VT Update
ओंकारेश्वर बांध विस्थापितों को मिली सुप्रीम कोर्ट से राहत, कोर्ट ने सरकार को दिया आदेश विस्थापितों को उपलब्ध कराएं बेहतर भूमि। प्रदेश के भिंड में चार लोगों की हत्या करने वाले आरोपी को कोर्ट ने सुनाई फांसी की सजा। शहडोल उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी रही हिमाद्री सिंह ने आज कांग्रेस का हाथ छोड़ थामा भाजपा का दामन कमलनाथ सरकार को जबलपुर हाईकोर्ट से तगड़ा झटका, ओबीसी को 27 फीसदी आरक्षण देने पर लगाई रोक। टिकट को लेकर भाजपा में मचा घमासान, दावेदारों ने प्रदेश कार्यालय के सामने की नारेबाजी।
Monday 7th of January 2019 | मेरी सेवा में कमी रही होगी:अजय सिंह

मेरी सेवा में कमी रही होगी ,जिसकी इतनी बड़ी सजा जनता ने दी


 

विधानसभा चुनाव 2018 के परिणाम के बाद पहली बार अपने गृह क्षेत्र चुरहट पहुंचे पूर्व विधानसभा नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह राहुल ने जनता-जनार्दन का अभिवादन किया और विधानसभा चुनाव में मिली हार के लिए खुद को जिम्मेदार बताया और कहा की जरुर मुझसे कोई बहुत बड़ी गलती हुई होगी जिसके कारण हार हुई.पूर्व नेता प्रतिपक्ष ने जनता की संबोधित करते हुए अपने पिता दाऊ अर्जुन सिंह का जिक्र करते हुए कहा की उनके पंजाब के राज्यपाल बनने के बाद मुझे चुरहट की जनता-जनार्दन की सेवा करने का अवसर प्राप्त हुआ था. मैंने जितना बन सका सेवा की उसके बाद 1993 में सुन्दरलाल पटवा जी के खिलाफ चुनाव लड़ने गया कांग्रेस की सरकार बनी लेकिन परिणाम मेरे लिए विपरीत रहा लेकिन फिर से एक बार 1998 से 2018 तक 20 साल आपने चुरहट की सेवा का अवसर दिया और इन 20 सालों में मैंने जनता-जनार्दन की सेवा की 5 वर्ष मंत्री की हैसियत से सेवा करने का मौका मिला. चुरहट से लेकर सदन तक जनता की लड़ाई लड़ता रहा. पिछले 15 साल से बीजेपी के कुशासन से लड़ते हुए कांग्रेस पार्टी 2018 में जनता का विश्वास जीती लेकिन इस बार आप सबकी सेवा का अवसर मुझे नहीं प्राप्त हुए जिसका दुःख है.

मैं दूसरों पर आरोप नहीं लगाता, कमी मेरी सेवा में रही होगी-

 पूर्व नेता प्रतिपक्ष ने कहा की मैं कभी किसी पर आरोप नहीं लगाता अगर मुझे इस बार जनता-जनार्दन ने सेवा का मौका नहीं दिया तो इससे मेरी ही कमी है और बहुत बड़ी कमी रही होगी जिसके कारण सरकार बनने की स्थिति के बाद भी मुझे चुरहट की जनता ने सजा दी है. चुनाव हारने के बाद कोई किसी के ऊपर आरोप लगाता है लेकिन मैं सिर्फ अपनी कमी मानता हूँ.पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह पार्टी कार्यकताओं और जनता को संबोधित करते हुए भावुक हो गये थे.


अचानक हुई बारिश ने बढ़ाई किसानों की मुसीबत, उमरिया में जमकर गिरे ओले

वाहन की ठोकर से दो लोगों की हालत गंभीर, उपचार के लिए शहडोल रवाना


 VT PADTAL