VT Update
वाराणसीः CM योगी ने चंद्रशेखर आजाद की प्रतिमा का अनावरण किया छत्तीसगढ़ः दंतेवाड़ा में IED विस्फोट में पांच जवान शहीद, 2 घायल रेलवे मैदान में होगा सद्भावना सम्मेलन, सतपाल जी महराज देगें उद्वबोधन रीवा व्यंकट भवन में विश्व संग्रहालय दिवस के उपलक्ष्य में लगाई गई प्रदर्शनी एमपी बोर्ड 10वीं और 12वीं रिजल्ट घोषित, मेरिट में छात्राओं का रहा दबदबा
IND vs AUS 3rd T20:

IND vs AUS 3rd T20: बारिश की भेंट चढ़ा सीरीज का निर्णायक मैच 


हैदराबाद। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेला जा रहा टी-20 सीरीज का आखरी मैच बारिश की वजह से नहीं हो पाया। मैच में टॉस भी नहीं फेंका जा सका, और अंपायरों ने दो बार मैदान का जायजा लिया लेकिन मैदान की स्थिति को ठीक नहीं पाया और अंतत: मैच रद्द करने का फैसला लिया गया।  रांची में खेला गया पहला मैच भारत ने जीता था, जबकि गुवाहाटी में खेला गया दूसरा मैच ऑस्ट्रेलिया के नाम रहा था। 
हैदराबाद में पिछले कुछ दिनों से हो रही बारिश से आउट फील्‍ड खराब होने के कारण हैदराबाद मैच रद्द करना पड़ा है। मैच में एक भी गेंद फेंके बगैर ही इसे रद्द करने का फैसला किया गया। इस तरह सीरीज का निर्णायक मैच बारिश की भेंट चढ़ गया। सीरीज 1-1 से बराबरी पर समाप्‍त हुई। भारतीय टीम अगर आज का मैच जीत लेती तो 70 साल के इतिहास में यह पहला मौका होता, जब यह ऑस्ट्रेलिया को लगातार चार सीरीज में मात देती। लेकिन गीले आउटफील्‍ड के कारण यह संभव नहीं हो पाया। भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया को लगातार तीन सीरीज में मात दे चुकी है। टीम ने पहले 2016 में ऑस्ट्रेलिया को ऑस्ट्रेलिया में टी-20 सीरीज 3-0 से, इस साल टेस्ट सीरीज में 2-1 से और वनडे सीरीज 4-1 से हराया है।


 


आईपीएल के 11वें संस्करण की नीलामी शुरू , अबतक में बेन स्टोक्स पर लगी 12.5 करोड़ की

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सेंचुरियन टेस्ट में भारत की करारी हार 151 रनों पर हुई


 VT PADTAL