VT Update
देश के हर घर को बिजली देने की कोशिश हो रही है: राष्ट्रपति कोविंद सरकार ने गरीबों के लिए बैंकिंग सुविधा को आसान किया: राष्ट्रपति कोविंद रामगढ़ उपचुनाव: कांग्रेस की साफिया खान जीतीं J-K:अनंतनाग में पुलिस स्टेशन पर ग्रेनेड से हमला, 3 नागरिक और 1 जवान घायल गोपाल भार्गव बने नेता मप्र.विधानसभा नेता प्रतिपक्ष
Saturday 2nd of February 2019 | IAS अधिकारी ने बेच दी ऐतिहासिक धरोहर- अजय सिंह

अजय सिंह ने शिवराज सरकार पर साधा निशाना, कहा- “बेच डाला पर्यटन विभाग”


कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अजय सिंह ने आरोप लगाते हुए शिवराज सरकार पर निशाना साधा है और कहा है की शिवराज के राज में मध्य प्रदेश के पर्यटन विभाग को मुख्यमंत्री सचिवालय में पदस्थ एक प्रमुख सचिव ने बेच डाला है| उन्होंने कहा कि दिग्विजय सरकार में जब वे पर्यटन मंत्री थे तो पर्यटन विभाग केवल पर्यटन विभाग हुआ करता था। शिवराज के खासम खास इस आईएएस अधिकारी ने पर्यटन विभाग और पर्यटन निगम के अलावा एक बोर्ड भी बना डाला और फिर नियमों को तोड़ मरोड़ कर अपने हिसाब से मध्य प्रदेश की ऐतिहासिक धरोहरों को बेच दिया।

अजय सिंह ने ये भी कहा कि मुख्यमंत्री के गृह जिले छिंदवाड़ा में पातालकोट में पर्यटन विभाग का ये काम बहुत ही विचारणीय है इसकी उच्च स्तरीय जांच होनी ही चाहिए। अजय सिंह ने और भी आरोप लगाते हुए कहा कि इस अधिकारी ने मिंटो हॉल के बगल में पड़ी खाली जमीन पर पांच सितारा होटल बनाने की भी कोशिश की थी लेकिन मीडिया के दबाब चलते यह हो नहीं पाया। उन्होंने कहा कि पर्यटन विभाग में पिछले 15 साल में हुए सभी कारनामों की जांच होनी चाहिए।


ममता ने खेला नया सियासी पैतरा, योगी के हैलिकाप्टर को उतरने की नहीं दी अनुमति

“माफ़ करो महराज” वाले जुमले पर गौर ने पार्टी को घेरा


 VT PADTAL