VT Update
ओंकारेश्वर बांध विस्थापितों को मिली सुप्रीम कोर्ट से राहत, कोर्ट ने सरकार को दिया आदेश विस्थापितों को उपलब्ध कराएं बेहतर भूमि। प्रदेश के भिंड में चार लोगों की हत्या करने वाले आरोपी को कोर्ट ने सुनाई फांसी की सजा। शहडोल उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी रही हिमाद्री सिंह ने आज कांग्रेस का हाथ छोड़ थामा भाजपा का दामन कमलनाथ सरकार को जबलपुर हाईकोर्ट से तगड़ा झटका, ओबीसी को 27 फीसदी आरक्षण देने पर लगाई रोक। टिकट को लेकर भाजपा में मचा घमासान, दावेदारों ने प्रदेश कार्यालय के सामने की नारेबाजी।
Tuesday 5th of February 2019 | छत्तीसगढ़ में निवेश को बढ़ावा

किसान,युवा,रोजगार केंद्र में


मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल ने कल दुर्ग के विद्युत नगर में आयोजित नागरिक अभिनंदन समारोह में कहा कि युवाओं के लिए अधिकतम रोजगार सृजित करने छोटे उद्योगों पर बल देंगे। हम यह सुनिश्चित करेंगे कि किसानों को उनकी फसल का उचित मूल्य मिल सके। स्थानीय युवाओं को रोजगार मिल सके। उन्होंने कहा कि कर्जमाफी और धान खरीदी का समर्थन मूल्य बढ़ाकर किसानों के लिए लगभग 15 हजार करोड़ रुपये दिए गए हैं। इस अवसर पर विधायक श्री अरूण वोरा भी उपस्थित थे।

उन्होंने कहा कि लखनऊ प्रवास के दौरान भी उन्होंने छत्तीसगढ़ में निवेश के इच्छुक उद्यमियों से चर्चा की और कहा कि उन्हें हर संभव सहयोग दिया जाएगा लेकिन उन्हें स्थानीय युवाओं को रोजगार और कृषकों को कच्चें माल का उचित मूल्य देना होगा। मुख्यमंत्री ने कहा कि हमने प्रदेश के हित में अनेक निर्णय लिए हैं। जिससे राज्य के नागरिक लाभान्वित होने लगे है। यह सब जनता के आशीर्वाद से संभव हो सका है। इस मौके पर मुख्यमंत्री ने विद्युत नगर में गार्डन के लिए 15 लाख रुपये की स्वीकृति की घोषणा की।

 


बिजली उपभोक्ताओं को सरकार ने दी राहत !

अब मन की बात नही होगी बल्कि काम की बात होगी : बघेल


 VT PADTAL