VT Update
पाठ्य पुस्तक निगम के स्टोर रूम में पुलिस का छापा बाजार में बिकने जा रही लाखों की किताबें हुई जप्त निशुल्क वितरण के लिए भेजी गई पुस्तके बेची जा रही थी बाजार में प्रदेश में शराब की करीब 500 दुकानें खुलने का अनुमान 2 महीने के लिए भी उस दुकानें खोल सकते हैं शराब ठेकेदार जिला कलेक्टर देंगे दुकान खोलने की अनुमति एक्शन मोड में जेपी नड्डा भाजपा अध्यक्ष बनने के बाद महासचिव सनग्ली पहली बैठक नागरिकता कानून के समर्थन में पार्टी की ओर से चलाए जा रहे कैंपेन की की समीक्षा देवास जिला योजना समिति की बैठक में मंत्री जीतू पटवारी और सांसद महेंद्र सिंह सोलंकी के बीच जमकर हुआ विवाद, प्रभारी मंत्री ने कहा-बैठक से बाहर कर दूंगा तो सांसद बोले अगली बार मंत्री नहीं बन पाओगे जोमैटो फूड डिलीवरी ने अमेरिका कंपनी उबर ईट्स के भारतीय कारोबार को खरीदा डील के तहत उबर को जोमैटो के 9. 99% मिलेंगे शेयर
Thursday 3rd of January 2019 | पूंछ जिले के एलओसी पर हुआ हिमस्खलन

हिमस्खलन की चपेट में आने से एक जवान शहीद


जम्मू कश्मीर में हिमस्खलन की घटना सामने आई है। जिसमें एक जवान के शहीद होने तथा दो अन्य सैनिकों के घायल होने की खबर है। कड़ाके की ठंड ने पूरे उत्तर.भारत को अपने आगोश में ले लिया है। ठंड के कारण मैदानी इलाके कोहरे की चपेट में है तो पहाड़ी क्षेत्रों पर भारी बर्फबारी जारी है। जिससे आम लोगों की मुश्किलें बढ़ा गई हैं। इन सब के इतर सबसे ज्यादा मुश्किले सीमा पर तैनात सैनिकों के सामने होती है। जो देश की सुरक्षा के लिए भारी वर्फबारी में भी तैनात रहते है। बताया जा रहा कि हिमस्खलन की घटना पुंछ जिले में नियंत्रण रेखा के निकट सब्जियान क्षेत्र में हुआ है। इस दौरान हिमस्खलन की चपेट में 40 राजस्थान रायफल्स की एक सुरक्षा चौकी भी आ गई है।घटना में शहीद जवान की पहचान लांस नायक सपन मेहरा के रूप में हुई है। सपन मेहरा हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा के रहने वाले बताए जा रहे है। वहीं, वहां मौजूद पंजाब के एक अन्यं सिपाही हरप्रीत सिंह घायल हो गए। हरप्रीत सिंह को पास के अस्प ताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है।

पिछले साल 25 जवान हुए थे शहीद : कश्मीर में हिमस्खलन की घटना हमेशा घटित होती रहती है। जिसके चपेट में आने से भारतीय जवान शहीद हो जाते हैं। विगत साल दिसंबर और जनवरी के महीने में हिमस्खलन की घटना में 25 जवान शहीद हुए थे।


जियो की नई सर्विस, फ्री वाइस- विडियो काल की सेवा शुरू

निर्भया दोषी विनय ने दायर की क्यूरेटिव पिटीशन


 VT PADTAL