VT Update
गोपाल भार्गव बने नेता मप्र.विधानसभा नेता प्रतिपक्ष जेपी सीमेंट ने नहीं चुकाया 5० करोड़ रूपए टैक्स, जुलाई के बाद नहीं जमा किया टैक्स लूट से बचने पहले व्यापारी और फिर बदमाश गाड़ी सहित गिरे नदी में,गुढ़ थाने के बिछिया नदी में हुआ हादसा विधानसभा में हारे उम्मीदवारों को कमलनाथ का सहारा, कमलनाथ ने कहा हताश न हो लोकसभा की तैयारी में लगें मप्र में कांग्रेस सरकार फिर खोलेगी व्यापम की फाइल,गृह मंत्री बाला बच्चन ने कहा घोटाले से जुड़े लोग बक्शे नही जायेंगे
Friday 11th of January 2019 | हेडमास्टर के खिलाफ कलेक्टर ने की कार्रवाई

मुख्यमंत्री कमलनाथ को डाकू कहने पर हेडमास्टर सस्पेंड


मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ को डाकू कहने पर सरकारी स्कूल के हेडमास्टर को निलंबित कर दिया गया है। यह मामला जबलपुर के सरकारी विद्यालय का है। जहां शासकीय कनिष्ठ बुनियादी प्राथमिक शाला जबलपुर के हेडमास्टर मुकेश तिवारी का वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वे सीएम कमलनाथ को डाकू कहते दिखाई दिए थे। वीडियो वायरल होने के बाद से प्रशासनिक अधिकारियों में हड़कंप मच गया। इसके बाद तत्काल कार्रवाई करते हुए कलेक्टर छवि भारद्वाज ने हेडमास्टर मुकेश तिवारी को निलंबित करने का आदेश दिया और तत्काल आदेश के पालन का करने की निर्देश दिया है। जानकारी के मुताबिक पिछले हफ्ते शासकीय कनिष्ठ बुनियादी प्राथमिक शाला जबलपुर के हेडमास्टर मुकेश तिवारी एक वायरल वीडियो में यह कहते हुए दिख रहे है कि 14 साल बीजेपी का राज रहा तब भी हमें परेशानी होती थी। लेकिन अब तो कांग्रेस भी आ गई अब देखना होगा कि क्या होता है।  हमारे समाज में कई दिक्कतें है।  लेकिन शिवराज सिंह चौहान कैसे भी होने वो थे तो हमारे, लेकिन कमलनाथ से क्या उम्मीद रखें वो तो डाकू हैं। वीडियो वायरल होने के बाद स्थानीय नेताओं ने कड़ा विरोध दर्ज कराया। वीडियो वायरल होने के बाद से प्रशासनिक अधिकारियों के हाथ पांव फूल गए।

कांग्रेसियों ने की कलेक्टर से शिकायत :  हेडमास्टर द्वारा सीएम के प्रति दिए गए बयान के बाद सोशल मीडिया पर तेजी से फैल रही वीडियो के प्रकाश में आने के बाद नाराज कांग्रेसी मामले की शिकायत लेकर कलेक्टर के पास पहुंचे और सख्त कार्रवाई की मांग की। शिकायत मिलने पर कलेक्टर छवि भारद्वाज ने हेडमास्टर मुकेश तिवारी को निलंबित करने का आदेश दे दिया।


खंभे से टकराकर धड़ से अलग हुआ सिर,चलती बस में हुई घटना...

लापरवाही बरतने पर सरकार ने 17 अधिकारियों के खिलाफ दिए कार्यवाही के आदेश


 VT PADTAL