VT Update
ओंकारेश्वर बांध विस्थापितों को मिली सुप्रीम कोर्ट से राहत, कोर्ट ने सरकार को दिया आदेश विस्थापितों को उपलब्ध कराएं बेहतर भूमि। प्रदेश के भिंड में चार लोगों की हत्या करने वाले आरोपी को कोर्ट ने सुनाई फांसी की सजा। शहडोल उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी रही हिमाद्री सिंह ने आज कांग्रेस का हाथ छोड़ थामा भाजपा का दामन कमलनाथ सरकार को जबलपुर हाईकोर्ट से तगड़ा झटका, ओबीसी को 27 फीसदी आरक्षण देने पर लगाई रोक। टिकट को लेकर भाजपा में मचा घमासान, दावेदारों ने प्रदेश कार्यालय के सामने की नारेबाजी।
Thursday 10th of January 2019 | एसपी ने किया 24 पुलिसकर्मियों को निलंबित

जबलपुर एसपी ने की बड़ी कार्यवाही, 7 हेड कांस्टेबल सहित 17 आरक्षको को किया सस्पेंड


 

सट्टा कारोबारियों के साथ मिलकर रहना और उनसे पैसे वसूल करना गोहलपुर थाना के कर्मचारियों को महंगा पड़ गया। सटोरिया के पास मिली डायरी और उसमें उल्लेख पुलिसकर्मी के नाम के साथ साथ लिखी रकम सामने आने के बाद एसपी अमित सिंह ने 24 पुलिसकर्मी को निलबिंत कर दिया। निलंबन होने वालो में 7 हेड कांस्टेबल है जबकि 17 आरक्षक है। गोहलपुर थाने में पदस्थ आधे स्टाफ के एक साथ निलबंन होने पर पूरे जिले के पुलिसकर्मियों में हड़कंप मच गया है। जैसा कि पहले भी एसपी अमित सिंह ने जुआ खिलाने वालो और सटोरिया के साथ मिली भगत करने वाले पुलिसकर्मियों को समझाइश दी थी कि कोई भी इस अवैध काम मे लिप्त न हो बावजूद इसके निलंबन होने वाले पुलिसकर्मी इस गोरखधंधे में शामिल थे।

 

हाल ही में एएसपी दीपक शुक्ला के साथ उनकी विशेष टीम ने अमखेरा में रहने वाले श्यामकुमार के घर जब दबिश दी तो वहाँ से 5 हजार रु नगद,लाखो की सट्टा पट्टी सहित एक डायरी भी मिली। डायरी को जब एएसपी दीपक शुक्ला ने पढ़ा तो उनके होश उड़ गए।गोहलपुर थाने के आधे से ज्यादा स्टाफ का नाम डायरी में लिखा हुआ था इसके अलावा ये भी लिखा था कि किस पुलिसकर्मी को कितना पैसा हर माह सटोरिया श्यामकुमार द्वारा दिया जाता है।एएसपी ने इस डायरी से एसपी को अवगत करवाया जिसके बाद एसपी ने 24 पॉलिसकर्मी को निलबिंत कर दिया


सिंधिया के स्वागत में स्टेशन पहुंचे कार्यकर्ता आपस में भीड़े, चोरी का आरोप लग

कांग्रेस की 8 वीं लिस्ट जारी,पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह भोपाल से प्रत्


 VT PADTAL