VT Update
पूर्व प्राचार्य पर दर्ज F.I.R रद्द करने की उठी मांग, प्राध्यापको ने की बैठक ब्रम्हण समाज ने सौपा एस.पी को ज्ञापन R.P.F के D.I.G विजय कुमार खातरकर रेलवे ने रेलवे अफसर की पत्नी के साथ की छेड़छाड़, नरसिंहपुर के पास ओवरनाइट एक्सप्रेस मे वारदात,F.I.R दर्ज इंदौर का देवी अहिल्याबाई होल्कर एयरपोर्ट अब बन गया अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट, सोमवार को पहली बार इंदौर से दुबई के लिए अंतरराष्ट्रीय फ्लाइट ने भरी उड़ान राहुल के इस्तीफे के 50 दिन बाद भी अब तक किसी को नहीं चुना गया कांग्रेस अध्यक्ष , कर्नाटक विवाद सुलझने के बाद फैसले की उम्मीद भारतीय नौसेना की बढ़ाई जा रही ताकत, जल्द खरीदी जा सकती हैं 100 टारपीडो मिसाइल, 2000 करोड़ का टेंडर जारी
Wednesday 11th of October 2017 | INDVSAUS T20

INDVSAUS T20: ऑस्ट्रेलिया की जीत पर रोया कोहली का दिल'


नई दिल्ली। भारत को दूसरे टी-20 में मिली हार के बाद सीरीज का रोमांच और बढ़ गया है।  क्योंकि टीम इंडिया की इस हार के बाद मौजूदा टी-20 सीरीज़ 1-1 की बराबरी पर आ गई है। लेकिन ये हार टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली को काफी समय तक याद रहेगी। क्योंकि इस एक हार से टीम इंडिया तीन-तीन उपलब्धियों से चूक गई। दूसरे टी-20 में मिली इस हार के साथ ही विराट कोहली का ऑस्ट्रेलिया को लगातार दूसरी बार टी-20 सीरीज़ में क्लीन स्वीप करने का सपना चकनाचूर हो गया। इससे पहले भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया को उसी के घर में 2016 की शुरुआत में 3 टी-20 मैच की सीरीज़ में मात देते हुए क्लीन स्वीप किया था। हालांकि तब टीम इंडिया के वनडे और टी-20 कप्तान महेंद्र सिंह धौनी थे।
टीम इंडिया अगर ये मैच जीत जाती तो ये एक बड़ी उपलब्धि साबित होती, क्योंकि ये जीत ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारतीय क्रिकेट के सबसे छोटे फॉर्मेट में लगातार आठवीं जीत भी होती। लेकिन ऐसा हो न सका, भारतीय बल्लेबाज़ों के खराब प्रदर्शन के चलते टीम इंडिया 20 ओवर में 118 रन बनाकर आल आउट हो गई। और मैच 9 विकेट से हार गई।
 


ब्रैंडन मैक्कुलम की ICC वर्ल्ड कप 2019 को लेकर भविष्यवाणी

क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 के रंग में रंगा गूगल का डूडल  


 VT PADTAL