VT Update
ओंकारेश्वर बांध विस्थापितों को मिली सुप्रीम कोर्ट से राहत, कोर्ट ने सरकार को दिया आदेश विस्थापितों को उपलब्ध कराएं बेहतर भूमि। प्रदेश के भिंड में चार लोगों की हत्या करने वाले आरोपी को कोर्ट ने सुनाई फांसी की सजा। शहडोल उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी रही हिमाद्री सिंह ने आज कांग्रेस का हाथ छोड़ थामा भाजपा का दामन कमलनाथ सरकार को जबलपुर हाईकोर्ट से तगड़ा झटका, ओबीसी को 27 फीसदी आरक्षण देने पर लगाई रोक। टिकट को लेकर भाजपा में मचा घमासान, दावेदारों ने प्रदेश कार्यालय के सामने की नारेबाजी।
Sunday 6th of January 2019 | विनर बनने पर दीपिका कक्कर को मिली धमकी

श्रीसंत के हारने पर उनके फैन ने जताया गुस्सा, BIG BOSS 12 की विनर दीपिका कक्कर को दी एसिड अटैक की धमकी,


 

बिग बॉस 12 की विनर दीपिका इब्राहिम कक्कड़ की जीत के बाद सोशल मीडिया पर मिली जुली प्रतिक्र‍िया मिल रही है. एक तरफ दीपिका के ट्रॉफी जीतने का फैंस जश्न मना रहे हैं. वहीं श्रीसंत की हार से नाराज फैंस दीपिका पर एसिड अटैक की धमकी दे रहे हैं. दीपिका के फैंस ने इस बात की जानकारी मुंबई पुलिस को दी है.

बिग बॉस 12 की विनर दीपिका पर एसिड अटैक करने की बात सोशल मीडिया पर एक यूजर ने की है. जो खुद को श्रीसंत का फैन बता रहा है. ट्वीट में दीपिका के खिलाफ गलत भाषा का प्रयोग करते हुए यह भी कहा कि तुम कहीं दिखाई दीं तो तुम पर एसिड फेंककर मारूंगा. इस ट्वीट के सामने आते ही दीपिका के फैंस अलर्ट हो गए हैं. उन्होंने इस बात की सूचना मुंबई पुलिस को दी है.

बता दें बिग बॉस 12 की ट्रॉफी श्रीसंत के हाथ से निकल जाने से उनके फैंस काफी निराश हैं. एक रेडियो स्टेशन को दिए गए इंटरव्यू में उन्होंने कहा, ''मुझे घर से बाहर आकर पता चला कि मेरे विनर ना बनने से कई सारे लोग निराश थे. बहुत लोग रोए तो किसी ने अपना हाथ काटा. बहुत लोगों ने अपसेट होकर बहुत कुछ किया. मैं उनसे माफी मांगना चाहता हूं. आप लोग जानते हो कि मैं रियल विनर हूं. बिग बॉस 12 में ही नहीं रियल लाइफ में भी.'' श्रीसंत ने अपने क्रेजी फैंस से ऐसी हरकतें ना करने की अपील की. उन्होंने कहा, ''मैं अपने फैंस से कहना चाहूंगा कि प्लीज मेरे लिए या फिर उस ट्रॉफी के लिए अपना हाथ मत काटो. उस हाथ से आपको अपनी फैमिली के लिए बहुत कुछ करना है.''

 

 


खत्म हुआ इंतजार सैक्रेड गेम्स 2 पर, नेटफ्लिक्स का बड़ा ऐलान

फिल्म नोटबुक के नए गाने को सलमान खान ने दी आवाज़, दर्शको द्वारा किया जा रहा पसं


 VT PADTAL