VT Update
पांचवी और आठवीं के प्रधानाध्यापकों की क्लास लेंगे संभागायुक्त आज और कल होगी समीक्षा RTO की कार्यवाही से अल्ट्राटेक सीमेंट प्रबंधन में मचा हड़कंप, बगैर पंजीयन चल रहे 46 वाहन किए जप्त, 4 करोड़ मिलेगा राजस्व जिले में खुल रही भ्रष्टाचार की पोल, जनपद पंचायत रायपुर के ग्राम पंचायत पड़रिया मेँ कागज और पेंसिल में खर्च कर दिए पौने तीन लाख, पीसीसी सड़क के ऊपर बनाई सड़क फर्जी एजेंसी बनाकर किया भुगतान रीवा में मेडिकल कॉलेज प्रबंधन ने जारी किया नोटिस बॉन्ड की शर्त नहीं मानने वाले 81 डॉक्टरों के रजिस्ट्रेशन होंगे निरस्त, चिकित्सा शिक्षा विभाग ने दिए कार्यवाही के संकेत हथियार माफिया पर कार्रवाई करने के लिए सरकार की मंजूरी का इंतजार, एसटीएफ के टारगेट पर कई जिलों के हथियार माफिया
Tuesday 5th of February 2019 | छत्तीसगढ़ में निवेश को बढ़ावा

किसान,युवा,रोजगार केंद्र में


मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल ने कल दुर्ग के विद्युत नगर में आयोजित नागरिक अभिनंदन समारोह में कहा कि युवाओं के लिए अधिकतम रोजगार सृजित करने छोटे उद्योगों पर बल देंगे। हम यह सुनिश्चित करेंगे कि किसानों को उनकी फसल का उचित मूल्य मिल सके। स्थानीय युवाओं को रोजगार मिल सके। उन्होंने कहा कि कर्जमाफी और धान खरीदी का समर्थन मूल्य बढ़ाकर किसानों के लिए लगभग 15 हजार करोड़ रुपये दिए गए हैं। इस अवसर पर विधायक श्री अरूण वोरा भी उपस्थित थे।

उन्होंने कहा कि लखनऊ प्रवास के दौरान भी उन्होंने छत्तीसगढ़ में निवेश के इच्छुक उद्यमियों से चर्चा की और कहा कि उन्हें हर संभव सहयोग दिया जाएगा लेकिन उन्हें स्थानीय युवाओं को रोजगार और कृषकों को कच्चें माल का उचित मूल्य देना होगा। मुख्यमंत्री ने कहा कि हमने प्रदेश के हित में अनेक निर्णय लिए हैं। जिससे राज्य के नागरिक लाभान्वित होने लगे है। यह सब जनता के आशीर्वाद से संभव हो सका है। इस मौके पर मुख्यमंत्री ने विद्युत नगर में गार्डन के लिए 15 लाख रुपये की स्वीकृति की घोषणा की।

 


छग में 28वां जिला बनाने की मुख्यमंत्री ने पहले ही की थी घोषणा, जिले का ओएसडी नि

कर्मचारी पर खुदखुशी के आरोप में अजीत और अमित जोगी पर मुकदमा दर्ज


 VT PADTAL