VT Update
वाराणसीः CM योगी ने चंद्रशेखर आजाद की प्रतिमा का अनावरण किया छत्तीसगढ़ः दंतेवाड़ा में IED विस्फोट में पांच जवान शहीद, 2 घायल रेलवे मैदान में होगा सद्भावना सम्मेलन, सतपाल जी महराज देगें उद्वबोधन रीवा व्यंकट भवन में विश्व संग्रहालय दिवस के उपलक्ष्य में लगाई गई प्रदर्शनी एमपी बोर्ड 10वीं और 12वीं रिजल्ट घोषित, मेरिट में छात्राओं का रहा दबदबा
INDVSAUS T20

INDVSAUS T20: ऑस्ट्रेलिया की जीत पर रोया कोहली का दिल'


नई दिल्ली। भारत को दूसरे टी-20 में मिली हार के बाद सीरीज का रोमांच और बढ़ गया है।  क्योंकि टीम इंडिया की इस हार के बाद मौजूदा टी-20 सीरीज़ 1-1 की बराबरी पर आ गई है। लेकिन ये हार टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली को काफी समय तक याद रहेगी। क्योंकि इस एक हार से टीम इंडिया तीन-तीन उपलब्धियों से चूक गई। दूसरे टी-20 में मिली इस हार के साथ ही विराट कोहली का ऑस्ट्रेलिया को लगातार दूसरी बार टी-20 सीरीज़ में क्लीन स्वीप करने का सपना चकनाचूर हो गया। इससे पहले भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया को उसी के घर में 2016 की शुरुआत में 3 टी-20 मैच की सीरीज़ में मात देते हुए क्लीन स्वीप किया था। हालांकि तब टीम इंडिया के वनडे और टी-20 कप्तान महेंद्र सिंह धौनी थे।
टीम इंडिया अगर ये मैच जीत जाती तो ये एक बड़ी उपलब्धि साबित होती, क्योंकि ये जीत ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारतीय क्रिकेट के सबसे छोटे फॉर्मेट में लगातार आठवीं जीत भी होती। लेकिन ऐसा हो न सका, भारतीय बल्लेबाज़ों के खराब प्रदर्शन के चलते टीम इंडिया 20 ओवर में 118 रन बनाकर आल आउट हो गई। और मैच 9 विकेट से हार गई।
 


आईपीएल के 11वें संस्करण की नीलामी शुरू , अबतक में बेन स्टोक्स पर लगी 12.5 करोड़ की

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सेंचुरियन टेस्ट में भारत की करारी हार 151 रनों पर हुई


 VT PADTAL