VT Update
गोपाल भार्गव बने नेता मप्र.विधानसभा नेता प्रतिपक्ष जेपी सीमेंट ने नहीं चुकाया 5० करोड़ रूपए टैक्स, जुलाई के बाद नहीं जमा किया टैक्स लूट से बचने पहले व्यापारी और फिर बदमाश गाड़ी सहित गिरे नदी में,गुढ़ थाने के बिछिया नदी में हुआ हादसा विधानसभा में हारे उम्मीदवारों को कमलनाथ का सहारा, कमलनाथ ने कहा हताश न हो लोकसभा की तैयारी में लगें मप्र में कांग्रेस सरकार फिर खोलेगी व्यापम की फाइल,गृह मंत्री बाला बच्चन ने कहा घोटाले से जुड़े लोग बक्शे नही जायेंगे
Tuesday 25th of December 2018 | बरेला रेप कांड में आया कोर्ट का फैसला

बेटी संग रेप कर हत्या करने वाले पिता को फांसी की सजा


भोपाल के बहुचर्चित बरेला रेप और हत्याकांड केस में फास्ट कोर्ट ने सोमवार को मृतक बच्ची के पिता को दोषी मानते हुए  कोर्ट ने फांसी की सजा दी है। दोषी करार दिए गए पिता ने अपने 6 साल की बेटी के साथ रेप कर हत्या कर उसकी लाश को फांसी पर लटका दिया था। पिता को शक था कि यह बेटी उसकी अपनी बेटी नहीं है। जिसके कारण उसने इस घटना को अंजाम दिया था। राजधानी भोपाल में यह घटना मार्च 2017 में घटित हुई थी। जिसमें दोषी पिता ने रेप के बाद बेटी की हत्या कर लाश को फंदे पर लटका दिया था। जिससे किसी को उस पर हत्या करने का शक न हो। फास्ट ट्रैक कोर्ट में इस जघन्य मामले की सुनवाई की गई। पुलिस द्वारा पास्को एक्ट के तहत केस दर्ज किया था। जिस पर सुनवाई करते हुए स्पेशल जज कुमुदनी पटेल ने दोषी पिता को रेप और हत्या केस में फांसी की सजा से दंडित किया है। घटना के बाद डीएनए जांच से पूरे मामले के राज से पर्दा उठा। जांच में जब बच्ची के कपड़ों पर से उसके पिता के वीर्य का सैंपल मिला। जिसके बाद घटना की पुष्टि हुई।

21 आरोपियों को मिली मौत की सजा :

कोर्ट द्वारा दोषी पिता को मौत की सजा सुनाए जाने के साथ ही मध्य प्रदेश में नाबालिगों के साथ दुष्कर्म के मामले में इस साल 21 लोगों को मौत की सजा दी गई है। कोर्ट में सुनवाई के दौरान अभियोजन पक्ष की ओर से कहा गया कि आरोपी को अपनी पत्नी के चरित्र पर शक था और उसे लगता था कि वह लड़की उसकी अपनी बेटी नहीं है। जिसके बाद उसने अपनी बच्ची के साथ पहले अप्राकृतिक संबंध बनाए, बाद में रेप भी किया। रेप के बाद बच्ची की हत्या कर दी । अभियोजन पक्ष के अनुसार, आरोपी ने बच्ची की हत्या करने के बाद 15 मार्च 2017 को दुपट्टे की मदद से उसे फंदे पर लटका दिया। पोस्टमार्ट्म रिपोर्ट में बच्ची के साथ अप्राकृतिक यौन संबंध और रेप की पुष्टि हुई।


एक ही परिवार के पांच सदस्यों ने खाया जहर, तीन की मौत, दो की हालत गंभीर

छह अंगुलियों के साथ पैदा हुई बेटी, अशुभ होने के चक्कर में मां ने काट दी अंगुलि


 VT PADTAL