VT Update
देश के हर घर को बिजली देने की कोशिश हो रही है: राष्ट्रपति कोविंद सरकार ने गरीबों के लिए बैंकिंग सुविधा को आसान किया: राष्ट्रपति कोविंद रामगढ़ उपचुनाव: कांग्रेस की साफिया खान जीतीं J-K:अनंतनाग में पुलिस स्टेशन पर ग्रेनेड से हमला, 3 नागरिक और 1 जवान घायल गोपाल भार्गव बने नेता मप्र.विधानसभा नेता प्रतिपक्ष
Tuesday 29th of January 2019 | भारी सर्चिंग के बाद नहर में मिला बच्चे का शव

भारी सर्चिंग के बाद नहर में मिला बच्चे का शव, क्षेत्र में पसरा सन्नाटा


रीवा । चोरहटा थाना क्षेत्र में बीते दिवस नहर में डूबे 15 वर्षीय विनोद का सोमवार दोपहर में शव बरामद किया गया है जिसे पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

दरअसल बीते 27 जनवरी को चोरहटा में मानसिक रूप से विक्षिप्त 15 वर्षीय विनोद नहर में डूब गया था जिसका शव सोमवार की दोपहर एक बजे के आसपास पुलिस व खोज में लगी गोताखोरों की टीम ने बरामद किया है. जानकारी के मुताबिक बालक देर शाम किसी काम से नहर की ओर गया हुआ था परंतु रात तक जब वह घर नहीं लौटा तो परिजनों को चिंता हुई तथा उन्होने नहर में डूब जाने की आशंका जताई जिसके बाद पुलिस को शिकायत की गई तब पुलिस की टीम ने गोताखोरों की सहायता लेते हुए विनोद की तलाश शुरु की.

घटना की जानकारी मिलने पर स्थानीय लोगों की भीड़ जमा हो गई और उसकी खोजबीन शुरू की गई। लेकिन नहर में पानी अधिक होने के कारण कोई खोज खबर नहीं मिल सकी। बाद में पुलिस ने नहर में पानी के बहाव को रोकवाया जिसके बाद पानी कम होने के बाद शव बरामद किया गया. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर केस दर्ज कर लिया है.


जारी हुई विद्युत विभाग की नई स्कीम, 100 युनिट बिल पर करना होगा 100 रुपये का भुगतान

टीआरएस कॉलेज से शुरू हुआ सिटी बसों का सञ्चालन


 VT PADTAL