VT Update
ओंकारेश्वर बांध विस्थापितों को मिली सुप्रीम कोर्ट से राहत, कोर्ट ने सरकार को दिया आदेश विस्थापितों को उपलब्ध कराएं बेहतर भूमि। प्रदेश के भिंड में चार लोगों की हत्या करने वाले आरोपी को कोर्ट ने सुनाई फांसी की सजा। शहडोल उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी रही हिमाद्री सिंह ने आज कांग्रेस का हाथ छोड़ थामा भाजपा का दामन कमलनाथ सरकार को जबलपुर हाईकोर्ट से तगड़ा झटका, ओबीसी को 27 फीसदी आरक्षण देने पर लगाई रोक। टिकट को लेकर भाजपा में मचा घमासान, दावेदारों ने प्रदेश कार्यालय के सामने की नारेबाजी।
Friday 8th of February 2019 | इस खिताब को सुनकर शर्मा जाते है बिग बी

‘स्टार ऑफ द मिलेनियम’ का खिताब सुनकर शर्मा जाते है अमिताभ बच्चन


 

अमिताभ बच्चन को बॉलीवुड का सबसे बड़ा अभिनेता कहा जाता है. उन्हें बिग बी, मेगास्टार, सदी का महानायक, स्टार ऑफ द मिलेनियम की उपाधि दी गई है. लेकिन एक्टर का कहना है कि वे एक साधारण कलाकार हैं. गुरुवार को बिग बी एक्टर गोविंद नामदेव की किताब 'मधुरकर शाह बुंदेला' के लॉन्च पर पहुंचे थे. इस इवेंट में एक्टर ने बताया कि 'स्टार ऑफ द मिलेनियम' बताए जाने पर मुझे शर्म आई थी.

बिग बी ने कहा, ''जब ये उपाधि मुझे दी गई थी, मुझे तब थोड़ी शर्म आई थी. मैं शरमा जाता हूं जब लोग मेरे नाम के आगे इस तरह का टैग लगाते हैं. शायद ऐसा कंप्यूटर की खामी की वजह से हुआ. मैं एक साधारण कलाकार हूं. मेरे को-एक्टर गोविंद नामदेव ने बताया था कि मुझे 'स्टार ऑफ द मिलेनियम' खिताब से नवाजा गया है. लेकिन मुझे कभी इस पर विश्वास नहीं हुआ. इसके पीछे एक रहस्य है.''

बता दें, 1999 में BBC ने एक ऑनलाइन सर्वे के बाद अमिताभ बच्चन को 'स्टार ऑफ द मिलेनियम' की उपाधि से सम्मानित किया था.


फिल्म सांड की आंख के दो पोस्टर हुए रिलीज़, तापसी और भूमि का ज़बरदस्त लुक

संजय लीला भंसाली की फिल्म में सलमान के साथ नज़र आयेगी आलिया, जाहिर की अपनी फील


 VT PADTAL