VT Update
गोपाल भार्गव बने नेता मप्र.विधानसभा नेता प्रतिपक्ष जेपी सीमेंट ने नहीं चुकाया 5० करोड़ रूपए टैक्स, जुलाई के बाद नहीं जमा किया टैक्स लूट से बचने पहले व्यापारी और फिर बदमाश गाड़ी सहित गिरे नदी में,गुढ़ थाने के बिछिया नदी में हुआ हादसा विधानसभा में हारे उम्मीदवारों को कमलनाथ का सहारा, कमलनाथ ने कहा हताश न हो लोकसभा की तैयारी में लगें मप्र में कांग्रेस सरकार फिर खोलेगी व्यापम की फाइल,गृह मंत्री बाला बच्चन ने कहा घोटाले से जुड़े लोग बक्शे नही जायेंगे
Wednesday 2nd of January 2019 | रणवीर सिंह के साल की आखरी फिल्म 100 करोड़ के क्लब में

सिम्बा लगातार कर रही जबरदस्त कमाई,100 करोड़ के क्लब में करने वाली है एंट्री


 

रणवीर सिंह की 'सिंबा' बॉक्स ऑफिस पर लगातार धमाकेदार कमाई कर रही है. फिल्म ने 31 दिसंबर यानी सोमवार को शुक्रवार से भी ज्यादा कमाई की है. फिल्म ने पहले दिन यानी शुक्रवार को 20.72 करोड़ रुपए की कमाई की थी और सोमवार को फिल्म ने 21.24 करोड़ रुपए की कमाई की है.

सोमवार की कमाई को मिलाकर फिल्म ने चार दिनों में 96.35 करोड़ रुपए की कमाई की कर ली है. फिल्म जल्द ही 100 करोड़ क्लब में एंट्री कर लेगी. 'सिंबा' की अब तक की कमाई पर नजर डालें तो फिल्म ने शुक्रवार 20.72 करोड़, शनिवार को 23.33 करोड़, रविवार को 31.06 करोड़ और सोमवार को 21.24 करोड़ रुपए की कमाई की है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने कहा कि फिल्म साल के पहले दिन यानी 1 जनवरी को फिल्म और भी अच्छी कमाई कर सकती है और इसके साथ वो 100 करोड़ क्लब में शामिल हो जाएगी.

साल 2018 की अगर 100 करोड़ क्लब में एंट्री करने वाली फिल्मों की बात करें तो 'सिंबा' साल की ये 13वीं फिल्म होगी. खास बात ये है कि 100 करोड़ क्लब में एंट्री करने वाली पहली फिल्म भी रणवीर सिंह की ही थी और साल की आखिरी फिल्म भी रणवीर सिंह की ही फिल्म है.
100 करोड़ क्लब में एंट्री करने वाली सबसे पहली फिल्म 'पद्मावत' थी. फिल्म में रणवीर सिंह के साथ-साथ दीपिका पादुकोण और शाहिद कपूर थे. वहीं, अब इस क्लब में एंट्री पाने वाली आखिरी फिल्म 'सिंबा' भी रणवीर सिंह की है. इस फिल्म में रणवीर सिंह के साथ सारा अली खान मेन रोल में नजर आ रही है.

 

 


शिक्षा व्यवस्था को आइना दिखाती हाशमी की WHY CHEAT INDIA

सल्लू-कैट स्टारर फिल्म ‘भारत’ का टीज़र 26 जनवरी को किया जायेगा रिलीज़


 VT PADTAL