VT Update
पूर्व विधायक शीला त्यागी के सरकारी जमीन हथियाने की मंशा पर फिरा पानी, कानूनी लाभ पहुंचाने तहसीलदार ने सरकारी भूमि का पहले से किया नामांतरण सांसद विधायक आए तो अफसर उठकर दोनों हाथ जोड़कर करें नमस्कार, शासन ने जारी किया आदेश, माननीय के सत्कार में ना हो कोई कमी इंटरसिटी बसों के लिए ऑपरेटर चयन में गड़बड़ी, लोकायुक्त तक पहुंचा मामला, आरटीआई में जानकारी देने में भी बीसीएलएल के अफसरों पर आनाकानी का आरोप खाद्य निरीक्षक 50,000 की रिश्वत लेते गिरफ्तार सहायक खाद्य अधिकारी फरार, लोकायुक्त पुलिस ने दोनों अफसरों के खिलाफ दर्ज किया मुकदमा मध्य प्रदेश के छह मेडिकल कॉलेज में बढ़ेगी 803 पीजी सीटें, केंद्र सरकार की मिली मंजूरी
Wednesday 6th of February 2019 | सुनिए दीपक ठाकुर का नया गाना

बिग बॉस फेम दीपक ठाकुर का नया गाना हुआ रिलीज़,दर्शको को आ रहा पसंद


 

बिहार में मुजफ्फरपुर जिले के एक छोटे से गांव आथर से बिग बॉस 12 में धमाकेदार एंट्री कर लोगों के दिलों में छाप बनाने वाले दीपक ठाकुर अब किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. कंट्रोवर्सियल रियलिटी शो ने उन्हें पॉपुलैरिटी दिलाई. बिग बॉस में दीपक की सादगी दर्शकों को खूब पसंद आई. शो से निकलने के बाद दीपक की तरक्की के रास्ते खुलते दिख रहे हैं. उनका ब्रैंड न्यू गाना ''सुनो सुनो'' रिलीज हो गया है.

बिग बॉस के बाद ये बिहारी बाबू का पहला बड़ा प्रोजेक्ट है. फिल्म सखा का गाना सुनो सुनो 6 फरवरी को रिलीज किया गया है. इसे दीपक ने गाया है. सॉन्ग रिलीज होने की जानकारी दीपक ने इंस्टा अकाउंट पर दी. कैप्शन में उन्होंने लिखा- ''लो जी आ गया सुनो सुनो. मेरे यू ट्यूब चैनल पर जाइए देखिए और शेयर मारिए.'' फैंस ने दीपक के नए सॉन्ग को बेहतरीन बताया है. सोशल मीडिया पर गाने की तारीफ हो रही है.

दीपक ठाकुर और अनुषा शर्मा की आवाज में गाया ये गाना खूबसूरत बन पड़ा है. गाने में दीपक ठाकुर का टच साफ देखने को मिलता है. ये गाना दिल को छू लेता है. गाने के बोल भी खूबसूरत हैं.


फैन्स ने शेयर किया आमिर का न्यू लुक, लम्बे बाल दाढ़ी में आये नज़र

कैंसर से जूझ रही थी नवाज़ की बहन, ली अंतिम सासें


 VT PADTAL