VT Update
ओंकारेश्वर बांध विस्थापितों को मिली सुप्रीम कोर्ट से राहत, कोर्ट ने सरकार को दिया आदेश विस्थापितों को उपलब्ध कराएं बेहतर भूमि। प्रदेश के भिंड में चार लोगों की हत्या करने वाले आरोपी को कोर्ट ने सुनाई फांसी की सजा। शहडोल उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी रही हिमाद्री सिंह ने आज कांग्रेस का हाथ छोड़ थामा भाजपा का दामन कमलनाथ सरकार को जबलपुर हाईकोर्ट से तगड़ा झटका, ओबीसी को 27 फीसदी आरक्षण देने पर लगाई रोक। टिकट को लेकर भाजपा में मचा घमासान, दावेदारों ने प्रदेश कार्यालय के सामने की नारेबाजी।
Friday 13th of October 2017 | IND vs AUS 3rd T20:

IND vs AUS 3rd T20: बारिश की भेंट चढ़ा सीरीज का निर्णायक मैच 


हैदराबाद। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेला जा रहा टी-20 सीरीज का आखरी मैच बारिश की वजह से नहीं हो पाया। मैच में टॉस भी नहीं फेंका जा सका, और अंपायरों ने दो बार मैदान का जायजा लिया लेकिन मैदान की स्थिति को ठीक नहीं पाया और अंतत: मैच रद्द करने का फैसला लिया गया।  रांची में खेला गया पहला मैच भारत ने जीता था, जबकि गुवाहाटी में खेला गया दूसरा मैच ऑस्ट्रेलिया के नाम रहा था। 
हैदराबाद में पिछले कुछ दिनों से हो रही बारिश से आउट फील्‍ड खराब होने के कारण हैदराबाद मैच रद्द करना पड़ा है। मैच में एक भी गेंद फेंके बगैर ही इसे रद्द करने का फैसला किया गया। इस तरह सीरीज का निर्णायक मैच बारिश की भेंट चढ़ गया। सीरीज 1-1 से बराबरी पर समाप्‍त हुई। भारतीय टीम अगर आज का मैच जीत लेती तो 70 साल के इतिहास में यह पहला मौका होता, जब यह ऑस्ट्रेलिया को लगातार चार सीरीज में मात देती। लेकिन गीले आउटफील्‍ड के कारण यह संभव नहीं हो पाया। भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया को लगातार तीन सीरीज में मात दे चुकी है। टीम ने पहले 2016 में ऑस्ट्रेलिया को ऑस्ट्रेलिया में टी-20 सीरीज 3-0 से, इस साल टेस्ट सीरीज में 2-1 से और वनडे सीरीज 4-1 से हराया है।


 


दुसरे वनडे मैच में भारत ने 90 रनों से दर्ज की बड़ी जीत

जानिए टेस्ट में किस दिग्गजी रिकॉर्ड के बराबर पहुचे एंडरसन


 VT PADTAL