VT Update
वाराणसीः CM योगी ने चंद्रशेखर आजाद की प्रतिमा का अनावरण किया छत्तीसगढ़ः दंतेवाड़ा में IED विस्फोट में पांच जवान शहीद, 2 घायल रेलवे मैदान में होगा सद्भावना सम्मेलन, सतपाल जी महराज देगें उद्वबोधन रीवा व्यंकट भवन में विश्व संग्रहालय दिवस के उपलक्ष्य में लगाई गई प्रदर्शनी एमपी बोर्ड 10वीं और 12वीं रिजल्ट घोषित, मेरिट में छात्राओं का रहा दबदबा
हवाला का 80 लाख पकड़ाया 

पुलिस को मिली बड़ी सफलता , हवाला का 80 लाख पकड़ाया 


भोपाल। राजधानी भोपाल में पुलिस ने एक हवाला रैकेट का खुलासा किया है, इस मामले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार कर 80 लाख रुपये की रकम बरामद की हैं, ये सारा पैसा मुंबई पहुंचाया जाना था। पुलिस ने इस मामले में आयकर विभाग को भी सूचित कर दिया है। मामला भोपाल के मंगलवारा इलाके का है। बीते दिन पुलिस को बड़ी मात्रा में हवाला की रकम ले जाए जाने की खबर मिली थी।  पुलिस की टीम ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए भोपाल रेलवे स्टेशन के पास से दो लोगों को धर दबोचा, आरोपियों की पहचान रामनंद कुकरेजा और अशोक मधानी निवासी भोपाल के रूप में हुई है, दोनों आरोपी दुकान चलाते हैं। इनके पास से पुलिस ने लगभग 80 लाख रुपये बरामद किए हैं, यह पैसा मुंबई में एक पार्टी के पास पहुंचाया जाना था। पुलिस के मुताबिक इस मामले की सूचना एक जांच एजेंसी से मिली थी।  जिसके बाद आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया, और दोनों आरोपियों के पास से लाखों की उपरोक्त रकम बरामद की गई है। पकड़े गए लोगों से जब मौके पर पूछताछ की गई तो वो कोई संतोषजनक जवाब नहीं दे पाए, इसी वजह से उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया।
इस मामले की सूचना आयकर विभाग को भी दी गई है, जल्द ही आयकर विभाग भी इस मामले में कार्रवाई शुरू करेगा। इस मामले में जांच के लिए एक स्पेशल टीम बनाई गई है, आरोपियों की निशानदेही पर पुलिस इस पूरे गिरोह का पता लगाने की कोशिश कर रही है । 


दिन में क्लर्क, रात में कारों का टायर चोर 

भाई के सामने बहन के साथ गैंगरेप, यूपी के नैनीताल नेशनल हाईवे का मामला। 


 VT PADTAL