VT Update
गोपाल भार्गव बने नेता मप्र.विधानसभा नेता प्रतिपक्ष जेपी सीमेंट ने नहीं चुकाया 5० करोड़ रूपए टैक्स, जुलाई के बाद नहीं जमा किया टैक्स लूट से बचने पहले व्यापारी और फिर बदमाश गाड़ी सहित गिरे नदी में,गुढ़ थाने के बिछिया नदी में हुआ हादसा विधानसभा में हारे उम्मीदवारों को कमलनाथ का सहारा, कमलनाथ ने कहा हताश न हो लोकसभा की तैयारी में लगें मप्र में कांग्रेस सरकार फिर खोलेगी व्यापम की फाइल,गृह मंत्री बाला बच्चन ने कहा घोटाले से जुड़े लोग बक्शे नही जायेंगे
Sunday 13th of January 2019 | उरी कर रही शानदार कमाई

‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ पर भारी पड़ी ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’


 

यामी गौतम और विकी कौशल की फिल्म उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक 11 जनवरी को ही रिलीज हुई विवादित फिल्म द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर पर भारी पड़ रही है. फिल्म ने पहले दिन 8 करोड़ रुपए से ज्यादा कमाए, वहीं एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर ने 4.5 करोड़ की कमाई है. तीसरे दिन यानी रविवार को उरी बड़ी कमाई कर सकती है. फिल्म में विकी की अदाकारी और आदित्य धर के निर्देशन को काफी सराहा जा रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म तीसरे दिन 10-12 करोड़ रुपए की कमाई कर सकती है. बता दें कि फिल्म ने पहले दिन उम्मीद से ज्यादा कमाए हैं.

बॉलीवुड हंगामा ने अनुमान लगाया था कि पहले वीकेंड में ये फिल्म 12 करोड़ के आसपास कमाई कर लेगी, लेकिन पहले ही दिन फिल्म ने 8 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली. इस हिसाब से फिल्म आगे भी अच्छा कलेक्शन कर सकती है. यामी और विकी की ये फिल्म सितंबर 2016 में उरी स्थ‍ित सेना के बेसकैंप पर हुए हमले पर आधारित है. इस हमले के जवाब में भारत ने 10 दिन के भीतर पाकिस्तान पर सर्जिकल स्ट्राइक कर जवाबी हमला किया था. फिल्म ने यामी एक इंटेलीजेंस ऑफिसर का किरदार निभा रही हैं.

बात करे द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर की तो तीसरे दिन रविवार की छु्ट्टी के कारण बड़ा कलेक्शन फिल्म के खाते में जा सकता है. रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म 7-8 करोड़ रुपए कमा सकती है. फिल्म को लेकर क्रिटिक्स की प्रतिक्रियाएं भी बंटी हुई हैं. राजनेताओं, ब्यूरोक्रेट्स और पत्रकारों के बीच फिल्म चर्चा का विषय बन चुकी है, जिसका इसे फायदा मिलना स्वाभाविक है.

 


शिक्षा व्यवस्था को आइना दिखाती हाशमी की WHY CHEAT INDIA

सल्लू-कैट स्टारर फिल्म ‘भारत’ का टीज़र 26 जनवरी को किया जायेगा रिलीज़


 VT PADTAL