VT Update
पूर्व विधायक शीला त्यागी के सरकारी जमीन हथियाने की मंशा पर फिरा पानी, कानूनी लाभ पहुंचाने तहसीलदार ने सरकारी भूमि का पहले से किया नामांतरण सांसद विधायक आए तो अफसर उठकर दोनों हाथ जोड़कर करें नमस्कार, शासन ने जारी किया आदेश, माननीय के सत्कार में ना हो कोई कमी इंटरसिटी बसों के लिए ऑपरेटर चयन में गड़बड़ी, लोकायुक्त तक पहुंचा मामला, आरटीआई में जानकारी देने में भी बीसीएलएल के अफसरों पर आनाकानी का आरोप खाद्य निरीक्षक 50,000 की रिश्वत लेते गिरफ्तार सहायक खाद्य अधिकारी फरार, लोकायुक्त पुलिस ने दोनों अफसरों के खिलाफ दर्ज किया मुकदमा मध्य प्रदेश के छह मेडिकल कॉलेज में बढ़ेगी 803 पीजी सीटें, केंद्र सरकार की मिली मंजूरी
Tuesday 29th of January 2019 | भारी सर्चिंग के बाद नहर में मिला बच्चे का शव

भारी सर्चिंग के बाद नहर में मिला बच्चे का शव, क्षेत्र में पसरा सन्नाटा


रीवा । चोरहटा थाना क्षेत्र में बीते दिवस नहर में डूबे 15 वर्षीय विनोद का सोमवार दोपहर में शव बरामद किया गया है जिसे पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

दरअसल बीते 27 जनवरी को चोरहटा में मानसिक रूप से विक्षिप्त 15 वर्षीय विनोद नहर में डूब गया था जिसका शव सोमवार की दोपहर एक बजे के आसपास पुलिस व खोज में लगी गोताखोरों की टीम ने बरामद किया है. जानकारी के मुताबिक बालक देर शाम किसी काम से नहर की ओर गया हुआ था परंतु रात तक जब वह घर नहीं लौटा तो परिजनों को चिंता हुई तथा उन्होने नहर में डूब जाने की आशंका जताई जिसके बाद पुलिस को शिकायत की गई तब पुलिस की टीम ने गोताखोरों की सहायता लेते हुए विनोद की तलाश शुरु की.

घटना की जानकारी मिलने पर स्थानीय लोगों की भीड़ जमा हो गई और उसकी खोजबीन शुरू की गई। लेकिन नहर में पानी अधिक होने के कारण कोई खोज खबर नहीं मिल सकी। बाद में पुलिस ने नहर में पानी के बहाव को रोकवाया जिसके बाद पानी कम होने के बाद शव बरामद किया गया. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर केस दर्ज कर लिया है.


श्यामशाह मेडिकल कॉलेज को मिली बड़ी उपलब्धि

परिजनों ने एसडीएम् ऑफिस में सौपा ज्ञापन


 VT PADTAL