VT Update
ओंकारेश्वर बांध विस्थापितों को मिली सुप्रीम कोर्ट से राहत, कोर्ट ने सरकार को दिया आदेश विस्थापितों को उपलब्ध कराएं बेहतर भूमि। प्रदेश के भिंड में चार लोगों की हत्या करने वाले आरोपी को कोर्ट ने सुनाई फांसी की सजा। शहडोल उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी रही हिमाद्री सिंह ने आज कांग्रेस का हाथ छोड़ थामा भाजपा का दामन कमलनाथ सरकार को जबलपुर हाईकोर्ट से तगड़ा झटका, ओबीसी को 27 फीसदी आरक्षण देने पर लगाई रोक। टिकट को लेकर भाजपा में मचा घमासान, दावेदारों ने प्रदेश कार्यालय के सामने की नारेबाजी।
Saturday 2nd of February 2019 | दयाबेन की एब्सेंस पर सवाल उठा रहे दर्शक: प्रोड्यूसर

दयाबेन के शो में जल्द लौटने की उम्मीद कर रहे प्रोड्यूसर


 

तारक मेहता का उल्टा चश्मा इन दिनों शो के कैरेक्टर दयाबेन को लेकर चर्चा में है. कुछ समय पहले ही खबर आई थी दिशा वकानी ने शो छोड़ दिया है. वो शो में वापस नहीं आएंगी और शो में उनका रिप्लेसमेंट ढूंढ़ा जा रहा है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, दिशा ने मेकर्स के सामने सीरियल में वापसी के लिए टाइम और शो में उपस्थिति को लेकर कुछ शर्ते रखी हैं. हालांकि, शो के प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी ने इस पर कुछ भी कहने से मना कर दिया था. लेकिन अब फाइनली उन्होंने दिशा की वापसी पर चुप्पी तोड़ी.

एक बातचीत में उन्होंने बताया- मेरा एक्ट्रेस के साथ कोई विवाद नहीं है. दिशा पिछले एक साल से अधिक समय से हमारे साथ काम नहीं कर रही हैं. किसी भी मां के लिए यह स्वाभाविक है कि वह अपने बच्चे के साथ समय बिताना चाहती है, लेकिन अब जब उनकी बेटी एक साल की हो गई है, तो हम उम्मीद कर रहे हैं कि दिशा शो में वापसी करेंगी. मेरे दर्शक दयाबेन की लंबी अनुपस्थिति पर सवाल उठा रहे हैं, लेकिन रेटिंग प्रभावित नहीं हुई है.'


फिल्म सांड की आंख के दो पोस्टर हुए रिलीज़, तापसी और भूमि का ज़बरदस्त लुक

संजय लीला भंसाली की फिल्म में सलमान के साथ नज़र आयेगी आलिया, जाहिर की अपनी फील


 VT PADTAL