VT Update
केजरीवाल ने दिया शिवराज को प्रस्ताव शिक्षा में सुधार करना हो तो मनीष को भेज दूँ मध्यप्रदेश सीएम फेस की अटकलों पर शिवराज ने लगाया विराम, कहा कि मेरे ही नेतृत्व में बनेगी भाजपा की अगली सरकार वार्ड क्र 16 में मुख्यमार्ग से परेशान रहवासी, मार्ग का नहीं हो रहा निर्माण, 4 बार किया जा चुका है भूमिपूजन दिल्ली मैट्रो को सितम्बर से बिजली सप्लाई करेगा, बदबार का अल्ट्रामेगा सोलर पावर प्लांट गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र के धोबखरी गांव में भाई की जान बचाने नहर में कूदी बहन, हुई मौत
Big Boss11

Big Boss11: घर से सीधे अस्पताल पहुंचे जुबैर खान ।


मुंबई। शनीवार को हुए वीकेंड का वार के बाद से BIG BOSS 11 के कंटेस्टेंट जुबैर खान की हॉस्पिटल में एडमिट होने की खबरे सामने आ रही है। दरअसल शनिवार को सलमान खान आए और वीकेंड का वार में घरवालों की जमकर खबर ली। खासकर जुबैर खान को हफ्ते भर में घरवालों को जबरदस्त गालियां देने की वजह से सलमान खान ने खूब लताड़ा। अब खबर मिली है कि जुबैर को आनन-फानन में हॉस्पिटल में भर्ती किया गया है, और फिलहाल वे अस्पताल में ही हैं। कलर्स की पीआर टीम ने इसकी वजह नहीं बताई है। हलांकि सलमान खान ने शो के दौरान जुबैर की क्लास लेते-लेते ये तक कह डला थी की "तुझे कुत्ता न बना दिया तो मेरा नाम सलमान नहीं " ।
ट्वीटर के जरिए पता चला कि जुबैर ने नींद की गोलियां खाईं, जिसके बाद तुरंत उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया था। जुबैर को घर से इमरजेंसी एग्जिट दिया गया है। हालांकि, इन खबरों में कितनी सच्चाई हैं, यह तो आने वाले एपिसोड में पता चल पाएगा।


 


महाक्षय और योगिता बाली को मिली अग्रिम जमानत , भोजपुरी एक्ट्रेस ने लगाया था र

‘गोल्ड’ का पहला गाना हुआ रिलीज़, ट्विटर पर भी हो रहा काफी शेयर  


 VT PADTAL