VT Update
वाराणसीः CM योगी ने चंद्रशेखर आजाद की प्रतिमा का अनावरण किया छत्तीसगढ़ः दंतेवाड़ा में IED विस्फोट में पांच जवान शहीद, 2 घायल रेलवे मैदान में होगा सद्भावना सम्मेलन, सतपाल जी महराज देगें उद्वबोधन रीवा व्यंकट भवन में विश्व संग्रहालय दिवस के उपलक्ष्य में लगाई गई प्रदर्शनी एमपी बोर्ड 10वीं और 12वीं रिजल्ट घोषित, मेरिट में छात्राओं का रहा दबदबा
Big Boss11

Big Boss11: घर से सीधे अस्पताल पहुंचे जुबैर खान ।


मुंबई। शनीवार को हुए वीकेंड का वार के बाद से BIG BOSS 11 के कंटेस्टेंट जुबैर खान की हॉस्पिटल में एडमिट होने की खबरे सामने आ रही है। दरअसल शनिवार को सलमान खान आए और वीकेंड का वार में घरवालों की जमकर खबर ली। खासकर जुबैर खान को हफ्ते भर में घरवालों को जबरदस्त गालियां देने की वजह से सलमान खान ने खूब लताड़ा। अब खबर मिली है कि जुबैर को आनन-फानन में हॉस्पिटल में भर्ती किया गया है, और फिलहाल वे अस्पताल में ही हैं। कलर्स की पीआर टीम ने इसकी वजह नहीं बताई है। हलांकि सलमान खान ने शो के दौरान जुबैर की क्लास लेते-लेते ये तक कह डला थी की "तुझे कुत्ता न बना दिया तो मेरा नाम सलमान नहीं " ।
ट्वीटर के जरिए पता चला कि जुबैर ने नींद की गोलियां खाईं, जिसके बाद तुरंत उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया था। जुबैर को घर से इमरजेंसी एग्जिट दिया गया है। हालांकि, इन खबरों में कितनी सच्चाई हैं, यह तो आने वाले एपिसोड में पता चल पाएगा।


 


पंचतत्व में विलीन हुई “रूप की रानी” विफरा हिंदुस्तान

जी हाँ !अगर सोशल मीडिया में लड़ाई हुई तो हम पकिस्तान से हार जायेंगे ...?


 VT PADTAL