VT Update
पूर्व प्राचार्य पर दर्ज F.I.R रद्द करने की उठी मांग, प्राध्यापको ने की बैठक ब्रम्हण समाज ने सौपा एस.पी को ज्ञापन R.P.F के D.I.G विजय कुमार खातरकर रेलवे ने रेलवे अफसर की पत्नी के साथ की छेड़छाड़, नरसिंहपुर के पास ओवरनाइट एक्सप्रेस मे वारदात,F.I.R दर्ज इंदौर का देवी अहिल्याबाई होल्कर एयरपोर्ट अब बन गया अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट, सोमवार को पहली बार इंदौर से दुबई के लिए अंतरराष्ट्रीय फ्लाइट ने भरी उड़ान राहुल के इस्तीफे के 50 दिन बाद भी अब तक किसी को नहीं चुना गया कांग्रेस अध्यक्ष , कर्नाटक विवाद सुलझने के बाद फैसले की उम्मीद भारतीय नौसेना की बढ़ाई जा रही ताकत, जल्द खरीदी जा सकती हैं 100 टारपीडो मिसाइल, 2000 करोड़ का टेंडर जारी
Thursday 24th of January 2019 | महात्मा गाँधी पर आधारित फिल्म पर लगी रोक

भारत में नहीं होगी रिलीज़ ‘ द गाँधी मर्डर’ निर्माताओं को मिली धमकी


 

महात्मा गाँधी के जीवन पर आधारित फिल्म ‘द गांधी मर्डर’ का ट्रेलर रिलीज़ किया गया था पर खबर है की इस फिल्म को भारत में रिलीज़ नहीं किया जायेगा. महात्मा गांधी की पुण्यतिथि 30 जनवरी को फिल्म ‘द गांधी मर्डर’ दुनियाभर में रिलीज होगी,लेकिन भारत में इसकी रिलीज रद्द कर दी गई है, क्योंकि खास तत्वों ने फिल्म के निर्माताओं को धमकी दी है. यह फिल्म एक विवादित विषय को उठाती है. बता दें कि 30 जनवरी 1948 को गांधी जी की नाथूराम गोडसे ने हत्या कर दी थी.

फिल्म की निर्माता लक्ष्मी आर. अय्यर ने आईएएनएस से कहा, "हमने 'द गांधी मर्डर' को भारत में रिलीज न करने का निर्णय लिया है. भारत एक बड़ा बाजार है, और यहां हर तरह के लोग हैं. दुर्भाग्यवश कुछ तत्वों ने निर्माता और निर्देशक को धमकी दी है, जिसमें शारीरिक रूप से नुकसान पहुंचाने की धमकी भी शामिल है."

फिल्म में अमेरिकी अभिनेता स्टीफन लैंग और दिवंगत अभिनेता ओम पुरी के अलावा अन्य लोग शामिल हैं. धमकी के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, "ये अनजान लोग हैं और अनजान नंबरों से काल करते हैं. धमकी देने वाले निर्माताओं के परिवार, अन्य कारोबार से अच्छी तरह परिचित हैं."

 


बाहुबली प्रभास की अपकमिंग फिल्म साहो के 'साइको सईयां' गाने का टीजर रिलीज,

सोसल मीडिया पर आग लगा रही प्रियंका की फोटोज , देसी गर्ल का ये फोटोशूट सोशल मीड


 VT PADTAL