VT Update
ओंकारेश्वर बांध विस्थापितों को मिली सुप्रीम कोर्ट से राहत, कोर्ट ने सरकार को दिया आदेश विस्थापितों को उपलब्ध कराएं बेहतर भूमि। प्रदेश के भिंड में चार लोगों की हत्या करने वाले आरोपी को कोर्ट ने सुनाई फांसी की सजा। शहडोल उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी रही हिमाद्री सिंह ने आज कांग्रेस का हाथ छोड़ थामा भाजपा का दामन कमलनाथ सरकार को जबलपुर हाईकोर्ट से तगड़ा झटका, ओबीसी को 27 फीसदी आरक्षण देने पर लगाई रोक। टिकट को लेकर भाजपा में मचा घमासान, दावेदारों ने प्रदेश कार्यालय के सामने की नारेबाजी।
Tuesday 8th of January 2019 | PM Modi का किरदार निभा रहे विवेक को पहचानना मुश्किल

PM Modi पर बन रही बायोपिक का पहला पोस्टर हुआ रिलीज़, विवेक ओबेरॉय ने निभाया मोदी का किरदार


 

अभी पूर्व मनमोहन सिंह पर बनी फिल्म 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' को लेकर शुरू हुआ विवाद खत्म भी नहीं हुआ है, कि एक और राजनीतिक फिल्म का ऐलान कर दिया गया है. फिल्म निर्देशक ओमंग कुमार ने हालिया प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर फिल्म बना रहे हैं और इसका पहला लुक आज रिलीज कर दिया गया है.

फिल्म का नाम #PMNarendraModi रखा गया है. आज ही फिल्म का पहला पोस्टर सामने आया है जिसमें भगवा रंग का कुर्ता पहने नरेंद्र मोदी की लुक में विवेक ओबेरॉय नजर आ रहे हैं. इस पोस्टर में विवेक ओबेरॉय को पहचान पाना बेहद मुश्किल है. उन्होंने बालों से लेकर उनके खड़े होने के अंदाज को हूबहू कॉपी करते नजर आ रहे हैं.

फिल्म के पोस्टर पर टैग लाइन दी गई है 'देशभक्ति ही मेरी शक्ति है'. आपको बता दें कि इस फिल्म को एक या दो नहीं बल्कि 23 भाषाओं में रिलीज किया जाएगा. फिल्म की रिलीज डेट को लेकर अभी साफतौर पर कोई जानकारी सामने नहीं आई  है. फिल्म का निर्देशन 'मैरी कॉम' फेम ओमंग कुमार कर रहे हैं. वहीं, सोरेश ओबेरॉय और संदीप सिंह इस फिल्म का निर्माण कर रहे हैं

इस साल देश में लोकसभा चुनाव होने वाले हैं और देशभर में इन दिनों राजनीतिक फेरबदल जारी हैं. देश के आम आदमी ही नहीं इन दिनों बॉलीवुड के सुनहरे पर्दे पर भी राजनीतिक रंग छाया हुआ है. इस महीने एक या दो नहीं बल्कि तीन बड़ी राजनीतिक फिल्में रिलीज होने वाली हैं.


खत्म हुआ इंतजार सैक्रेड गेम्स 2 पर, नेटफ्लिक्स का बड़ा ऐलान

फिल्म नोटबुक के नए गाने को सलमान खान ने दी आवाज़, दर्शको द्वारा किया जा रहा पसं


 VT PADTAL