VT Update
विंध्य के सबसे बड़े अस्पताल संजय गांधी की सुरक्षा व्यवस्था पर उठे सवाल, अस्पताल के पार्किंग से चोरी हुई बोलेरो वाहन रीवा मेडिकल कॉलेज में लगेगा रूफटाफ का प्रदेश का सबसे बड़ा सोलर प्रोजेक्ट मतदाता जागरूकता के लिए रवाना हुई बुलेट रैली, कलेक्टर प्रीति मैथिल ने दिखाई हरी झंडी मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले में घटिया पुल निर्माण पर गिरी गाज, पीडब्लयूडी के चार अफसर सस्पेंड रीवा सहित प्रदेश भर में हर्षोल्लास के साथ मनायी गई कृष्ण जन्माष्टमी, शिल्पी प्लाजा में हुआ मटकी फोड़ने का भव्य आयोजन
Sunday 15th of October 2017 | गुरदासपुर उपचुनाव

गुरदासपुर उपचुनाव: कांग्रेस की बड़ी जीत, 1,93,219 वोटों से सुनील जाखड़ की शानदार जीत।  


गुरदासपुर(पंजाब)। पंजाब के गुरदासपुर में हुए उप चुनावों के आज आए नतीजे बीजेपी के लिए तगड़ा झटका साबित हुए।  कांग्रेस के कैंडिडेट सुनील जाखड़ ने 1,93,219 वोट से शानदार जीत हांशिल की । मतगणना शुरू होने के बाद से ही कांग्रेस के उम्मीदवार सुनील जाखड़ BJP के अपने प्रतिद्वंद्वी स्वर्ण सलारिया से आगे चल रहे थे।  नवजोत सिंह सिद्धू ने जश्न के माहौल के बीच कहा है कि यह हमारे संभावित पार्टी प्रेजिडेंट राहुल गांधी के लिए लाल रिबन में लिपटा हुआ दिवाली का खूबसूरत तोहफा है।
किसी भी विधानसभा हलके में भाजपा की बढ़त नहीं है। इसी बीच आप उम्मीदवार लेफ्टिनेंट जनरल (सेवानिवृत्त) सुरेश खजूरिया ने कांग्रेस पर उपचुनाव के लिए ‘अलोकतांत्रिक तरीके’ अख्तियार करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा, ‘‘सत्तारूढ़ दल ने इन चुनावों में अलोकतांत्रिक तरीकों का सहारा लिया। उपचुनाव के दौरान लोग डरे हुए थे और युवा लगभग नदारद थे। अगर कांग्रेस की जीत होती है तो वह सम्मानजनक नहीं होगी.’’ मतों की गिनती के लिए दो मतगणना केंद्र बनाये गए हैं।आज हो रही मतदान की गिनती के चलते लोकल प्रशासन की तरफ से पुख्ता प्रबंध किए गए हैं, ताकि मतदान की गिनती को बिना किसी रुकावट के पूरा किया जा सके।  
वहीं अपनी जीत के बाद सुनील जाखड़ ने कहा कि इस जीत का श्रेय कांग्रेस नेतृत्‍व और पंजाब के मुख्‍यमंत्री कैप्‍टन अम‍रिंदर सिंह को है। मेरा तो केवल बस नाम है असली जीत तो कैप्‍टन अमरिंदर सिंह की है। सुनील जाखड़ ने कहा कि कैप्टन अमिरंदर सिंह की लोकप्रियता इतनी है कि जो लोग BJP को वोट करते थे, उन्होने भी कांग्रेस को वोट किया। यही सिलसिला पूरे देश में शुरू होने वाला है। यह देश में कांग्रेस की जीत की शुरूआत है। पूरे देश में इसी तरह के नतीजे सामने आएंगे और राहुल गांधी को 2019 में देश का प्रधानमंत्री बनेंगे। 

 


बावरिया की बैठक में फिर हुआ बवाल, कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने आपस में किया विवा

“कामदार या नामदार” ,आगामी चुनाव में टिकट को लेकर घमासान शुरू


 VT PADTAL