकर काफी सलेक्टिव रहती हैं। उनके ड्रेस और मेकअप को लेकर नखरों की वजह से शूटिंग में देरी होती है। हालांकि बाद में मेकर्स की तरफ से बयान जारी इन खबरों को झूठा करार दिया गया था।
वहीं सुशांत सिंह राजपूत की पिछली फिल्म 'राब्ता' बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थी। उन्हें केदारनाथा से बहुत सारी उम्मीदें हैं। इस फिल्म के बाद वह फॉल्ट इन अवर स्टार्स में काम करेंगे। इसके अलावा उनके खाते में फिल्म 'चंदा मामा दूर के' भी है। उनके द ग्रेट खली की बायोपिक में भी काम करने की खबरें आ रहीं है। 


लव स्टोरी पर आधारित नुसरत भरुचा स्टारर फिल्म को प्रोड्यूस करेगे सलमान खान

नवाजुद्दीन और सान्या स्टारर फिल्म फोटोग्राफ हुई रिलीज़, बॉलीवुड स्टार्स ने


 VT PADTAL