VT Update
विंध्य के सबसे बड़े अस्पताल संजय गांधी की सुरक्षा व्यवस्था पर उठे सवाल, अस्पताल के पार्किंग से चोरी हुई बोलेरो वाहन रीवा मेडिकल कॉलेज में लगेगा रूफटाफ का प्रदेश का सबसे बड़ा सोलर प्रोजेक्ट मतदाता जागरूकता के लिए रवाना हुई बुलेट रैली, कलेक्टर प्रीति मैथिल ने दिखाई हरी झंडी मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले में घटिया पुल निर्माण पर गिरी गाज, पीडब्लयूडी के चार अफसर सस्पेंड रीवा सहित प्रदेश भर में हर्षोल्लास के साथ मनायी गई कृष्ण जन्माष्टमी, शिल्पी प्लाजा में हुआ मटकी फोड़ने का भव्य आयोजन
Friday 13th of October 2017 |

संघर्ष विराम का उल्लंघन, गोलाबारी में 1 जवान शहीद, पोर्टर की मौत 


पुंछ(जम्मू-काशमीर)। कृष्णा घाटी सेक्टर में नियंत्रण रेखा पर जमकर गोलाबारी हुई, जिसमें भारतीय सेना का एक सिपाही शहीद हो गया और सेना के साथ काम करने वाले एक पोर्टर की भी मौत हो गई। गोलाबारी में भारतीय सेना के पांच जवान व एक पोर्टर घायल भी हो गया। इनमें से तीन जवानों की हालत गंभीर बताई जा रही है। इस बीच, भारतीय सेना ने भी पाक सेना को मुंहतोड़ जवाब दिया है, लेकिन सीमा पार हुए नुकसान की तत्काल जानकारी नहीं मिल पाई है।
सुबह करीब दस बजे कृष्णा घाटी सेक्टर में सरला पोस्ट के पास सिपाही टीके रेड्डी व पोर्टर मुहम्मद जाहिर खच्चर पर सामान लेकर जा रहे थे। तभी सीमा पार से भारी गोलाबारी शुरू हो गई, जिसमें सिपाही टीके रेड्डी शहीद हो गए। और पोर्टर की मौत हो गई। गोलाबारी में सिपाही कैदार गोरी शंकर, सिपाही नितेश नरे, सिपाही रूप नार बाबा साहिब, नायक आर मुन्तपोंदी, सिपाही नरेंद्र कुमार व सेना का पोर्टर मुहम्मद इसाक घायल हो गए। गोलाबारी के बीच ही अन्य जवानों ने सभी घायलों को पास के सैन्य अस्पताल पहुंचाया। जहां से तीन जवानों की गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें हेलीकाप्टर से कमान अस्पताल ऊधमपुर रेफर कर दिया गया। इस बीच, पाक सेना ने खड़ी सेक्टर में भी भारतीय चौकियों को निशाना बनाकर गोलाबारी शुरू कर दी, हालांकि यहां कोई नुकसान नहीं हुआ है। भारतीय सेना ने भी पाक को मुंहतोड़ जवाब दिया। इस बीच, उत्तरी कमान के प्रवक्ता कर्नल एनएन जोशी ने पुष्टि की कि पाक सेना की ओर से किए गए संघर्ष विराम उल्लंघन में एक जवान शहीद व एक पोर्टर की मौत हुई है। 


कांग्रेस की कार्य समिति गठित, इस बार दिग्विजय को नही मिली जगह

 पीएम मोदी दो दिवसीय पूर्वांचल दौरे पर, करोड़ों की योजनाओं का करेंगे शिलान्‍


 VT PADTAL