VT Update
विंध्य के सबसे बड़े अस्पताल संजय गांधी की सुरक्षा व्यवस्था पर उठे सवाल, अस्पताल के पार्किंग से चोरी हुई बोलेरो वाहन रीवा मेडिकल कॉलेज में लगेगा रूफटाफ का प्रदेश का सबसे बड़ा सोलर प्रोजेक्ट मतदाता जागरूकता के लिए रवाना हुई बुलेट रैली, कलेक्टर प्रीति मैथिल ने दिखाई हरी झंडी मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले में घटिया पुल निर्माण पर गिरी गाज, पीडब्लयूडी के चार अफसर सस्पेंड रीवा सहित प्रदेश भर में हर्षोल्लास के साथ मनायी गई कृष्ण जन्माष्टमी, शिल्पी प्लाजा में हुआ मटकी फोड़ने का भव्य आयोजन
Saturday 14th of October 2017 | हवाला का 80 लाख पकड़ाया 

पुलिस को मिली बड़ी सफलता , हवाला का 80 लाख पकड़ाया 


भोपाल। राजधानी भोपाल में पुलिस ने एक हवाला रैकेट का खुलासा किया है, इस मामले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार कर 80 लाख रुपये की रकम बरामद की हैं, ये सारा पैसा मुंबई पहुंचाया जाना था। पुलिस ने इस मामले में आयकर विभाग को भी सूचित कर दिया है। मामला भोपाल के मंगलवारा इलाके का है। बीते दिन पुलिस को बड़ी मात्रा में हवाला की रकम ले जाए जाने की खबर मिली थी।  पुलिस की टीम ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए भोपाल रेलवे स्टेशन के पास से दो लोगों को धर दबोचा, आरोपियों की पहचान रामनंद कुकरेजा और अशोक मधानी निवासी भोपाल के रूप में हुई है, दोनों आरोपी दुकान चलाते हैं। इनके पास से पुलिस ने लगभग 80 लाख रुपये बरामद किए हैं, यह पैसा मुंबई में एक पार्टी के पास पहुंचाया जाना था। पुलिस के मुताबिक इस मामले की सूचना एक जांच एजेंसी से मिली थी।  जिसके बाद आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया, और दोनों आरोपियों के पास से लाखों की उपरोक्त रकम बरामद की गई है। पकड़े गए लोगों से जब मौके पर पूछताछ की गई तो वो कोई संतोषजनक जवाब नहीं दे पाए, इसी वजह से उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया।
इस मामले की सूचना आयकर विभाग को भी दी गई है, जल्द ही आयकर विभाग भी इस मामले में कार्रवाई शुरू करेगा। इस मामले में जांच के लिए एक स्पेशल टीम बनाई गई है, आरोपियों की निशानदेही पर पुलिस इस पूरे गिरोह का पता लगाने की कोशिश कर रही है । 


प्रद्युम्न मर्डर केस: हत्या के आरोपी नाबालिग छात्र ने CBI पर डरा धमका कर जुर्म

ATM से निकला आधा असली आधा नकली 2000 का नोट 


 VT PADTAL