VT Update
पांचवी और आठवीं के प्रधानाध्यापकों की क्लास लेंगे संभागायुक्त आज और कल होगी समीक्षा RTO की कार्यवाही से अल्ट्राटेक सीमेंट प्रबंधन में मचा हड़कंप, बगैर पंजीयन चल रहे 46 वाहन किए जप्त, 4 करोड़ मिलेगा राजस्व जिले में खुल रही भ्रष्टाचार की पोल, जनपद पंचायत रायपुर के ग्राम पंचायत पड़रिया मेँ कागज और पेंसिल में खर्च कर दिए पौने तीन लाख, पीसीसी सड़क के ऊपर बनाई सड़क फर्जी एजेंसी बनाकर किया भुगतान रीवा में मेडिकल कॉलेज प्रबंधन ने जारी किया नोटिस बॉन्ड की शर्त नहीं मानने वाले 81 डॉक्टरों के रजिस्ट्रेशन होंगे निरस्त, चिकित्सा शिक्षा विभाग ने दिए कार्यवाही के संकेत हथियार माफिया पर कार्रवाई करने के लिए सरकार की मंजूरी का इंतजार, एसटीएफ के टारगेट पर कई जिलों के हथियार माफिया
Monday 4th of February 2019 | बंगाल सियासी ड्रामे पर चले रहे राजनीतिक बाण

शिव का ममता पर हमला कहा- बंगाल से दीदी व पार्टी की विदाई तय है, ममता के राज में लोकतंत्र हो रहा तार-तार


बंगाल में जारी सियासी घमासान के बीच भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवराज सिंह चैहान व राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने ममता बनर्जी पर हमला बोला है। भोपाल में शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि बंगाल से तृणमूल कांग्रेस की विदाई तय है। उन्होंने कहा कि बंगाल में जो हो रहा है वो साफ दिखा रहा है कि कैसे बंगाल में लोकतंत्र को तार.तार किया जा रहा है और संविधान की धज्जियां उड़ाई जा रही हैं। ममता पर हमलावर शिवराज ने कहा कि बंगाल की मुख्यमंत्री ने एक अभूतपूर्व संवैधानिक संकट खड़ा कर दिया है। उन्होंने कहा कि शारदा चिटफंड घोटाले की जांच सीबीआई अपनी मर्जी से नहीं कर रही है, बल्कि सर्वोच्च न्यायालय के निर्देश पर घोटाले की जांच कर रही है।  ममता व अन्य विपक्षी दलों द्वारा लगातार लगाए जा रहे बीजेपी के इशारे पर सीबीआई के कार्रवाई के आरोप को शिवराज ने सिरे से खारिज करते हुए कहा कि यह जांच कोई आज की जांच नहीं है बल्कि साल 2014 के पहले की है। शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि पहले इस मामले की जो एसआईटी बनाई गई थी और उसमें एसआईटी प्रमुख के पास जो दस्तावेज है उसके आधार पर ही सुप्रीम कोर्ट ने पूछताछ के निर्देश दिए थे और उन निर्देशों के तहत अगर सीबीआई पूछताछ करना चाह रही है तो किस आधार पर सीबीआई को रोका जा रहा है। शिवराज ने बंगाल पुलिस और सरकार पर सवाल उठाते हुए कहा कि सीबीआई अफसरों को पूछताछ न करने देने के बाद गिरफ्तार कर लिया जाए। थाने में बैठा दिया जाए तो ये लोकतंत्र के खिलाफ है। शिवराज ने पूछा कि सीबीआई जांच होने पर ममता को किसके फंसने का डर है, जांच में सहयोग क्यों नहीं किया जा रहा है? ममता सरकार का कदम सर्वोच्च न्यायालय की अवमानना है और भारत के सेंट्रल स्ट्रक्चर को ध्वस्त करने की कोशिश है।

डर गई हैं ममता: बातचीत के दौरान पूर्व सीएम और पार्टी राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि बंगाल में भारतीय जनता पार्टी की बढ़ती हुई लोकप्रियता से घबराकर बीजेपी के नेताओं की सभाएं रोकी जा रही हैं। हेलीकॉप्टर उतरने की अनुमति नहीं दी जा रही है और कार्यकर्ताओं की हत्या की जा रही है। शिवराज ने कहा कि पश्चिम बंगाल में अब टीएमसी का जाना तय है और ममता बनर्जी को घोटालों में फंसने और किस.किस के नाम उजागर होंगे, इसका डर है। इसलिए जानबूझकर इस तरह की परिस्थितियां पैदा की जा रही हैं। यह लोकतंत्र के लिए सुरक्षित नहीं है। इससे पहले पार्टी के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने भी वीडियो जारी कर ममता सरकार के रवैये की कड़ी आलोचना की है। साथ ही ममता सरकार द्वारा सीबाआई के साथ किए गए कृत्यों की निंदा की है।


चिदांबरम के विरोध में आए कमलनाथ के मंत्री सज्जन सिंह वर्मा,  मोदी सरकार का कि

सिंधिया के बदले सूर पर पूर्व मंत्री पवैया का हमला, सवाल दागते हुए दिया निमंत


 VT PADTAL