VT Update
मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए आप लगातार विंध्य 24 से जुड़े रहे हम आपको ताजा अपडेट देते रहेगें अभी प्रत्येक विधानसभाओं में मतगणना आरंभ हुई हैं तथा बैलेट पेपर की गिनती शुरु हो चुकी है MP चुनावः शिवराज सिंह चौहान बोले-कांग्रेस के सहयोगी हताश हैं विजय माल्या केस की सुनवाई के सिलसिले में CBI और ED के ऑफिसर लंदन रवाना J-K: किश्तवाड़ पुलिस ने आतंकी रियाज अहमद को गिरफ्तार किया विजय माल्या केस की सुनवाई के सिलसिले में CBI और ED के ऑफिसर लंदन रवाना
Saturday 14th of October 2017 | गौरी लंकेश हत्या मामला

पत्रकार गौरी लंकेश हत्या मामला , पुलिस ने जारी किया संदिग्धों का स्केच


नई दिल्ली। बेंगलुरू में पत्रकार गौरी लंकेश की हत्या के पीछे शामिल संदिग्ध की पहचान कर ली गई है। पुलिस महानिरीक्षक बी के सिंह की अगुवाई में बनी एसआईटी ने आज लंकेश की हत्या में शामिल दो मुख्य संदिग्धों का स्केच जारी करते हुए लोगों से मदद की अपील की है। एसआईटी ने हत्यारों के सीसीटीवी फुटेज को भी जारी किया है। एसआईटी ने कहा है कि, मामले में शामिल दो मुख्य संदिग्धों की पहचान कर ली गई है, साथ ही दोनों का स्केच भी जारी कर दिया गया है। 
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार एक और महत्वपूर्ण बात का खुलासा हुआ है, दरअसल गौरी लंकेश और एम.एम.कलबुर्गी की हत्या में एक ही हथियार का इस्तेमाल किया गया है। पुलिस ने बताया कि गौरी लंकेश की हत्या को लेकर तकरीबन 250 लोगों से पूछताछ की गई है। पुलिस महानिरीक्षक बी के सिंह ने कहा है कि शक्ल के आधार पर किसी संदिग्ध के धार्मिक पहचान को तय नहीं किया जा सकता क्योंकि यह जांच को गुमराह कर सकता है,सिंह ने इस मामले में सनातन संस्था की भूमिका को भी खारिज किया। उन्होंने कहा, 'सनातन संस्था के बारे में मीडिया ने खबर फैलाई है। हमारी तरफ से अभी तक इस मामले में किसी संस्था के हाथ होने की खबर नहीं है,एसआईटी ने कहा कि दोनों संदिग्ध स्थानीय निवासी है और चश्मदीदों के आधार पर इनके स्केच को तैयार किया गया है।


 


कर्नल ने किया अपने ही जूनियर कि बेटी के साथ दुष्कर्म, मानवता को किया शर्मसार

प्रद्युम्न मर्डर केस: हत्या के आरोपी नाबालिग छात्र ने CBI पर डरा धमका कर जुर्म


 VT PADTAL