VT Update
ओंकारेश्वर बांध विस्थापितों को मिली सुप्रीम कोर्ट से राहत, कोर्ट ने सरकार को दिया आदेश विस्थापितों को उपलब्ध कराएं बेहतर भूमि। प्रदेश के भिंड में चार लोगों की हत्या करने वाले आरोपी को कोर्ट ने सुनाई फांसी की सजा। शहडोल उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी रही हिमाद्री सिंह ने आज कांग्रेस का हाथ छोड़ थामा भाजपा का दामन कमलनाथ सरकार को जबलपुर हाईकोर्ट से तगड़ा झटका, ओबीसी को 27 फीसदी आरक्षण देने पर लगाई रोक। टिकट को लेकर भाजपा में मचा घमासान, दावेदारों ने प्रदेश कार्यालय के सामने की नारेबाजी।
Wednesday 11th of October 2017 | INDVSAUS T20

INDVSAUS T20: ऑस्ट्रेलिया की जीत पर रोया कोहली का दिल'


नई दिल्ली। भारत को दूसरे टी-20 में मिली हार के बाद सीरीज का रोमांच और बढ़ गया है।  क्योंकि टीम इंडिया की इस हार के बाद मौजूदा टी-20 सीरीज़ 1-1 की बराबरी पर आ गई है। लेकिन ये हार टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली को काफी समय तक याद रहेगी। क्योंकि इस एक हार से टीम इंडिया तीन-तीन उपलब्धियों से चूक गई। दूसरे टी-20 में मिली इस हार के साथ ही विराट कोहली का ऑस्ट्रेलिया को लगातार दूसरी बार टी-20 सीरीज़ में क्लीन स्वीप करने का सपना चकनाचूर हो गया। इससे पहले भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया को उसी के घर में 2016 की शुरुआत में 3 टी-20 मैच की सीरीज़ में मात देते हुए क्लीन स्वीप किया था। हालांकि तब टीम इंडिया के वनडे और टी-20 कप्तान महेंद्र सिंह धौनी थे।
टीम इंडिया अगर ये मैच जीत जाती तो ये एक बड़ी उपलब्धि साबित होती, क्योंकि ये जीत ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारतीय क्रिकेट के सबसे छोटे फॉर्मेट में लगातार आठवीं जीत भी होती। लेकिन ऐसा हो न सका, भारतीय बल्लेबाज़ों के खराब प्रदर्शन के चलते टीम इंडिया 20 ओवर में 118 रन बनाकर आल आउट हो गई। और मैच 9 विकेट से हार गई।
 


दुसरे वनडे मैच में भारत ने 90 रनों से दर्ज की बड़ी जीत

जानिए टेस्ट में किस दिग्गजी रिकॉर्ड के बराबर पहुचे एंडरसन


 VT PADTAL