VT Update
देश के हर घर को बिजली देने की कोशिश हो रही है: राष्ट्रपति कोविंद सरकार ने गरीबों के लिए बैंकिंग सुविधा को आसान किया: राष्ट्रपति कोविंद रामगढ़ उपचुनाव: कांग्रेस की साफिया खान जीतीं J-K:अनंतनाग में पुलिस स्टेशन पर ग्रेनेड से हमला, 3 नागरिक और 1 जवान घायल गोपाल भार्गव बने नेता मप्र.विधानसभा नेता प्रतिपक्ष
Wednesday 6th of February 2019 | कांग्रेस की सीट से चुनाव लड़ सकते हैं टीवी के राम !

टीवी के राम हुए कांग्रेस मे शामिल, इंदौर से लड़ सकते हैं चुनाव  


 

कांग्रेस पार्टी आनेवाले लोकसभा चुनाव के मद्देनजर टीवी कलाकारों में अपना हित तलाशने की कोशिश कर रही है. हाल ही में बिग बॉस 11 की विनर और 'अंगूरी भाभी' के नाम से मशहूर शिल्पा शिंदे ने कांग्रेस का हाथ थामा है. ऐसी खबरे हैं कि रामानंद सागर की तरफ से बनाए गए टीवी सीरियल 'रामायण' में 'राम' का किरदार निभाने वाले अभिनेता अरुण गोविल कांग्रेस के टिकट से इंदौर लोकसभा सीट से चुनाव लड़ सकते हैं.


 

इंदौर से आठ बार सांसद रहीं लोकसभा स्पीकर सुमित्रा माहाजन के खिलाफ अरुण गोविल को चुनाव में उतारने के तैयारी कांग्रेस के खेमे में चल रही है. टाइम्स ऑफ इंडिया में छपी रिपोर्ट की मानें तो मुख्यमंत्री कमलनाथ के कार्यालय के करीबी सूत्रों ने बताया कि अरुण गोविल इंदौर सीट के लिए चर्चित नामों में से एक हैं.


15 साल के वनवास के बाद सत्ता में लौटी कांग्रेस मध्य प्रदेश में 20 से अधिक सीटों को हासिल करने का लक्ष्य रख रही है. इस लक्ष्य में बीजेपी को उसके गढ़ में हराने का रास्ता कांग्रेस अख्तियार करने में जुटी हुई है. भोपाल और इंदौर दो ऐसे निर्वाचन क्षेत्र हैं जिन्हें बीजेपी के अभेद्य किलों के रूप में माना जाता है. 30 सालों से कांग्रेस यहां जीत हासिल नहीं कर पाई है.

 

काग्रेस के एक वर्ग को लगता है कि अरुण गोविल, जिन्होंने रामानंद सागर की टीवी सीरीज 'रामायण' में अस्सी के दशक के दौरान में 'भगवान राम' का किरदार निभाया था, इंदौर में गेमचेंजर हो सकते हैं. राज्य कांग्रेस मीडिया सेल से नरेंद्र सलूजा ने पुष्टि की, ''अरुण गोविल के नाम पर चर्चा की जा रही है. अगर वह कांग्रेस के टिकट के लिए आवेदन करते हैं, तो इस पर गंभीरता से विचार किया जाएगा.''


 

 


आजम खान ने प्रधानमंत्री और राष्ट्रपति को ठहराया पुलवामा हमले का ज़िम्मेदार

आतंकी हमले के बाद प्रधानमंत्री मोदी का दो दिवसीय म.प्र. दौरा रद्द


 VT PADTAL