VT Update
गोपाल भार्गव बने नेता मप्र.विधानसभा नेता प्रतिपक्ष जेपी सीमेंट ने नहीं चुकाया 5० करोड़ रूपए टैक्स, जुलाई के बाद नहीं जमा किया टैक्स लूट से बचने पहले व्यापारी और फिर बदमाश गाड़ी सहित गिरे नदी में,गुढ़ थाने के बिछिया नदी में हुआ हादसा विधानसभा में हारे उम्मीदवारों को कमलनाथ का सहारा, कमलनाथ ने कहा हताश न हो लोकसभा की तैयारी में लगें मप्र में कांग्रेस सरकार फिर खोलेगी व्यापम की फाइल,गृह मंत्री बाला बच्चन ने कहा घोटाले से जुड़े लोग बक्शे नही जायेंगे
Friday 11th of January 2019 | रिलीज़ होने के बाद फैंस ने कहा मनमोहन 'हीरो'

विवादों से घिरी फिल्म 'दि एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' आज हुई रिलीज़, दर्शको ने अनुपम की एक्टिंग को सराहा


 

पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह के राजनितिक करियर पर बनी फिल्म 'दि एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' शुक्रवार को रिलीज हो गई है. फिल्म में अनुपम खेर ने मनोमोहन सिंह का किरदार निभाया है. फिल्म में अक्षय खन्ना, अहाना कुमरा, सुजैन बर्नर्ट, अर्जुन माथुर भी अहम भूमिका में हैं. इसका निर्देशन विजय गुट्टे ने किया है.

फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर जबरदस्त रिस्पॉन्स आ रहा है. फैंस को अनुपम खेर की एक्टिंग खूब पसंद आ रही है. एक यूजर ने लिखा कि कुछ समय के लिए तो मैं भूल गया था कि ये अनुपम खेर हैं मनमोहन सिंह नहीं. खेर ने बेहद शानदार परफॉर्म किया है. वहीं एक यूजर ने लिखा कि हर भारतीय को ये फिल्म देखनी चाहिए. अनुपम खेर ने सुपर एक्टिंग की है. फिल्म में कई विलन हैं लेकिन इस मूवी के मनमोहन सिंह हीरो बन जाएंगे.

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म पहले दिन तीन से चार करोड़ की कमाई कर सकती है. 2019 चुनाव के मद्देनजर दि एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर को राजनीतिकि गलियारों में बड़े दांव के तौर पर देखा जा रहा है. मूवी पर मनमोहन सिंह का महिमामंडन करने और गांधी परिवार की छवि धूमिल करने का आरोप है.


शिक्षा व्यवस्था को आइना दिखाती हाशमी की WHY CHEAT INDIA

सल्लू-कैट स्टारर फिल्म ‘भारत’ का टीज़र 26 जनवरी को किया जायेगा रिलीज़


 VT PADTAL