VT Update
ओंकारेश्वर बांध विस्थापितों को मिली सुप्रीम कोर्ट से राहत, कोर्ट ने सरकार को दिया आदेश विस्थापितों को उपलब्ध कराएं बेहतर भूमि। प्रदेश के भिंड में चार लोगों की हत्या करने वाले आरोपी को कोर्ट ने सुनाई फांसी की सजा। शहडोल उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी रही हिमाद्री सिंह ने आज कांग्रेस का हाथ छोड़ थामा भाजपा का दामन कमलनाथ सरकार को जबलपुर हाईकोर्ट से तगड़ा झटका, ओबीसी को 27 फीसदी आरक्षण देने पर लगाई रोक। टिकट को लेकर भाजपा में मचा घमासान, दावेदारों ने प्रदेश कार्यालय के सामने की नारेबाजी।
Sunday 3rd of February 2019 | कैंसर से जंग जीती बेंद्रे

कैंसर से लड़ कर पर्दे पर वापसी करने जा रही सोनाली बेंद्रे


 

सोनाली बेंद्रे को कैंसर होने की खबर ने पिछले साल फैन्स को चिंता में डाल दिया. सोनाली अपने इलाज के लिए कई महीने तक अमेरिका में रहीं. अपनी सकारात्मक ऊर्जा और जोश की मदद से उन्होंने इस जानलेवा बीमारी को शिकस्त दी. आखिरकार सोनाली पूरी तरह ठीक होकर वापस भारत आ गईं. वह अब अपने काम पर लौट चुकी हैं और संभव है कि फैन्स जल्द ही उन्हें पर्दे पर भी देख पाएं.

हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर करते हुए सोनाली ने लिखा, "लंबे आराम के बाद सेट पर लौट रही हूं. कई तरीकों और कई स्तरों पर आजमाई गई हूं. एक अजीब सा अहसास हो रहा है." आगे सोनाली ने लिखा- मैं काम पर लौटते हुए बहुत गौरवान्वित महसूस कर रही हूं. मुझे नहीं लगता है कि शब्द इस बात को बयां कर पाएंगे कि मैं काम पर लौटते हुए कितना ज्यादा अच्छा महसूस कर रही हूं.

पिछले कुछ वक्त में सोनाली पढ़ने लिखने से लगातार जुड़ी रही हैं और उन्होंने एक बुक क्लब फैसिलिटी शुरू की है. जाहिर तौर पर एक्ट्रेस ने कैंसर से जंग जीतकर जिस तरह दोबारा वापसी की है इससे उन्होंने अपने फैन्स को यह मैसेज भी दिया है कि जिंदगी में कभी हार नहीं माननी चाहिए. वर्क फ्रंट की बात करें तो फैन्स को भी अब इंतजार होगा कि सोनाली कब उन्हें पर्दे पर नजर आएंगी.


फिल्म सांड की आंख के दो पोस्टर हुए रिलीज़, तापसी और भूमि का ज़बरदस्त लुक

संजय लीला भंसाली की फिल्म में सलमान के साथ नज़र आयेगी आलिया, जाहिर की अपनी फील


 VT PADTAL