VT Update
ओंकारेश्वर बांध विस्थापितों को मिली सुप्रीम कोर्ट से राहत, कोर्ट ने सरकार को दिया आदेश विस्थापितों को उपलब्ध कराएं बेहतर भूमि। प्रदेश के भिंड में चार लोगों की हत्या करने वाले आरोपी को कोर्ट ने सुनाई फांसी की सजा। शहडोल उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी रही हिमाद्री सिंह ने आज कांग्रेस का हाथ छोड़ थामा भाजपा का दामन कमलनाथ सरकार को जबलपुर हाईकोर्ट से तगड़ा झटका, ओबीसी को 27 फीसदी आरक्षण देने पर लगाई रोक। टिकट को लेकर भाजपा में मचा घमासान, दावेदारों ने प्रदेश कार्यालय के सामने की नारेबाजी।
Friday 11th of January 2019 | आयकर विभाग की बड़ी छापेमारी

आयकर विभाग की 25 सदस्यीय टीम ने हार्डवेयर प्रतिष्ठान में मारा छापा


रीवा शहर के मुख्य बाजार में स्थति हार्ड वेअर के प्रतिष्ठान गुप्ता एंड संस में आज तड़के सेल्स टैक्स विभाग की टीम छापा मारा जिसके बाद से शहर के व्यापारियों में हडकंप मच गया जानकारी के अनुसार सेल टैक्स डिपार्टमेंट की 25 सदसीय टीम ने आज सुबह करीब 4 बजे प्रतिष्ठान में दबिश दी है.कार्यवाही में आयकर विभाग की टीम के साथ स्थानीय पुलिस बल भी मौजूद है.

आपको बता दें की प्रतिष्ठान के संचालक मनीष गुप्ता कांग्रेस पार्टी के नेता है जो हाल ही में बीजेपी छोड़कर कांग्रेस में शामिल हुए हैं इसके अलावा इस प्रतिष्ठान में बीते साल भी आयकर विभाग के द्वारा कार्यवाही की गयी थी.

जानकारी के मुताबिक गुप्ता एंड संस नाम के प्रतिष्ठान में अल सुबह से आयकर विभाग की कार्यवाही जारी है जिसकी देर रात तक चलने की संभावना है तथा अभी तक टीम के द्वारा किसी तरह की जानकारी नही दी गयी है....कार्यवाही पूरे होने के बाद टीम के द्वारा पूरी जानकारी साझा की जा सकती है.

 


घूस लेते हुए पटवारी को रीवा लोकायुक्त टीम ने किया गिरफ्तार, संपत्ति बंटवारे

सहायक रिटर्निंग अफसरों को किया गया प्रशिक्षित, सभी जिम्मेदार अधिकारी रहे म


 VT PADTAL