VT Update
16 नवम्बर को शहडोल में होंगे नरेंद्र मोदी और राहुल गांधी कांग्रेस विधायक सुन्दरलाल तिवारी ने आरएसएस को कहा आतंकी संगठन,कांग्रेस का बयान से किनारा रीवा में भाजपा प्रत्याशी राजेंद्र शुक्ल ने कांग्रेस प्रत्याशी अभय मिश्र को दिया कानूनी नोटिस। 50 करोड़ का कर सकते हैं दावा। आबकारी उड़नदस्ता टीम ने की बड़ी कार्यवाही, नईगढ़ी व पहाड़ी गाँव में कच्ची शराब भट्टी में मारी रेड, 200 लीटर कच्ची शराब के साथ पांच आरोपी गिरफ्तार विधानसभा चुनाव के मद्देनज़र एस एस टी टीम की कार्यवाही जारी, चेकिंग के दौरान चार पहिया सवार के कब्जे से बरामद हुए 2लाख 19 हज़ार रुपये, निर्वाचन कार्यालय भेजा गया मामला
Sunday 8th of October 2017 | Big Boss11

Big Boss11: घर से सीधे अस्पताल पहुंचे जुबैर खान ।


मुंबई। शनीवार को हुए वीकेंड का वार के बाद से BIG BOSS 11 के कंटेस्टेंट जुबैर खान की हॉस्पिटल में एडमिट होने की खबरे सामने आ रही है। दरअसल शनिवार को सलमान खान आए और वीकेंड का वार में घरवालों की जमकर खबर ली। खासकर जुबैर खान को हफ्ते भर में घरवालों को जबरदस्त गालियां देने की वजह से सलमान खान ने खूब लताड़ा। अब खबर मिली है कि जुबैर को आनन-फानन में हॉस्पिटल में भर्ती किया गया है, और फिलहाल वे अस्पताल में ही हैं। कलर्स की पीआर टीम ने इसकी वजह नहीं बताई है। हलांकि सलमान खान ने शो के दौरान जुबैर की क्लास लेते-लेते ये तक कह डला थी की "तुझे कुत्ता न बना दिया तो मेरा नाम सलमान नहीं " ।
ट्वीटर के जरिए पता चला कि जुबैर ने नींद की गोलियां खाईं, जिसके बाद तुरंत उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया था। जुबैर को घर से इमरजेंसी एग्जिट दिया गया है। हालांकि, इन खबरों में कितनी सच्चाई हैं, यह तो आने वाले एपिसोड में पता चल पाएगा।


 


'इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ़ मेलबर्न ' में बेस्ट फिल्म की दौड़ में सबसे आगे ' संजू'

फन्ने खां का पहला गाना हुआ रिलीज़, ऐश्वर्या दिखी रॉकस्टार के अवतार में


 VT PADTAL