VT Update
गोपाल भार्गव बने नेता मप्र.विधानसभा नेता प्रतिपक्ष जेपी सीमेंट ने नहीं चुकाया 5० करोड़ रूपए टैक्स, जुलाई के बाद नहीं जमा किया टैक्स लूट से बचने पहले व्यापारी और फिर बदमाश गाड़ी सहित गिरे नदी में,गुढ़ थाने के बिछिया नदी में हुआ हादसा विधानसभा में हारे उम्मीदवारों को कमलनाथ का सहारा, कमलनाथ ने कहा हताश न हो लोकसभा की तैयारी में लगें मप्र में कांग्रेस सरकार फिर खोलेगी व्यापम की फाइल,गृह मंत्री बाला बच्चन ने कहा घोटाले से जुड़े लोग बक्शे नही जायेंगे
Thursday 10th of January 2019 | थियेटर्स के बाहार नाचते दिखे थलाइवा फैंस

रजनीकांत स्टारर फिल्म ‘पेट्टा’ थियेटर्स में मचा रही धूम, फैंस ने बताया फिल्म को ब्लॉकबस्टर


 

रजनीकांत के फैंस के लिए पोंगल सेलिब्रेशन पेट्टा की रिलीज के बाद से ही शुरू हो गया है. फिल्म का क्रेज बॉक्स ऑफिस पर छाने से पहले फैंस पर चढ़ गया है. मूवी में एक्शन, रोमांस, ड्रामा, कॉमेडी शामिल है. फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी, तृषा, बॉबी सिम्हा, विजय सेथुपथी, सिमरन बग्गा भी अहम भूमिकाओं में हैं. पेट्टा को सोशल मीडिया पर भी जबरदस्त रिपॉन्स मिल रहा है. फैंस मूवी की खूब सराहना कर रहे हैं. वो फिल्म को ब्लॉकबस्टर बता रहे है. फैंस का मानना है कि फिल्म इस पोंगल के लिए पक्का एंटरटेनर है. सोशल मीडिया पर कई वीडियो और तस्वीरें वायरल हैं, जिनमें फैंस थियेटर्स के बाहर और अंदर डांस कर रहे हैं. रजनीकांत के बड़े-बड़े पोस्टर और बैनर लगाए गए हैं.

सिनेमाहॉल के अंदर रजनीकांत की एंट्री पर लोग सीटियां बजा रहे हैं, खुशी से झूम रहे हैं. साउथ इंडिया में पूरा माहौल Rajinified हो गया है. सड़कों पर रैलियां निकाली जा रही हैं. एक वीडियो सामने आया है जिसमें लोग थियेटर के बाहर ढोल पर नाच रहे हैं. हर बार रजनीकांत की मूवी रिलीज के समय ऐसा ही माहौल देखने को मिलता है.

ट्रेड एक्सपर्ट्स की मानें तो गैंगस्टर ड्रामा मूवी पहले दिन 15 से 20 करोड़ रुपये की कमाई कर सकती है. ये भारत और अमेरिका के अनुमानित आंकड़े हैं. इससे पहले थलाइवा की 2.0 ने बंपर कमाई की थी. बॉक्स ऑफिस पर पेट्टा और अजीत की विस्वासम में टक्कर है. दोनों ही एक्शन फिल्में हैं. देखना मजेदार होगा कि पोंगल वीक में कौन सी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपना जादू बिखेरती है.

 


शिक्षा व्यवस्था को आइना दिखाती हाशमी की WHY CHEAT INDIA

सल्लू-कैट स्टारर फिल्म ‘भारत’ का टीज़र 26 जनवरी को किया जायेगा रिलीज़


 VT PADTAL