VT Update
ओंकारेश्वर बांध विस्थापितों को मिली सुप्रीम कोर्ट से राहत, कोर्ट ने सरकार को दिया आदेश विस्थापितों को उपलब्ध कराएं बेहतर भूमि। प्रदेश के भिंड में चार लोगों की हत्या करने वाले आरोपी को कोर्ट ने सुनाई फांसी की सजा। शहडोल उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी रही हिमाद्री सिंह ने आज कांग्रेस का हाथ छोड़ थामा भाजपा का दामन कमलनाथ सरकार को जबलपुर हाईकोर्ट से तगड़ा झटका, ओबीसी को 27 फीसदी आरक्षण देने पर लगाई रोक। टिकट को लेकर भाजपा में मचा घमासान, दावेदारों ने प्रदेश कार्यालय के सामने की नारेबाजी।
Thursday 3rd of January 2019 | पूंछ जिले के एलओसी पर हुआ हिमस्खलन

हिमस्खलन की चपेट में आने से एक जवान शहीद


जम्मू कश्मीर में हिमस्खलन की घटना सामने आई है। जिसमें एक जवान के शहीद होने तथा दो अन्य सैनिकों के घायल होने की खबर है। कड़ाके की ठंड ने पूरे उत्तर.भारत को अपने आगोश में ले लिया है। ठंड के कारण मैदानी इलाके कोहरे की चपेट में है तो पहाड़ी क्षेत्रों पर भारी बर्फबारी जारी है। जिससे आम लोगों की मुश्किलें बढ़ा गई हैं। इन सब के इतर सबसे ज्यादा मुश्किले सीमा पर तैनात सैनिकों के सामने होती है। जो देश की सुरक्षा के लिए भारी वर्फबारी में भी तैनात रहते है। बताया जा रहा कि हिमस्खलन की घटना पुंछ जिले में नियंत्रण रेखा के निकट सब्जियान क्षेत्र में हुआ है। इस दौरान हिमस्खलन की चपेट में 40 राजस्थान रायफल्स की एक सुरक्षा चौकी भी आ गई है।घटना में शहीद जवान की पहचान लांस नायक सपन मेहरा के रूप में हुई है। सपन मेहरा हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा के रहने वाले बताए जा रहे है। वहीं, वहां मौजूद पंजाब के एक अन्यं सिपाही हरप्रीत सिंह घायल हो गए। हरप्रीत सिंह को पास के अस्प ताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है।

पिछले साल 25 जवान हुए थे शहीद : कश्मीर में हिमस्खलन की घटना हमेशा घटित होती रहती है। जिसके चपेट में आने से भारतीय जवान शहीद हो जाते हैं। विगत साल दिसंबर और जनवरी के महीने में हिमस्खलन की घटना में 25 जवान शहीद हुए थे।


Yamaha Fascino स्कूटर का डार्कनाइट एडिशन हुआ लॉन्च, जानिए क्या है कीमत

आयोग ने लोस चुनाव की तारिखों को किया ऐलान, सात चरणों में संपन्न होंगे चुनाव


 VT PADTAL