VT Update
पूर्व प्राचार्य पर दर्ज F.I.R रद्द करने की उठी मांग, प्राध्यापको ने की बैठक ब्रम्हण समाज ने सौपा एस.पी को ज्ञापन R.P.F के D.I.G विजय कुमार खातरकर रेलवे ने रेलवे अफसर की पत्नी के साथ की छेड़छाड़, नरसिंहपुर के पास ओवरनाइट एक्सप्रेस मे वारदात,F.I.R दर्ज इंदौर का देवी अहिल्याबाई होल्कर एयरपोर्ट अब बन गया अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट, सोमवार को पहली बार इंदौर से दुबई के लिए अंतरराष्ट्रीय फ्लाइट ने भरी उड़ान राहुल के इस्तीफे के 50 दिन बाद भी अब तक किसी को नहीं चुना गया कांग्रेस अध्यक्ष , कर्नाटक विवाद सुलझने के बाद फैसले की उम्मीद भारतीय नौसेना की बढ़ाई जा रही ताकत, जल्द खरीदी जा सकती हैं 100 टारपीडो मिसाइल, 2000 करोड़ का टेंडर जारी
Sunday 30th of December 2018 | ठहाको की शाम लेके फिर लौटे कपिल

फिर शुरू हुई कपिल शर्मा की ठहाको भारी शाम,पहले दिन रणवीर और सारा ने मचाई धूम


 

कपिल शर्मा ने शनिवार को अपनी एक नई पारी शुरू की. उनके शो का लंबे समय से इंतजार किया जा रहा था. कपिल के शो का फॉर्मेट पहले जैसा ही है. कॉन्सेप्ट में भी कोई खास अंतर नहीं है, सिर्फ सुनील ग्रोवर मिसिंग हैं. पहले एपिसोड में कपिल के चेहरे पर वो एनर्जी नहीं दिखी, जो पहले रहती थीं. हालांकि, कपिल के सिचुएशनल जोक अपनी जगह ठीक-ठाक कहे जा सकते हैं. अब देखना है कि शो को किस तरह की टीआरपी मिलेगी. बता दें कि इससे पहले भी एक बार कपिल सुनील ग्रोवर के बिना शो ला चुके हैं, लेकिन वह फ्लॉप रहा.

चंदन प्रभाकर और नवजोत सिंह सिद्धू की टाइमिंग बढ़िया है. लेकिन शोज के जो सेलिब्रिटी गेस्ट हैं, उनकी मौजूदगी से पुराना रंग जमने की उम्मीद है. ग्रोवर की भरपाई कैसे होगी यह देखने वाली चीज होगी. कपिल के अलावा ज्यादा दारोमदार चंदन प्रभाकर और कीकू शारदा पर है. कपिल के शो के फर्स्ट एपिसोड में कृष्णा अभिषेक भी नजर आए. कीकू शारदा और भारती का परफॉर्म संतोषजनक रहा.

दोनों को दोबारा साथ लाने की भरसर कोशिश की गई, लेकिन एक बार कपिल शर्मा से अलग हुए सुनील ने दोबारा शो पर आने के लिए हां नहीं की. शो के दर्शक कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के सपोर्टर्स के तौर पर दो धड़ों में विभाजित हो गए. आखिरकार मेकर्स को यह शो बंद करना पड़ा. कपिल बुरी तरह डिप्रेशन में थे और इसी वजह से वह लंबे वक्त के ब्रेक पर चले गए.

सुनील ग्रोवर और कपि‍ल में विवाद इतना बढ़ गया कि पिछले दिनों सुनील कपिल की शादी और रिसेप्शन में भी नहीं पहुंचे. एजेंडा आज तक 2018 में कॉमेडियन सुनील ने कहा ये पुरानी बात है. ऐसे ही कपिल से थोड़ी कहा-सुनी हो गई थी. मैं कपिल की शादी में शूटिंग में व्यस्त होने के कारण नहीं जा सका.


बाहुबली प्रभास की अपकमिंग फिल्म साहो के 'साइको सईयां' गाने का टीजर रिलीज,

सोसल मीडिया पर आग लगा रही प्रियंका की फोटोज , देसी गर्ल का ये फोटोशूट सोशल मीड


 VT PADTAL