VT Update
16 नवम्बर को शहडोल में होंगे नरेंद्र मोदी और राहुल गांधी कांग्रेस विधायक सुन्दरलाल तिवारी ने आरएसएस को कहा आतंकी संगठन,कांग्रेस का बयान से किनारा रीवा में भाजपा प्रत्याशी राजेंद्र शुक्ल ने कांग्रेस प्रत्याशी अभय मिश्र को दिया कानूनी नोटिस। 50 करोड़ का कर सकते हैं दावा। आबकारी उड़नदस्ता टीम ने की बड़ी कार्यवाही, नईगढ़ी व पहाड़ी गाँव में कच्ची शराब भट्टी में मारी रेड, 200 लीटर कच्ची शराब के साथ पांच आरोपी गिरफ्तार विधानसभा चुनाव के मद्देनज़र एस एस टी टीम की कार्यवाही जारी, चेकिंग के दौरान चार पहिया सवार के कब्जे से बरामद हुए 2लाख 19 हज़ार रुपये, निर्वाचन कार्यालय भेजा गया मामला
Sunday 8th of October 2017 | फ्री कॉन्सर्ट का आयोजन

डल झील के किनारे म्युजिक कॉन्सर्ट, सामी से ट्विटर पर भिड़े उमर अब्दुल्ला ।


श्रीनगर। रविवार को डल झील के किनारे एक फ्री कॉन्सर्ट का आयोजन किया गया था। इस कार्यक्रम का नाम रिदम इन पैराडाइज’ था। और इसका आयोजन शेर-ए-कश्मीर इंटरनेशनल (एसकेआईसीसी) कन्वेंशन सेंटर के विशाल लॉन में किया गया था। ये आयोजन तीन हजार विशिष्ट दर्शकों के लिए आयोजित किया गया था। 
कॉन्सर्ट के दौरान समी ने वहां मौजूद स्थानीय कलाकारों और लोगों से बात-चीत की इस दौरान समी ने जम्मू-कश्मीर की यात्रा से जुड़े अपने अनुभवों का जिक्र करते हुए कहा कि यह पूरा क्षेत्र ही कला, संगीत और संस्कृति की सदियों पुरानी परंपरा और धरोहर से समृद्घ है। यहां तो कला जड़ों में है। कश्मीर के रहस्यवाद और सूफीवाद ने मुझे और मेरे संगीत को हमेशा प्रभावित किया है।
यह कॉन्सर्ट पब्लिक के लिए नहीं था। शो का पास पुलिस अधिकारियों, नौकरशाहों, राजनेताओं और उनके परिवारों को दिया गया था, लेकिन ज्यादा लोग आ नहीं पाए। जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने शो में खाली सीटों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर दी। और उन्होंने ट्वीट कर लिखा, खाली कुर्सियां और देर से शुरुआत दिखाती हैं कि कश्मीर क्या है- खाली होटलें, खराब शासन प्रणाली और पब्लिक की निराशा। दूसरे ट्वीट में उन्होंने लिखा- यह दुखद है। मैं आशा करता हूं कि लोगों ने सीटें अबतक भर दी होंगी।  
वहीं उमर अब्दुल्ला के ट्वीट के बाद सामी ने उनको रिप्लाई करते हुए भरी हुई कुर्सियों की तस्वीर शेयर की और लिखा, भाई आप पूर्व मुख्यमंत्री हैं। आपको एक म्यूजिक कॉन्सर्ट से इतना निराश नहीं होना चाहिए। आपके सूत्र अच्छे नहीं हैं, जिन्होंने आपको झूठी खबर दी है। 


 


'इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ़ मेलबर्न ' में बेस्ट फिल्म की दौड़ में सबसे आगे ' संजू'

फन्ने खां का पहला गाना हुआ रिलीज़, ऐश्वर्या दिखी रॉकस्टार के अवतार में


 VT PADTAL