VT Update
पांचवी और आठवीं के प्रधानाध्यापकों की क्लास लेंगे संभागायुक्त आज और कल होगी समीक्षा RTO की कार्यवाही से अल्ट्राटेक सीमेंट प्रबंधन में मचा हड़कंप, बगैर पंजीयन चल रहे 46 वाहन किए जप्त, 4 करोड़ मिलेगा राजस्व जिले में खुल रही भ्रष्टाचार की पोल, जनपद पंचायत रायपुर के ग्राम पंचायत पड़रिया मेँ कागज और पेंसिल में खर्च कर दिए पौने तीन लाख, पीसीसी सड़क के ऊपर बनाई सड़क फर्जी एजेंसी बनाकर किया भुगतान रीवा में मेडिकल कॉलेज प्रबंधन ने जारी किया नोटिस बॉन्ड की शर्त नहीं मानने वाले 81 डॉक्टरों के रजिस्ट्रेशन होंगे निरस्त, चिकित्सा शिक्षा विभाग ने दिए कार्यवाही के संकेत हथियार माफिया पर कार्रवाई करने के लिए सरकार की मंजूरी का इंतजार, एसटीएफ के टारगेट पर कई जिलों के हथियार माफिया
Tuesday 5th of February 2019 | ममता का योगी पर सियासी हमला

ममता का योगी को नसीहत, कहा- बंगाल आने से पहले यूपी की सुधारे स्थिति, नहीं है खड़े होने की जगह


लोकसभा चुनाव से पहले सियासत दंगल इस समय पश्चिम बंगाल में अपने चरम पर है। जहां कोलकाता की पुलिस और सीबीआई आमने.सामने हैं। इसके अलावा टीएमसी और बीजेपी के बीच भी तलवारें खिंच चुकी हैं। हेलिकॉप्टर लैंडिंग की इजाजत न मिलने के बाद आज यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ सड़क के रास्ते बंगाल पहुचेंगे और जनसभा को संबोधित करेंगे। लेकिन इससे पहले ममता ने योगी पर अब तक का सबसे बड़ा हमला बोला है। मंगलवार को ममता बनर्जी ने कहा कि अगर योगी आदित्यनाथ बंगाल में रैली करते हैं, तो करने दीजिए। लेकिन उनको बोलो कि पहले अपना उत्तर प्रदेश संभालें, यूपी में आज पुलिसवाले की हत्या की जा रही है और लिंचिंग में भी लोग मारे जा रहे हैं। ममता बनर्जी ने कहा कि योगी आदित्यनाथ अगर आज खुद चुनाव लड़ने के लिए खड़े हो जाएं तो हार जाएंगे। यूपी में खड़े होने के लिए जगह नहीं है तो बंगाल में आ रहे हैं।

झारखंड के रास्ते जाएंगे बंगाल : बता दें कि मंगलवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पश्चिम बंगाल के पुरुलिया में जनसभा को संबोधित करेंगे। यूपी विधानसभा के सत्र में शामिल होने के बाद योगी आदित्यनाथ झारखंड के बोकारो के लिए हेलिकॉप्टर से रवाना होंगे जिसके बाद सड़क के रास्ते वे पश्चिम बंगाल के पुरुलिया में जाएंगे। दोपहर करीब 3.30 बजे से योगी को जनसभा को संबोधित करेंगे।

फोन पर जनसभा को किया था संबोधित : दो दिन पहले ही योगी आदित्यनाथ ने बालुरघाट, रायगंज रैली को फोन से संबोधित किया था। यहां हेलिकॉप्टर उतारने के लिए ममता सरकार ने मंजूरी नहीं दी थी। योगी आदित्यनाथ ने इसको लेकर ममता बनर्जी पर निशाना भी साधा था। आपको बता दें कि इससे पहले बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह की हेलिकॉप्टर को मालदा जाने से रोक दिया गया था। भारतीय जनता पार्टी इस मुद्दे को लेकर चुनाव आयोग से आधिकारिक शिकायत कर चुकी है।


चिदांबरम के विरोध में आए कमलनाथ के मंत्री सज्जन सिंह वर्मा,  मोदी सरकार का कि

सिंधिया के बदले सूर पर पूर्व मंत्री पवैया का हमला, सवाल दागते हुए दिया निमंत


 VT PADTAL