VT Update
उज्जैन सांसद चिंतामणि ने किया दावा, लोकसभा चुनाव में भाजपा जीतेगी प्रदेश की 29 सीटें। मनोहर पर्रिकर के निधन के बाद शुरू हुई उलटफेर की राजनीति, कांग्रेस ठोक रही सरकार बनाने के दावा, कामत को नया सीएम बनाने की चर्चा तेज भिंड जिले के खड़ेरीपुर में मामूली विवाद में चली गोली, दो लोगों की मौत आधा दर्जन से अधिक लोग घायल। लोकसभा चुनाव को लेकर जारी उठा-पटक, दिग्गी ने स्वीकार किया सीएम नाथ का चैलेंजे, बोले- पार्टी जहां से बोले वहां से लडूंगा चुनाव। कार्रवाई का लेखाजोखा पेश न करने वाले प्रदेश के दस जिलों के थाने आयोग की रडार पर, लापरवाही बरतने पर थाना प्रभारियों पर गिर सकती है गाज
Friday 4th of January 2019 | बिहार में जंगलराज, छात्रा संग गैंगरेप

ब्वॉय फ्रेंड संग घूमने गई लड़की संग मनबढ़ों ने किया सामूहिक बलात्कार


बिहार प्रांत के जमुई में अपने ब्वॉय फ्रेंड और उसके दोस्तों संग घूमने गई एक छात्रा से गैंगरेप किए जाने का प्रकरण सामने आया है। बताया जा रहा है कि पीड़ित छात्रा घर से ट्यूशन पढ़ने जाने की बात कहकर कैलाश डैम घूमने के लिए निकली थी। जहां डैम से सटे जंगल में वो अपने ब्वॉय फ्रेंड के साथ गई। इसी बीच वहां पहले से मौजूद 4 मनबढ़ युवकों ने छात्रा के साथ छेड़खानी शुरू कर दी। जिसका विरोध करने पर दोनों के साथ मारपीट करने लगे। इसके बाद युवकों ने लड़की को जंगल में ले जाकर गैंगरेप किया। पीड़िता की हालत गंभीर बताई जा रही है। चंद्रदीप थानाध्यक्ष मनीष कुमार ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि घटना में शामिल सभी आरोपियों की पहचान कर ली गई है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। बयान में पीड़ित लड़की ने चार लड़कों द्वारा शारीरिक संबंध बनाए जाने की बात कही है। उसने बताया कि जंगल से सटे सुनसान जगह पर वो अपने ब्वॅाय फ्रेंड  संग घूम रही थी। इसी दौरान मनबढ़ों ने ब्वॅाय फ्रेंड व अन्य साथी संग मारपीट कर भगा दिया और बारी बारी से शारीरिक संबंध बनाया और फरार हो गए।

लड़कों ने घर आकर दी जानकारी, पहुंची पुलिस : मामले की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि मनचलों द्वारा पीट कर भगाए जाने के बाद लड़की के दोस्त गांव पहुंच ग्रामीण और पुलिस को घटना की जानकारी दी। जिसके बाद सिकंदरा व चंद्रदीप पुलिस मौके पर घटनास्थल पहुंची। जहां रेप के आरोपी घटना को अंजाम देने के बाद पीड़िता को बेसुध हाल में छोड़कर फरार हो गए। पुलिस ने घटनास्थल से लड़की को उपचार व मेडिकल परीक्षण के लिए अलीगंज स्थित प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा। इलाज के बाद पीड़ित लड़की को मुकामी थाना लाया गया। जहां जिला महिला थानाध्यक्ष रीता कुमारी ने पीड़ित छात्रा से मामले की जानकारी ली। साथ ही आरोपियों की पहचान होने के बाद उनकी गिरफ्तारी के पुलिस ने टीम गठित कर छापेमारी कर रही है।


सुप्रीम कोर्ट ने दरिंदे की फांसी की सजा उम्र कैद में की तब्दील, पीड़िता के परि

सिवनी के कोतवाली में तैनात सब इंस्पेक्टर का मिला शव, मौत के कारणों को जानने म


 VT PADTAL