VT Update
ओंकारेश्वर बांध विस्थापितों को मिली सुप्रीम कोर्ट से राहत, कोर्ट ने सरकार को दिया आदेश विस्थापितों को उपलब्ध कराएं बेहतर भूमि। प्रदेश के भिंड में चार लोगों की हत्या करने वाले आरोपी को कोर्ट ने सुनाई फांसी की सजा। शहडोल उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी रही हिमाद्री सिंह ने आज कांग्रेस का हाथ छोड़ थामा भाजपा का दामन कमलनाथ सरकार को जबलपुर हाईकोर्ट से तगड़ा झटका, ओबीसी को 27 फीसदी आरक्षण देने पर लगाई रोक। टिकट को लेकर भाजपा में मचा घमासान, दावेदारों ने प्रदेश कार्यालय के सामने की नारेबाजी।
Friday 11th of January 2019 | हेडमास्टर के खिलाफ कलेक्टर ने की कार्रवाई

मुख्यमंत्री कमलनाथ को डाकू कहने पर हेडमास्टर सस्पेंड


मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ को डाकू कहने पर सरकारी स्कूल के हेडमास्टर को निलंबित कर दिया गया है। यह मामला जबलपुर के सरकारी विद्यालय का है। जहां शासकीय कनिष्ठ बुनियादी प्राथमिक शाला जबलपुर के हेडमास्टर मुकेश तिवारी का वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वे सीएम कमलनाथ को डाकू कहते दिखाई दिए थे। वीडियो वायरल होने के बाद से प्रशासनिक अधिकारियों में हड़कंप मच गया। इसके बाद तत्काल कार्रवाई करते हुए कलेक्टर छवि भारद्वाज ने हेडमास्टर मुकेश तिवारी को निलंबित करने का आदेश दिया और तत्काल आदेश के पालन का करने की निर्देश दिया है। जानकारी के मुताबिक पिछले हफ्ते शासकीय कनिष्ठ बुनियादी प्राथमिक शाला जबलपुर के हेडमास्टर मुकेश तिवारी एक वायरल वीडियो में यह कहते हुए दिख रहे है कि 14 साल बीजेपी का राज रहा तब भी हमें परेशानी होती थी। लेकिन अब तो कांग्रेस भी आ गई अब देखना होगा कि क्या होता है।  हमारे समाज में कई दिक्कतें है।  लेकिन शिवराज सिंह चौहान कैसे भी होने वो थे तो हमारे, लेकिन कमलनाथ से क्या उम्मीद रखें वो तो डाकू हैं। वीडियो वायरल होने के बाद स्थानीय नेताओं ने कड़ा विरोध दर्ज कराया। वीडियो वायरल होने के बाद से प्रशासनिक अधिकारियों के हाथ पांव फूल गए।

कांग्रेसियों ने की कलेक्टर से शिकायत :  हेडमास्टर द्वारा सीएम के प्रति दिए गए बयान के बाद सोशल मीडिया पर तेजी से फैल रही वीडियो के प्रकाश में आने के बाद नाराज कांग्रेसी मामले की शिकायत लेकर कलेक्टर के पास पहुंचे और सख्त कार्रवाई की मांग की। शिकायत मिलने पर कलेक्टर छवि भारद्वाज ने हेडमास्टर मुकेश तिवारी को निलंबित करने का आदेश दे दिया।


सिंधिया के स्वागत में स्टेशन पहुंचे कार्यकर्ता आपस में भीड़े, चोरी का आरोप लग

कांग्रेस की 8 वीं लिस्ट जारी,पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह भोपाल से प्रत्


 VT PADTAL