VT Update
गोपाल भार्गव बने नेता मप्र.विधानसभा नेता प्रतिपक्ष जेपी सीमेंट ने नहीं चुकाया 5० करोड़ रूपए टैक्स, जुलाई के बाद नहीं जमा किया टैक्स लूट से बचने पहले व्यापारी और फिर बदमाश गाड़ी सहित गिरे नदी में,गुढ़ थाने के बिछिया नदी में हुआ हादसा विधानसभा में हारे उम्मीदवारों को कमलनाथ का सहारा, कमलनाथ ने कहा हताश न हो लोकसभा की तैयारी में लगें मप्र में कांग्रेस सरकार फिर खोलेगी व्यापम की फाइल,गृह मंत्री बाला बच्चन ने कहा घोटाले से जुड़े लोग बक्शे नही जायेंगे
Thursday 3rd of January 2019 | विज्ञान प्रतियोगिता में छात्रों ने बनाई कलाकृतिया

विज्ञान प्रतियोगिता में छात्रों ने बनाई कलाकृतिया, आयोजित हुआ इंस्पायर अवार्ड


रीवा । शहर के मॉडल स्कूल कैंपेस में आज दो दिवसीय जिला स्तरीय इंस्पायर अवार्ड मानक विज्ञान प्रतियोगिता का आयोजन किया गया. जिसमें जिले भर के समस्त विद्यालयों से आये छात्रों ने बढ़ चढ़ कर हिस्सा लिया. जिला स्तरीय इंस्पायर अवार्ड मानक विज्ञान प्रतियोगिता का आयोजन आज मॉडल स्कूल कैंपेस में किया गया जहांपर जिले भर के समस्त विद्यालयों के छात्रों ने पहुंचकर प्रतियोगिता में हिस्सा लिया तथा रचनात्मक कार्यों को करते हुए सुहानी पेंटिंग बनाकर उसका प्रदर्शन किया.

दरअसल भारत सरकार द्वारा विज्ञान एवं तकनीकि विभाग के मार्गदर्शन से प्रतिवर्ष आयोजित किये जा रहे इस प्रतियोगिता में रीवा संभाग से लगभग 448 प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया है जिसमें प्रतिभागियों के द्वारा आकर्षक कलाकृतियां बनाई गई है.संचालन विभाग का कहना है कि इस कार्यक्रम के माध्यम से छात्रों को विज्ञान से जोड़े रखने की योजना पर काम किया जा रहा है. विभाग के नोडल अधिकारी ने बताया कि संभाग स्तरीय कार्यक्रम को छात्रों की कमी की वजह से जिला स्तरीय किया गया है. कार्यक्रम के दौरान छात्रों में भी मनमोहक पेंटिंग बनाने का उत्साह खास नजर आया है.


विज्ञान प्रतियोगिता में छात्रों ने बनाई कलाकृतिया, आयोजित हुआ इंस्पायर अवा

भाजपा पर सहयोगी संगठन ने किया प्रहार, विहिप ने राम मंदिर निर्माण पर दिया अल्


 VT PADTAL