VT Update
पूर्व प्राचार्य पर दर्ज F.I.R रद्द करने की उठी मांग, प्राध्यापको ने की बैठक ब्रम्हण समाज ने सौपा एस.पी को ज्ञापन R.P.F के D.I.G विजय कुमार खातरकर रेलवे ने रेलवे अफसर की पत्नी के साथ की छेड़छाड़, नरसिंहपुर के पास ओवरनाइट एक्सप्रेस मे वारदात,F.I.R दर्ज इंदौर का देवी अहिल्याबाई होल्कर एयरपोर्ट अब बन गया अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट, सोमवार को पहली बार इंदौर से दुबई के लिए अंतरराष्ट्रीय फ्लाइट ने भरी उड़ान राहुल के इस्तीफे के 50 दिन बाद भी अब तक किसी को नहीं चुना गया कांग्रेस अध्यक्ष , कर्नाटक विवाद सुलझने के बाद फैसले की उम्मीद भारतीय नौसेना की बढ़ाई जा रही ताकत, जल्द खरीदी जा सकती हैं 100 टारपीडो मिसाइल, 2000 करोड़ का टेंडर जारी
Friday 11th of January 2019 | हेडमास्टर के खिलाफ कलेक्टर ने की कार्रवाई

मुख्यमंत्री कमलनाथ को डाकू कहने पर हेडमास्टर सस्पेंड


मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ को डाकू कहने पर सरकारी स्कूल के हेडमास्टर को निलंबित कर दिया गया है। यह मामला जबलपुर के सरकारी विद्यालय का है। जहां शासकीय कनिष्ठ बुनियादी प्राथमिक शाला जबलपुर के हेडमास्टर मुकेश तिवारी का वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वे सीएम कमलनाथ को डाकू कहते दिखाई दिए थे। वीडियो वायरल होने के बाद से प्रशासनिक अधिकारियों में हड़कंप मच गया। इसके बाद तत्काल कार्रवाई करते हुए कलेक्टर छवि भारद्वाज ने हेडमास्टर मुकेश तिवारी को निलंबित करने का आदेश दिया और तत्काल आदेश के पालन का करने की निर्देश दिया है। जानकारी के मुताबिक पिछले हफ्ते शासकीय कनिष्ठ बुनियादी प्राथमिक शाला जबलपुर के हेडमास्टर मुकेश तिवारी एक वायरल वीडियो में यह कहते हुए दिख रहे है कि 14 साल बीजेपी का राज रहा तब भी हमें परेशानी होती थी। लेकिन अब तो कांग्रेस भी आ गई अब देखना होगा कि क्या होता है।  हमारे समाज में कई दिक्कतें है।  लेकिन शिवराज सिंह चौहान कैसे भी होने वो थे तो हमारे, लेकिन कमलनाथ से क्या उम्मीद रखें वो तो डाकू हैं। वीडियो वायरल होने के बाद स्थानीय नेताओं ने कड़ा विरोध दर्ज कराया। वीडियो वायरल होने के बाद से प्रशासनिक अधिकारियों के हाथ पांव फूल गए।

कांग्रेसियों ने की कलेक्टर से शिकायत :  हेडमास्टर द्वारा सीएम के प्रति दिए गए बयान के बाद सोशल मीडिया पर तेजी से फैल रही वीडियो के प्रकाश में आने के बाद नाराज कांग्रेसी मामले की शिकायत लेकर कलेक्टर के पास पहुंचे और सख्त कार्रवाई की मांग की। शिकायत मिलने पर कलेक्टर छवि भारद्वाज ने हेडमास्टर मुकेश तिवारी को निलंबित करने का आदेश दे दिया।


खजाना भरने के लिए बाजार पहुंची कमलनाथ सरकार, मांगा 1 हजार करोड़ का कर्ज

इंदौर एयरपोर्ट से दुबई के लिए आज़ उड़ान भरेगी एयर इंडिया, 29 मई को इंटरनेशनल एय


 VT PADTAL