VT Update
ओंकारेश्वर बांध विस्थापितों को मिली सुप्रीम कोर्ट से राहत, कोर्ट ने सरकार को दिया आदेश विस्थापितों को उपलब्ध कराएं बेहतर भूमि। प्रदेश के भिंड में चार लोगों की हत्या करने वाले आरोपी को कोर्ट ने सुनाई फांसी की सजा। शहडोल उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी रही हिमाद्री सिंह ने आज कांग्रेस का हाथ छोड़ थामा भाजपा का दामन कमलनाथ सरकार को जबलपुर हाईकोर्ट से तगड़ा झटका, ओबीसी को 27 फीसदी आरक्षण देने पर लगाई रोक। टिकट को लेकर भाजपा में मचा घमासान, दावेदारों ने प्रदेश कार्यालय के सामने की नारेबाजी।
Tuesday 29th of January 2019 | भारी सर्चिंग के बाद नहर में मिला बच्चे का शव

भारी सर्चिंग के बाद नहर में मिला बच्चे का शव, क्षेत्र में पसरा सन्नाटा


रीवा । चोरहटा थाना क्षेत्र में बीते दिवस नहर में डूबे 15 वर्षीय विनोद का सोमवार दोपहर में शव बरामद किया गया है जिसे पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

दरअसल बीते 27 जनवरी को चोरहटा में मानसिक रूप से विक्षिप्त 15 वर्षीय विनोद नहर में डूब गया था जिसका शव सोमवार की दोपहर एक बजे के आसपास पुलिस व खोज में लगी गोताखोरों की टीम ने बरामद किया है. जानकारी के मुताबिक बालक देर शाम किसी काम से नहर की ओर गया हुआ था परंतु रात तक जब वह घर नहीं लौटा तो परिजनों को चिंता हुई तथा उन्होने नहर में डूब जाने की आशंका जताई जिसके बाद पुलिस को शिकायत की गई तब पुलिस की टीम ने गोताखोरों की सहायता लेते हुए विनोद की तलाश शुरु की.

घटना की जानकारी मिलने पर स्थानीय लोगों की भीड़ जमा हो गई और उसकी खोजबीन शुरू की गई। लेकिन नहर में पानी अधिक होने के कारण कोई खोज खबर नहीं मिल सकी। बाद में पुलिस ने नहर में पानी के बहाव को रोकवाया जिसके बाद पानी कम होने के बाद शव बरामद किया गया. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर केस दर्ज कर लिया है.


दुकान में रखे सामानों का हुआ नुकसान, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

आईजी ने छात्रों से नशे और अपराधों से दूर रहने की अपील, अपराधों पर लगाम लगाने क


 VT PADTAL