VT Update
गोपाल भार्गव बने नेता मप्र.विधानसभा नेता प्रतिपक्ष जेपी सीमेंट ने नहीं चुकाया 5० करोड़ रूपए टैक्स, जुलाई के बाद नहीं जमा किया टैक्स लूट से बचने पहले व्यापारी और फिर बदमाश गाड़ी सहित गिरे नदी में,गुढ़ थाने के बिछिया नदी में हुआ हादसा विधानसभा में हारे उम्मीदवारों को कमलनाथ का सहारा, कमलनाथ ने कहा हताश न हो लोकसभा की तैयारी में लगें मप्र में कांग्रेस सरकार फिर खोलेगी व्यापम की फाइल,गृह मंत्री बाला बच्चन ने कहा घोटाले से जुड़े लोग बक्शे नही जायेंगे
Thursday 3rd of January 2019 | पूंछ जिले के एलओसी पर हुआ हिमस्खलन

हिमस्खलन की चपेट में आने से एक जवान शहीद


जम्मू कश्मीर में हिमस्खलन की घटना सामने आई है। जिसमें एक जवान के शहीद होने तथा दो अन्य सैनिकों के घायल होने की खबर है। कड़ाके की ठंड ने पूरे उत्तर.भारत को अपने आगोश में ले लिया है। ठंड के कारण मैदानी इलाके कोहरे की चपेट में है तो पहाड़ी क्षेत्रों पर भारी बर्फबारी जारी है। जिससे आम लोगों की मुश्किलें बढ़ा गई हैं। इन सब के इतर सबसे ज्यादा मुश्किले सीमा पर तैनात सैनिकों के सामने होती है। जो देश की सुरक्षा के लिए भारी वर्फबारी में भी तैनात रहते है। बताया जा रहा कि हिमस्खलन की घटना पुंछ जिले में नियंत्रण रेखा के निकट सब्जियान क्षेत्र में हुआ है। इस दौरान हिमस्खलन की चपेट में 40 राजस्थान रायफल्स की एक सुरक्षा चौकी भी आ गई है।घटना में शहीद जवान की पहचान लांस नायक सपन मेहरा के रूप में हुई है। सपन मेहरा हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा के रहने वाले बताए जा रहे है। वहीं, वहां मौजूद पंजाब के एक अन्यं सिपाही हरप्रीत सिंह घायल हो गए। हरप्रीत सिंह को पास के अस्प ताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है।

पिछले साल 25 जवान हुए थे शहीद : कश्मीर में हिमस्खलन की घटना हमेशा घटित होती रहती है। जिसके चपेट में आने से भारतीय जवान शहीद हो जाते हैं। विगत साल दिसंबर और जनवरी के महीने में हिमस्खलन की घटना में 25 जवान शहीद हुए थे।


खड़गे की पीएम मोदी को चिट्ठी, कहा- सार्वजनिक करें कागजात

निर्दलीय उम्मीदवार ने लिया समर्थन वापस, संकट में कुमारस्वामी सरकार


 VT PADTAL