VT Update
पूर्व प्राचार्य पर दर्ज F.I.R रद्द करने की उठी मांग, प्राध्यापको ने की बैठक ब्रम्हण समाज ने सौपा एस.पी को ज्ञापन R.P.F के D.I.G विजय कुमार खातरकर रेलवे ने रेलवे अफसर की पत्नी के साथ की छेड़छाड़, नरसिंहपुर के पास ओवरनाइट एक्सप्रेस मे वारदात,F.I.R दर्ज इंदौर का देवी अहिल्याबाई होल्कर एयरपोर्ट अब बन गया अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट, सोमवार को पहली बार इंदौर से दुबई के लिए अंतरराष्ट्रीय फ्लाइट ने भरी उड़ान राहुल के इस्तीफे के 50 दिन बाद भी अब तक किसी को नहीं चुना गया कांग्रेस अध्यक्ष , कर्नाटक विवाद सुलझने के बाद फैसले की उम्मीद भारतीय नौसेना की बढ़ाई जा रही ताकत, जल्द खरीदी जा सकती हैं 100 टारपीडो मिसाइल, 2000 करोड़ का टेंडर जारी
Friday 25th of January 2019 | दोनों ऐतिहासिक फ़िल्में हुई रिलीज़

बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही ‘ठाकरे’ और ‘मणिकर्णिका’ , दर्शको ने की सराहना


 

आज बायोपिक पर आधारित दो ऐतिहासिक फ़िल्में बॉक्स ऑफिस पर रिलीज़ हुई है जिसमे बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री कंगना रनौत की फिल्म ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ़ झासी’ और दूसरी नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म ‘ठाकरे’ है. दोनों ही फ़िल्में बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है.     

पहले बात करे नवाज़ की फिल्म ठाकरे की तो यह फिल्म महाराष्ट्र के दिग्गज नेता बाला साहब  ठाकरे के जीवन पर आधारित है. अभिजीत पानसे के निर्देशन में बनी ठाकरे में नवाजुद्दीन सिद्दीकी लीड रोल में हैं. बाल ठाकरे ने जिंदगीभर मराठियों के हक के लिए आवाज उठाई. इसी वजह से ठाकरे को महाराष्ट्र-मुंबई में हीरो का दर्जा मिला. ऐसे में जब शिवनेता संस्थापक की बायोपिक रिलीज हुई है तो उनके समर्थकों में जबरदस्त उत्साह बना हुआ है.

फिल्म का फर्स्ट शो सुबह 4: 15 का रखा गया और यह पहली बार था की किसी फिल्म का फर्स्ट शो  इतनी सुबह रखा गया था. सुबह 4 बजे के आसपास आईमैक्स वडाला के बाहर का नजारा देखने वाला था. ऐसा लगा मानो कोई सेलिब्रेशन हो रहा है. थियेटर के बाहर ढोल-ताशे बजे. हॉल को फूलों से सजाया गया. शिवसेना के कार्यकर्ता और नेता हॉल के बाहर मौजूद दिखे. स्क्रीनिंग के दौरान लोगों के बीच बाल ठाकरे को लेकर जबरदस्त दीवानगी देखने को मिली.

 

दूसरी तरफ, बाल ठाकरे का रोल कर रहे नवाजुद्दीन ने भी मराठियों के बीच खूब पॉपुलैरिटी बटोरी है. एक्टर का महाराष्ट्र में रजनीकांत जैसा स्टारडम देखने को मिल रहा है. सिनेमाहॉल के बाहर एक्टर के बड़े-बड़े पोस्टर और होर्डिंग लगे हुए हैं. बता दें, ठाकरे मूवी में एक्टर हूबहू बाल ठाकरे जैसे लग रहे हैं. शुरुआत में उनके लुक ने दर्शकों को हैरान कर दिया था.

दर्शको को लुभा रही कंगना की मणिकर्णिका

बॉलीवुड की लेडी सिंघम कंगना रनौत की फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' भी  आज रिलीज हो गई है. फिल्म को कंगना और कृष ने मिलकर डायरेक्ट किया है. मूवी में कंगना रानी लक्ष्मीबाई के किरदार के रूप में हैं. फिल्म को खूब पसंद किया जा रहा है. कंगना के एक्शन की जबरदस्त चर्चा है. कंगना के काम की सराहना की जा रही है.

फैन्स का कहना है की कंगना रनौत मणिकर्णिका का किरदार अदा करने के लिए ही पैदा हुई हैं. वो आज की रानी लक्ष्मीबाई हैं. साहस से भरी हुईं है और कंगना का एक्शन जबरदस्त है.

'मणिकर्णिका' झांसी की रानी लक्ष्मीबाई की कहानी है जो 1857 के विद्रोह के बाद अंग्रेजों से लड़ते हुए शहीद हो गईं. कंगना की आख़िरी हिट तनु वेड्स मनु रिटर्न्स थी जो 2015 में रिलीज हुई थी.

बता दें कि मणिकर्णि‍का के कंटेंट को लेकर विवाद भी हो रहा है. श्री राजपूत करणी सेना  ने कंगना रनौत से माफी मांगने के लिए कहा लेकिन कंगना ने माफी मांगने से साफ इंकार कर दिया. दरअसल, करणी सेना ने फिल्म का विरोध किया था. उनका कहना था कि फिल्म में रानी लक्ष्मीबाई को स्पेशल डांस नंबर करते हुए दिखाया गया है, जो कि परंपरा के खिलाफ है. इसके जवाब में एक्ट्रेस ने कहा था, 'मैं भी राजपूत हूं. एक-एक को नष्ट कर दूंगी.' इसके बाद करणी सेना ने दावा किया कि इस प्रोटेस्ट में वो शामिल नहीं है और कंगना अपने इस बयान के लिए माफी मांगे.

 


बाहुबली प्रभास की अपकमिंग फिल्म साहो के 'साइको सईयां' गाने का टीजर रिलीज,

सोसल मीडिया पर आग लगा रही प्रियंका की फोटोज , देसी गर्ल का ये फोटोशूट सोशल मीड


 VT PADTAL