VT Update
ओंकारेश्वर बांध विस्थापितों को मिली सुप्रीम कोर्ट से राहत, कोर्ट ने सरकार को दिया आदेश विस्थापितों को उपलब्ध कराएं बेहतर भूमि। प्रदेश के भिंड में चार लोगों की हत्या करने वाले आरोपी को कोर्ट ने सुनाई फांसी की सजा। शहडोल उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी रही हिमाद्री सिंह ने आज कांग्रेस का हाथ छोड़ थामा भाजपा का दामन कमलनाथ सरकार को जबलपुर हाईकोर्ट से तगड़ा झटका, ओबीसी को 27 फीसदी आरक्षण देने पर लगाई रोक। टिकट को लेकर भाजपा में मचा घमासान, दावेदारों ने प्रदेश कार्यालय के सामने की नारेबाजी।
Saturday 14th of October 2017 | हवाला का 80 लाख पकड़ाया 

पुलिस को मिली बड़ी सफलता , हवाला का 80 लाख पकड़ाया 


भोपाल। राजधानी भोपाल में पुलिस ने एक हवाला रैकेट का खुलासा किया है, इस मामले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार कर 80 लाख रुपये की रकम बरामद की हैं, ये सारा पैसा मुंबई पहुंचाया जाना था। पुलिस ने इस मामले में आयकर विभाग को भी सूचित कर दिया है। मामला भोपाल के मंगलवारा इलाके का है। बीते दिन पुलिस को बड़ी मात्रा में हवाला की रकम ले जाए जाने की खबर मिली थी।  पुलिस की टीम ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए भोपाल रेलवे स्टेशन के पास से दो लोगों को धर दबोचा, आरोपियों की पहचान रामनंद कुकरेजा और अशोक मधानी निवासी भोपाल के रूप में हुई है, दोनों आरोपी दुकान चलाते हैं। इनके पास से पुलिस ने लगभग 80 लाख रुपये बरामद किए हैं, यह पैसा मुंबई में एक पार्टी के पास पहुंचाया जाना था। पुलिस के मुताबिक इस मामले की सूचना एक जांच एजेंसी से मिली थी।  जिसके बाद आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया, और दोनों आरोपियों के पास से लाखों की उपरोक्त रकम बरामद की गई है। पकड़े गए लोगों से जब मौके पर पूछताछ की गई तो वो कोई संतोषजनक जवाब नहीं दे पाए, इसी वजह से उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया।
इस मामले की सूचना आयकर विभाग को भी दी गई है, जल्द ही आयकर विभाग भी इस मामले में कार्रवाई शुरू करेगा। इस मामले में जांच के लिए एक स्पेशल टीम बनाई गई है, आरोपियों की निशानदेही पर पुलिस इस पूरे गिरोह का पता लगाने की कोशिश कर रही है । 


​​​​​​​लगातार बढ़ रही अपहरण की घटनाओं के बाद एसपी को हटाने की मांग हुई तेज

सुप्रीम कोर्ट ने दरिंदे की फांसी की सजा उम्र कैद में की तब्दील, पीड़िता के परि


 VT PADTAL