VT Update
ओंकारेश्वर बांध विस्थापितों को मिली सुप्रीम कोर्ट से राहत, कोर्ट ने सरकार को दिया आदेश विस्थापितों को उपलब्ध कराएं बेहतर भूमि। प्रदेश के भिंड में चार लोगों की हत्या करने वाले आरोपी को कोर्ट ने सुनाई फांसी की सजा। शहडोल उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी रही हिमाद्री सिंह ने आज कांग्रेस का हाथ छोड़ थामा भाजपा का दामन कमलनाथ सरकार को जबलपुर हाईकोर्ट से तगड़ा झटका, ओबीसी को 27 फीसदी आरक्षण देने पर लगाई रोक। टिकट को लेकर भाजपा में मचा घमासान, दावेदारों ने प्रदेश कार्यालय के सामने की नारेबाजी।
Friday 4th of January 2019 | गली बॉय में रैप करते दिखे रणवीर

रणवीर-आलिया स्टारर फिल्म 'गली बॉय' का टीज़र हुआ रिलीज़,हिप हॉप के रियल वर्ल्ड को दिखाया गया


 

रणवीर सिंह और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म 'गली बॉय' का टीजर रिलीज हो चुका है. टीजर में हीप हॉप के रियल वर्ल्ड को दिखाया गया है. साथ ही ये भी बताया गया है कि फिल्म का ट्रेलर कब रिलीज होगा. 1 मिनट 30 सेकंड के टीजर में रणवीर सिंह रैप करते नजर आ रहे हैं. टीजर में रणवीर ने स्पिटफायर के लिरिक्स को अपनी आवाज दी है. बीट बॉक्सिंग डी-सायफर और बिग रॉ ने की है. साथ ही रणवीर की हिप हॉप की दुनिया की बारे में झलकियां दिखाई गई हैं.

जोया अख्तर के निर्देशन में बनी फिल्म में कैसे रणवीर सिंह गरीब से अमीर बनते हैं, इसकी झलक भी टीजर में देखने को मिलती है. फिल्म में आलिया भट्ट और कल्कि कोचलिन भी अहम भूमिका में हैं. मूवी का ट्रेलर 9 जनवरी को रिलीज होगा. फिल्म इसी साल वैलेंटाइन्स डे (14 फरवरी) पर रिलीज होगी.

इसकी कहानी मुंबई की सड़कों के रैपर्स की जिंदगी पर आधारित है. फिल्म में रणवीर रैपर की भूमिका में दिखेंगे.

 


खत्म हुआ इंतजार सैक्रेड गेम्स 2 पर, नेटफ्लिक्स का बड़ा ऐलान

फिल्म नोटबुक के नए गाने को सलमान खान ने दी आवाज़, दर्शको द्वारा किया जा रहा पसं


 VT PADTAL