VT Update
पूर्व विधायक शीला त्यागी के सरकारी जमीन हथियाने की मंशा पर फिरा पानी, कानूनी लाभ पहुंचाने तहसीलदार ने सरकारी भूमि का पहले से किया नामांतरण सांसद विधायक आए तो अफसर उठकर दोनों हाथ जोड़कर करें नमस्कार, शासन ने जारी किया आदेश, माननीय के सत्कार में ना हो कोई कमी इंटरसिटी बसों के लिए ऑपरेटर चयन में गड़बड़ी, लोकायुक्त तक पहुंचा मामला, आरटीआई में जानकारी देने में भी बीसीएलएल के अफसरों पर आनाकानी का आरोप खाद्य निरीक्षक 50,000 की रिश्वत लेते गिरफ्तार सहायक खाद्य अधिकारी फरार, लोकायुक्त पुलिस ने दोनों अफसरों के खिलाफ दर्ज किया मुकदमा मध्य प्रदेश के छह मेडिकल कॉलेज में बढ़ेगी 803 पीजी सीटें, केंद्र सरकार की मिली मंजूरी
Friday 8th of February 2019 | प्रियंका चोपड़ा ने रचा इतिहास

दूसरी वर्ल्ड सेलेब्रिटी बनी प्रियंका चोपड़ा,दुनिया में बने छह वैक्स स्टैचू


 

प्रियंका चोपड़ा एक ग्लोबल आइकॉन हैं. प्रियंका अपने पहले सॉन्ग इन माई सिटी के साथ ही अमेरिका में भी काफी लोकप्रिय हो गईं थी. इसके बाद उन्होंने टीवी सीरीज़ क्वाटिंको में काम किया था. इसके अलावा वे अब तक तीन हॉलीवुड फिल्म्स बेवॉच. एक किड लाइक जेक और जल्द रिलीज़ होने वाली फिल्म इसेंट इट रोमैंटिक में काम कर रही हैं. साफ है कि बॉलीवुड में अपने आपको स्थापित करने के बाद प्रियंका हॉलीवुड में भी खूब नाम कमा रही हैं. उन्होंने हाल ही में एक और खास उपलब्धि अपने नाम की है.

प्रियंका केवल भारत और अमेरिका में ही नहीं बल्कि कई एशियाई देशों में भी जानी पहचानी जाएंगी. दरअसल मैडम तुसाद वैक्स म्यूज़ियम ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है. इस पोस्ट में प्रियंका अपने वैक्स स्टैचू का अमेरिका के न्यूयॉर्क में उद्घाटन करते हुए देखी जा सकती हैं. इसके अलावा प्रियंका का मोम का पुतला लंदन, सिडनी, बैंकाक और सिंगापुर में भी लगाया जाएगा. प्रियंका, मशहूर सिंगर विटनी हाउसट्न के बाद दूसरी वर्ल्ड सेलेब्रिटी हो गई हैं जिनके दुनिया में छह वैक्स स्टैचू हैं.

 


फैन्स ने शेयर किया आमिर का न्यू लुक, लम्बे बाल दाढ़ी में आये नज़र

कैंसर से जूझ रही थी नवाज़ की बहन, ली अंतिम सासें


 VT PADTAL