VT Update
पूर्व प्राचार्य पर दर्ज F.I.R रद्द करने की उठी मांग, प्राध्यापको ने की बैठक ब्रम्हण समाज ने सौपा एस.पी को ज्ञापन R.P.F के D.I.G विजय कुमार खातरकर रेलवे ने रेलवे अफसर की पत्नी के साथ की छेड़छाड़, नरसिंहपुर के पास ओवरनाइट एक्सप्रेस मे वारदात,F.I.R दर्ज इंदौर का देवी अहिल्याबाई होल्कर एयरपोर्ट अब बन गया अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट, सोमवार को पहली बार इंदौर से दुबई के लिए अंतरराष्ट्रीय फ्लाइट ने भरी उड़ान राहुल के इस्तीफे के 50 दिन बाद भी अब तक किसी को नहीं चुना गया कांग्रेस अध्यक्ष , कर्नाटक विवाद सुलझने के बाद फैसले की उम्मीद भारतीय नौसेना की बढ़ाई जा रही ताकत, जल्द खरीदी जा सकती हैं 100 टारपीडो मिसाइल, 2000 करोड़ का टेंडर जारी
Friday 11th of January 2019 | रिलीज़ होने के बाद फैंस ने कहा मनमोहन 'हीरो'

विवादों से घिरी फिल्म 'दि एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' आज हुई रिलीज़, दर्शको ने अनुपम की एक्टिंग को सराहा


 

पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह के राजनितिक करियर पर बनी फिल्म 'दि एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' शुक्रवार को रिलीज हो गई है. फिल्म में अनुपम खेर ने मनोमोहन सिंह का किरदार निभाया है. फिल्म में अक्षय खन्ना, अहाना कुमरा, सुजैन बर्नर्ट, अर्जुन माथुर भी अहम भूमिका में हैं. इसका निर्देशन विजय गुट्टे ने किया है.

फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर जबरदस्त रिस्पॉन्स आ रहा है. फैंस को अनुपम खेर की एक्टिंग खूब पसंद आ रही है. एक यूजर ने लिखा कि कुछ समय के लिए तो मैं भूल गया था कि ये अनुपम खेर हैं मनमोहन सिंह नहीं. खेर ने बेहद शानदार परफॉर्म किया है. वहीं एक यूजर ने लिखा कि हर भारतीय को ये फिल्म देखनी चाहिए. अनुपम खेर ने सुपर एक्टिंग की है. फिल्म में कई विलन हैं लेकिन इस मूवी के मनमोहन सिंह हीरो बन जाएंगे.

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म पहले दिन तीन से चार करोड़ की कमाई कर सकती है. 2019 चुनाव के मद्देनजर दि एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर को राजनीतिकि गलियारों में बड़े दांव के तौर पर देखा जा रहा है. मूवी पर मनमोहन सिंह का महिमामंडन करने और गांधी परिवार की छवि धूमिल करने का आरोप है.


फिल्म 83 से रणवीर का लुक आया सामने, अपने जन्मदिन पर शेयर की फोटो

बाहुबली प्रभास की अपकमिंग फिल्म साहो के 'साइको सईयां' गाने का टीजर रिलीज,


 VT PADTAL