VT Update
मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए आप लगातार विंध्य 24 से जुड़े रहे हम आपको ताजा अपडेट देते रहेगें अभी प्रत्येक विधानसभाओं में मतगणना आरंभ हुई हैं तथा बैलेट पेपर की गिनती शुरु हो चुकी है MP चुनावः शिवराज सिंह चौहान बोले-कांग्रेस के सहयोगी हताश हैं विजय माल्या केस की सुनवाई के सिलसिले में CBI और ED के ऑफिसर लंदन रवाना J-K: किश्तवाड़ पुलिस ने आतंकी रियाज अहमद को गिरफ्तार किया विजय माल्या केस की सुनवाई के सिलसिले में CBI और ED के ऑफिसर लंदन रवाना
Friday 13th of October 2017 | IND vs AUS 3rd T20:

IND vs AUS 3rd T20: बारिश की भेंट चढ़ा सीरीज का निर्णायक मैच 


हैदराबाद। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेला जा रहा टी-20 सीरीज का आखरी मैच बारिश की वजह से नहीं हो पाया। मैच में टॉस भी नहीं फेंका जा सका, और अंपायरों ने दो बार मैदान का जायजा लिया लेकिन मैदान की स्थिति को ठीक नहीं पाया और अंतत: मैच रद्द करने का फैसला लिया गया।  रांची में खेला गया पहला मैच भारत ने जीता था, जबकि गुवाहाटी में खेला गया दूसरा मैच ऑस्ट्रेलिया के नाम रहा था। 
हैदराबाद में पिछले कुछ दिनों से हो रही बारिश से आउट फील्‍ड खराब होने के कारण हैदराबाद मैच रद्द करना पड़ा है। मैच में एक भी गेंद फेंके बगैर ही इसे रद्द करने का फैसला किया गया। इस तरह सीरीज का निर्णायक मैच बारिश की भेंट चढ़ गया। सीरीज 1-1 से बराबरी पर समाप्‍त हुई। भारतीय टीम अगर आज का मैच जीत लेती तो 70 साल के इतिहास में यह पहला मौका होता, जब यह ऑस्ट्रेलिया को लगातार चार सीरीज में मात देती। लेकिन गीले आउटफील्‍ड के कारण यह संभव नहीं हो पाया। भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया को लगातार तीन सीरीज में मात दे चुकी है। टीम ने पहले 2016 में ऑस्ट्रेलिया को ऑस्ट्रेलिया में टी-20 सीरीज 3-0 से, इस साल टेस्ट सीरीज में 2-1 से और वनडे सीरीज 4-1 से हराया है।


 


राष्ट्रमंडल खेल 2018 में भारत का सुनहरा सफर जारी

शमी को BCCI की क्लीन चिट, फिक्सिंग के आरोपों से किया बरी


 VT PADTAL