VT Update
ओंकारेश्वर बांध विस्थापितों को मिली सुप्रीम कोर्ट से राहत, कोर्ट ने सरकार को दिया आदेश विस्थापितों को उपलब्ध कराएं बेहतर भूमि। प्रदेश के भिंड में चार लोगों की हत्या करने वाले आरोपी को कोर्ट ने सुनाई फांसी की सजा। शहडोल उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी रही हिमाद्री सिंह ने आज कांग्रेस का हाथ छोड़ थामा भाजपा का दामन कमलनाथ सरकार को जबलपुर हाईकोर्ट से तगड़ा झटका, ओबीसी को 27 फीसदी आरक्षण देने पर लगाई रोक। टिकट को लेकर भाजपा में मचा घमासान, दावेदारों ने प्रदेश कार्यालय के सामने की नारेबाजी।
Wednesday 6th of February 2019 | सुनिए दीपक ठाकुर का नया गाना

बिग बॉस फेम दीपक ठाकुर का नया गाना हुआ रिलीज़,दर्शको को आ रहा पसंद


 

बिहार में मुजफ्फरपुर जिले के एक छोटे से गांव आथर से बिग बॉस 12 में धमाकेदार एंट्री कर लोगों के दिलों में छाप बनाने वाले दीपक ठाकुर अब किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. कंट्रोवर्सियल रियलिटी शो ने उन्हें पॉपुलैरिटी दिलाई. बिग बॉस में दीपक की सादगी दर्शकों को खूब पसंद आई. शो से निकलने के बाद दीपक की तरक्की के रास्ते खुलते दिख रहे हैं. उनका ब्रैंड न्यू गाना ''सुनो सुनो'' रिलीज हो गया है.

बिग बॉस के बाद ये बिहारी बाबू का पहला बड़ा प्रोजेक्ट है. फिल्म सखा का गाना सुनो सुनो 6 फरवरी को रिलीज किया गया है. इसे दीपक ने गाया है. सॉन्ग रिलीज होने की जानकारी दीपक ने इंस्टा अकाउंट पर दी. कैप्शन में उन्होंने लिखा- ''लो जी आ गया सुनो सुनो. मेरे यू ट्यूब चैनल पर जाइए देखिए और शेयर मारिए.'' फैंस ने दीपक के नए सॉन्ग को बेहतरीन बताया है. सोशल मीडिया पर गाने की तारीफ हो रही है.

दीपक ठाकुर और अनुषा शर्मा की आवाज में गाया ये गाना खूबसूरत बन पड़ा है. गाने में दीपक ठाकुर का टच साफ देखने को मिलता है. ये गाना दिल को छू लेता है. गाने के बोल भी खूबसूरत हैं.


फिल्म सांड की आंख के दो पोस्टर हुए रिलीज़, तापसी और भूमि का ज़बरदस्त लुक

संजय लीला भंसाली की फिल्म में सलमान के साथ नज़र आयेगी आलिया, जाहिर की अपनी फील


 VT PADTAL