VT Update
पांचवी और आठवीं के प्रधानाध्यापकों की क्लास लेंगे संभागायुक्त आज और कल होगी समीक्षा RTO की कार्यवाही से अल्ट्राटेक सीमेंट प्रबंधन में मचा हड़कंप, बगैर पंजीयन चल रहे 46 वाहन किए जप्त, 4 करोड़ मिलेगा राजस्व जिले में खुल रही भ्रष्टाचार की पोल, जनपद पंचायत रायपुर के ग्राम पंचायत पड़रिया मेँ कागज और पेंसिल में खर्च कर दिए पौने तीन लाख, पीसीसी सड़क के ऊपर बनाई सड़क फर्जी एजेंसी बनाकर किया भुगतान रीवा में मेडिकल कॉलेज प्रबंधन ने जारी किया नोटिस बॉन्ड की शर्त नहीं मानने वाले 81 डॉक्टरों के रजिस्ट्रेशन होंगे निरस्त, चिकित्सा शिक्षा विभाग ने दिए कार्यवाही के संकेत हथियार माफिया पर कार्रवाई करने के लिए सरकार की मंजूरी का इंतजार, एसटीएफ के टारगेट पर कई जिलों के हथियार माफिया
Saturday 2nd of February 2019 | IAS अधिकारी ने बेच दी ऐतिहासिक धरोहर- अजय सिंह

अजय सिंह ने शिवराज सरकार पर साधा निशाना, कहा- “बेच डाला पर्यटन विभाग”


कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अजय सिंह ने आरोप लगाते हुए शिवराज सरकार पर निशाना साधा है और कहा है की शिवराज के राज में मध्य प्रदेश के पर्यटन विभाग को मुख्यमंत्री सचिवालय में पदस्थ एक प्रमुख सचिव ने बेच डाला है| उन्होंने कहा कि दिग्विजय सरकार में जब वे पर्यटन मंत्री थे तो पर्यटन विभाग केवल पर्यटन विभाग हुआ करता था। शिवराज के खासम खास इस आईएएस अधिकारी ने पर्यटन विभाग और पर्यटन निगम के अलावा एक बोर्ड भी बना डाला और फिर नियमों को तोड़ मरोड़ कर अपने हिसाब से मध्य प्रदेश की ऐतिहासिक धरोहरों को बेच दिया।

अजय सिंह ने ये भी कहा कि मुख्यमंत्री के गृह जिले छिंदवाड़ा में पातालकोट में पर्यटन विभाग का ये काम बहुत ही विचारणीय है इसकी उच्च स्तरीय जांच होनी ही चाहिए। अजय सिंह ने और भी आरोप लगाते हुए कहा कि इस अधिकारी ने मिंटो हॉल के बगल में पड़ी खाली जमीन पर पांच सितारा होटल बनाने की भी कोशिश की थी लेकिन मीडिया के दबाब चलते यह हो नहीं पाया। उन्होंने कहा कि पर्यटन विभाग में पिछले 15 साल में हुए सभी कारनामों की जांच होनी चाहिए।


चिदांबरम के विरोध में आए कमलनाथ के मंत्री सज्जन सिंह वर्मा,  मोदी सरकार का कि

सिंधिया के बदले सूर पर पूर्व मंत्री पवैया का हमला, सवाल दागते हुए दिया निमंत


 VT PADTAL