VT Update
ओंकारेश्वर बांध विस्थापितों को मिली सुप्रीम कोर्ट से राहत, कोर्ट ने सरकार को दिया आदेश विस्थापितों को उपलब्ध कराएं बेहतर भूमि। प्रदेश के भिंड में चार लोगों की हत्या करने वाले आरोपी को कोर्ट ने सुनाई फांसी की सजा। शहडोल उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी रही हिमाद्री सिंह ने आज कांग्रेस का हाथ छोड़ थामा भाजपा का दामन कमलनाथ सरकार को जबलपुर हाईकोर्ट से तगड़ा झटका, ओबीसी को 27 फीसदी आरक्षण देने पर लगाई रोक। टिकट को लेकर भाजपा में मचा घमासान, दावेदारों ने प्रदेश कार्यालय के सामने की नारेबाजी।
Friday 13th of October 2017 | न्यायालय परिसर में चली सरेआम गोलियां

न्यायालय परिसर में चली सरेआम गोलियां


बड़बानी। मध्यप्रदेश के बड़वानी जिले की एक अदालत में जज के सामने ही पेशी के दौरान हत्या के दो आरोपियों की गोली मारकर हत्या कर दी गई। हमलावर ने बिना किसी खौफ के न्यायलय परिसर में ही दनादन गोलियां बरसानी शुरु कर दी। जिसके बाद दोनों आरोपियों को अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया। जहां उनका इलाज जारी है। 

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने इस्तेमाल की गई गन बरामद कर ली है। सेंधवा के कोर्ट परिसर में इंदौर से दो हिस्ट्रीशीटर आरोपियों, गोपाल जोशी और संतोष शुक्ला को गुरुवार को पेशी के लिए लाया गया था, दोनों संजय झवर हत्याकांड के आरोपी हैं, जज के सामने ही मौजूद एक शख्स ने गोपाल और संतोष पर गोलियां बरसाना शुरू कर दिया। बब्बू नाम के हमलावर ने 5 गोलियां चलाईं, लेकिन कोर्ट के मुंशी थान सिंह चौहान ने हिम्मत दिखाते हुए गोलियां चलाने वाले बब्बू को तत्काल पकड़कर नजदीकी थाने में भेज दिया ,बड़वानी के एसपी प्रशांत खरे ने बताया कि जांच के बाद ही बताया जा सकेगा कि हमला  क्यों किया गया। हमलावर बब्बू सेंधवा का रहने वाल है। एसपी के मुताबिक ये आपसी रंजिश का मामला बताया जा रहा है लेकिन जांच के बाद ही असली वजह साफ हो पाएगी...


​​​​​​​लगातार बढ़ रही अपहरण की घटनाओं के बाद एसपी को हटाने की मांग हुई तेज

सुप्रीम कोर्ट ने दरिंदे की फांसी की सजा उम्र कैद में की तब्दील, पीड़िता के परि


 VT PADTAL