VT Update
गोपाल भार्गव बने नेता मप्र.विधानसभा नेता प्रतिपक्ष जेपी सीमेंट ने नहीं चुकाया 5० करोड़ रूपए टैक्स, जुलाई के बाद नहीं जमा किया टैक्स लूट से बचने पहले व्यापारी और फिर बदमाश गाड़ी सहित गिरे नदी में,गुढ़ थाने के बिछिया नदी में हुआ हादसा विधानसभा में हारे उम्मीदवारों को कमलनाथ का सहारा, कमलनाथ ने कहा हताश न हो लोकसभा की तैयारी में लगें मप्र में कांग्रेस सरकार फिर खोलेगी व्यापम की फाइल,गृह मंत्री बाला बच्चन ने कहा घोटाले से जुड़े लोग बक्शे नही जायेंगे
Tuesday 8th of January 2019 | PM Modi का किरदार निभा रहे विवेक को पहचानना मुश्किल

PM Modi पर बन रही बायोपिक का पहला पोस्टर हुआ रिलीज़, विवेक ओबेरॉय ने निभाया मोदी का किरदार


 

अभी पूर्व मनमोहन सिंह पर बनी फिल्म 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' को लेकर शुरू हुआ विवाद खत्म भी नहीं हुआ है, कि एक और राजनीतिक फिल्म का ऐलान कर दिया गया है. फिल्म निर्देशक ओमंग कुमार ने हालिया प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर फिल्म बना रहे हैं और इसका पहला लुक आज रिलीज कर दिया गया है.

फिल्म का नाम #PMNarendraModi रखा गया है. आज ही फिल्म का पहला पोस्टर सामने आया है जिसमें भगवा रंग का कुर्ता पहने नरेंद्र मोदी की लुक में विवेक ओबेरॉय नजर आ रहे हैं. इस पोस्टर में विवेक ओबेरॉय को पहचान पाना बेहद मुश्किल है. उन्होंने बालों से लेकर उनके खड़े होने के अंदाज को हूबहू कॉपी करते नजर आ रहे हैं.

फिल्म के पोस्टर पर टैग लाइन दी गई है 'देशभक्ति ही मेरी शक्ति है'. आपको बता दें कि इस फिल्म को एक या दो नहीं बल्कि 23 भाषाओं में रिलीज किया जाएगा. फिल्म की रिलीज डेट को लेकर अभी साफतौर पर कोई जानकारी सामने नहीं आई  है. फिल्म का निर्देशन 'मैरी कॉम' फेम ओमंग कुमार कर रहे हैं. वहीं, सोरेश ओबेरॉय और संदीप सिंह इस फिल्म का निर्माण कर रहे हैं

इस साल देश में लोकसभा चुनाव होने वाले हैं और देशभर में इन दिनों राजनीतिक फेरबदल जारी हैं. देश के आम आदमी ही नहीं इन दिनों बॉलीवुड के सुनहरे पर्दे पर भी राजनीतिक रंग छाया हुआ है. इस महीने एक या दो नहीं बल्कि तीन बड़ी राजनीतिक फिल्में रिलीज होने वाली हैं.


शिक्षा व्यवस्था को आइना दिखाती हाशमी की WHY CHEAT INDIA

सल्लू-कैट स्टारर फिल्म ‘भारत’ का टीज़र 26 जनवरी को किया जायेगा रिलीज़


 VT PADTAL