VT Update
वाराणसीः CM योगी ने चंद्रशेखर आजाद की प्रतिमा का अनावरण किया छत्तीसगढ़ः दंतेवाड़ा में IED विस्फोट में पांच जवान शहीद, 2 घायल रेलवे मैदान में होगा सद्भावना सम्मेलन, सतपाल जी महराज देगें उद्वबोधन रीवा व्यंकट भवन में विश्व संग्रहालय दिवस के उपलक्ष्य में लगाई गई प्रदर्शनी एमपी बोर्ड 10वीं और 12वीं रिजल्ट घोषित, मेरिट में छात्राओं का रहा दबदबा
फ्री कॉन्सर्ट का आयोजन

डल झील के किनारे म्युजिक कॉन्सर्ट, सामी से ट्विटर पर भिड़े उमर अब्दुल्ला ।


श्रीनगर। रविवार को डल झील के किनारे एक फ्री कॉन्सर्ट का आयोजन किया गया था। इस कार्यक्रम का नाम रिदम इन पैराडाइज’ था। और इसका आयोजन शेर-ए-कश्मीर इंटरनेशनल (एसकेआईसीसी) कन्वेंशन सेंटर के विशाल लॉन में किया गया था। ये आयोजन तीन हजार विशिष्ट दर्शकों के लिए आयोजित किया गया था। 
कॉन्सर्ट के दौरान समी ने वहां मौजूद स्थानीय कलाकारों और लोगों से बात-चीत की इस दौरान समी ने जम्मू-कश्मीर की यात्रा से जुड़े अपने अनुभवों का जिक्र करते हुए कहा कि यह पूरा क्षेत्र ही कला, संगीत और संस्कृति की सदियों पुरानी परंपरा और धरोहर से समृद्घ है। यहां तो कला जड़ों में है। कश्मीर के रहस्यवाद और सूफीवाद ने मुझे और मेरे संगीत को हमेशा प्रभावित किया है।
यह कॉन्सर्ट पब्लिक के लिए नहीं था। शो का पास पुलिस अधिकारियों, नौकरशाहों, राजनेताओं और उनके परिवारों को दिया गया था, लेकिन ज्यादा लोग आ नहीं पाए। जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने शो में खाली सीटों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर दी। और उन्होंने ट्वीट कर लिखा, खाली कुर्सियां और देर से शुरुआत दिखाती हैं कि कश्मीर क्या है- खाली होटलें, खराब शासन प्रणाली और पब्लिक की निराशा। दूसरे ट्वीट में उन्होंने लिखा- यह दुखद है। मैं आशा करता हूं कि लोगों ने सीटें अबतक भर दी होंगी।  
वहीं उमर अब्दुल्ला के ट्वीट के बाद सामी ने उनको रिप्लाई करते हुए भरी हुई कुर्सियों की तस्वीर शेयर की और लिखा, भाई आप पूर्व मुख्यमंत्री हैं। आपको एक म्यूजिक कॉन्सर्ट से इतना निराश नहीं होना चाहिए। आपके सूत्र अच्छे नहीं हैं, जिन्होंने आपको झूठी खबर दी है। 


 


पंचतत्व में विलीन हुई “रूप की रानी” विफरा हिंदुस्तान

जी हाँ !अगर सोशल मीडिया में लड़ाई हुई तो हम पकिस्तान से हार जायेंगे ...?


 VT PADTAL