VT Update
देश के हर घर को बिजली देने की कोशिश हो रही है: राष्ट्रपति कोविंद सरकार ने गरीबों के लिए बैंकिंग सुविधा को आसान किया: राष्ट्रपति कोविंद रामगढ़ उपचुनाव: कांग्रेस की साफिया खान जीतीं J-K:अनंतनाग में पुलिस स्टेशन पर ग्रेनेड से हमला, 3 नागरिक और 1 जवान घायल गोपाल भार्गव बने नेता मप्र.विधानसभा नेता प्रतिपक्ष
Tuesday 5th of February 2019 | मनमोहन सिंह से मिले कपिल शर्मा

कॉमेडियन कपिल शर्मा ने दिया पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को धन्यवाद


 

कॉमेडियन कपिल शर्मा ने अपने शो द कपिल शर्मा शो से एक बार फिर अच्छी रफतार पकड़ ली है। हाल ही में जब उन्होंने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की थी तब उनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। अब कपिल शर्मा ने भारत के पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह से मुलाकात की है और इस मुलाकात को लेकर सोशल मीडिया पर जानकारी भी दी है।

कपिल शर्मा ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की है जिसमें वे लिखते हैं, आदरणीय डॉ. मनमोहन सिंह आपकी गर्मजोशी, हॉस्पिटेलिटी और अमृतसर को लेकर और खास तौर पर मेरे कॉलेज और फूड को लेकर हार्ट टू हार्ट कनवर्सेशन करने के लिए बहुत धन्यवाद। आपके जैसे सिंपल स्टेट्समैन से मिलना और मैम से आशीर्वाद मिलना सम्मान की बात है। धन्यवाद।

कुछ दिन पहले पीएम मोदी की बॉलीवुड कलाकारों से मुलाकात की तस्वीरें भी खूब वायरल हुई थीं। पहले पीएम मोदी ने कुछ फिल्मी सितारों से दिल्ली में मुलाकात की थी और इस मुलाकात को लेकर सितारों ने तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया था। इसके बाद हाल ही में मुंबई में सिनमा संग्रहालय का उद्घाटन पीएम मोदी ने किया था जिसमें सितारे भी शामिल हुए थे।

 


पिता अमिताभ बच्चन के इंडस्ट्री में 50 साल पूरे होने पर अभिषेक ने लिखा यह सन्दे

सलमान, आमिर, अनुपम खेर सहित कई बॉलीवुड स्टार्स ने पुलवामा अटैक पर ट्वीट कर जत


 VT PADTAL