VT Update
पांचवी और आठवीं के प्रधानाध्यापकों की क्लास लेंगे संभागायुक्त आज और कल होगी समीक्षा RTO की कार्यवाही से अल्ट्राटेक सीमेंट प्रबंधन में मचा हड़कंप, बगैर पंजीयन चल रहे 46 वाहन किए जप्त, 4 करोड़ मिलेगा राजस्व जिले में खुल रही भ्रष्टाचार की पोल, जनपद पंचायत रायपुर के ग्राम पंचायत पड़रिया मेँ कागज और पेंसिल में खर्च कर दिए पौने तीन लाख, पीसीसी सड़क के ऊपर बनाई सड़क फर्जी एजेंसी बनाकर किया भुगतान रीवा में मेडिकल कॉलेज प्रबंधन ने जारी किया नोटिस बॉन्ड की शर्त नहीं मानने वाले 81 डॉक्टरों के रजिस्ट्रेशन होंगे निरस्त, चिकित्सा शिक्षा विभाग ने दिए कार्यवाही के संकेत हथियार माफिया पर कार्रवाई करने के लिए सरकार की मंजूरी का इंतजार, एसटीएफ के टारगेट पर कई जिलों के हथियार माफिया
Tuesday 5th of February 2019 | मनमोहन सिंह से मिले कपिल शर्मा

कॉमेडियन कपिल शर्मा ने दिया पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को धन्यवाद


 

कॉमेडियन कपिल शर्मा ने अपने शो द कपिल शर्मा शो से एक बार फिर अच्छी रफतार पकड़ ली है। हाल ही में जब उन्होंने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की थी तब उनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। अब कपिल शर्मा ने भारत के पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह से मुलाकात की है और इस मुलाकात को लेकर सोशल मीडिया पर जानकारी भी दी है।

कपिल शर्मा ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की है जिसमें वे लिखते हैं, आदरणीय डॉ. मनमोहन सिंह आपकी गर्मजोशी, हॉस्पिटेलिटी और अमृतसर को लेकर और खास तौर पर मेरे कॉलेज और फूड को लेकर हार्ट टू हार्ट कनवर्सेशन करने के लिए बहुत धन्यवाद। आपके जैसे सिंपल स्टेट्समैन से मिलना और मैम से आशीर्वाद मिलना सम्मान की बात है। धन्यवाद।

कुछ दिन पहले पीएम मोदी की बॉलीवुड कलाकारों से मुलाकात की तस्वीरें भी खूब वायरल हुई थीं। पहले पीएम मोदी ने कुछ फिल्मी सितारों से दिल्ली में मुलाकात की थी और इस मुलाकात को लेकर सितारों ने तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया था। इसके बाद हाल ही में मुंबई में सिनमा संग्रहालय का उद्घाटन पीएम मोदी ने किया था जिसमें सितारे भी शामिल हुए थे।

 


 आखिर कौन है सबसे बेहतर स्ट्रीट डांसर ?    

धमाकेदार ट्विस्ट: बिग बॉस में विंदु दारा सिंह की एंट्री


 VT PADTAL