VT Update
पांचवी और आठवीं के प्रधानाध्यापकों की क्लास लेंगे संभागायुक्त आज और कल होगी समीक्षा RTO की कार्यवाही से अल्ट्राटेक सीमेंट प्रबंधन में मचा हड़कंप, बगैर पंजीयन चल रहे 46 वाहन किए जप्त, 4 करोड़ मिलेगा राजस्व जिले में खुल रही भ्रष्टाचार की पोल, जनपद पंचायत रायपुर के ग्राम पंचायत पड़रिया मेँ कागज और पेंसिल में खर्च कर दिए पौने तीन लाख, पीसीसी सड़क के ऊपर बनाई सड़क फर्जी एजेंसी बनाकर किया भुगतान रीवा में मेडिकल कॉलेज प्रबंधन ने जारी किया नोटिस बॉन्ड की शर्त नहीं मानने वाले 81 डॉक्टरों के रजिस्ट्रेशन होंगे निरस्त, चिकित्सा शिक्षा विभाग ने दिए कार्यवाही के संकेत हथियार माफिया पर कार्रवाई करने के लिए सरकार की मंजूरी का इंतजार, एसटीएफ के टारगेट पर कई जिलों के हथियार माफिया
Sunday 3rd of February 2019 | कैंसर से जंग जीती बेंद्रे

कैंसर से लड़ कर पर्दे पर वापसी करने जा रही सोनाली बेंद्रे


 

सोनाली बेंद्रे को कैंसर होने की खबर ने पिछले साल फैन्स को चिंता में डाल दिया. सोनाली अपने इलाज के लिए कई महीने तक अमेरिका में रहीं. अपनी सकारात्मक ऊर्जा और जोश की मदद से उन्होंने इस जानलेवा बीमारी को शिकस्त दी. आखिरकार सोनाली पूरी तरह ठीक होकर वापस भारत आ गईं. वह अब अपने काम पर लौट चुकी हैं और संभव है कि फैन्स जल्द ही उन्हें पर्दे पर भी देख पाएं.

हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर करते हुए सोनाली ने लिखा, "लंबे आराम के बाद सेट पर लौट रही हूं. कई तरीकों और कई स्तरों पर आजमाई गई हूं. एक अजीब सा अहसास हो रहा है." आगे सोनाली ने लिखा- मैं काम पर लौटते हुए बहुत गौरवान्वित महसूस कर रही हूं. मुझे नहीं लगता है कि शब्द इस बात को बयां कर पाएंगे कि मैं काम पर लौटते हुए कितना ज्यादा अच्छा महसूस कर रही हूं.

पिछले कुछ वक्त में सोनाली पढ़ने लिखने से लगातार जुड़ी रही हैं और उन्होंने एक बुक क्लब फैसिलिटी शुरू की है. जाहिर तौर पर एक्ट्रेस ने कैंसर से जंग जीतकर जिस तरह दोबारा वापसी की है इससे उन्होंने अपने फैन्स को यह मैसेज भी दिया है कि जिंदगी में कभी हार नहीं माननी चाहिए. वर्क फ्रंट की बात करें तो फैन्स को भी अब इंतजार होगा कि सोनाली कब उन्हें पर्दे पर नजर आएंगी.


 आखिर कौन है सबसे बेहतर स्ट्रीट डांसर ?    

धमाकेदार ट्विस्ट: बिग बॉस में विंदु दारा सिंह की एंट्री


 VT PADTAL